DDT News
जालोरराजनीति

न्यायिक कर्मचारियों ने निकाली रैली, सामूहिक अवकाश जारी

जालोर. जयपुर में न्यायाधीश के आवास पर सहायक कर्मचारी की संदिग्ध मौत के मामले को लेकर प्रांतीय महासभा के आह्वान पर न्यायिक कर्मचारी संघ जालोर के कर्मचारी 13 वे दिन सोमवार को भी सामूहिक अवकाश पर रहे। कर्मचारियों ने कार्य नहीं किया, और न्यायालय परिसर में सामूहिक अवकाश पर बैठे रहे। कर्मचारियों ने रैली निकाली, यह रैली न्यायालय परिसर से रवाना होकर, हरीदेव सर्कल से होते हुवे , कलेक्ट्रेट परिसर से के आगे से पुनः न्यायालय परिसर में आकर विसर्जित हुई। रैली में कर्मचारी हमारी मांगे पूरी करों, न्यायिक कर्मचारी एकता जिंदाबाद, सुभाष मेहरा को न्याय दो, दोषियों को सझा देने हेतु नारे लगाते हुए चल रहे थे।

कर्मचारियों ने आज भी न्यायालय परिसर में सामूहिक अवकाश पर रहे और बैठे रहे न्यायिक कर्मचारी संघ जालोर के अध्यक्ष जैसाराम ने बताया कि जयपुर में एक विशिष्ट न्यायाधीश के आवास पर सहायक न्यायिक कर्मचारी सुभाष मेहरा की संदिग्ध मौत के मामले में विभिन्न मांगों को लेकर जालोर में भी विभिन्न न्यायालयों एवं जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के कर्मचारीगण 13 वे दिन यानी दिनांक 12 दिसम्बर 2022 को भी सामूहिक अवकाश पर रहे एवं न्यायालय परिसर में धरना दिया। उन्होंने बताया कि प्रांतीय महासभा के निर्देशानुसार मांगे पूरी नहीं होने तक कर्मचारियों का सामूहिक अवकाश जारी रहेगा।

Advertisement

आज से प्रांतीय महा सभा के निर्देशानुसर कर्मचारी क्रमिक अनशन पर बेठे , आज पहले दिन कर्मचारी अध्यक्ष जैसाराम, शंकर मीणा, सहनवाज, केराराम तथा महेंद्र कुमार मारू, अनशन पर रहे, साथ ही न्यायालय के कर्मचारी सामूहिक अवकाश पर मदनलाल राजपुरोहित सचिव, विश्वेश वशिष्ठ, जितेन्द्र परमार, भूपेश व्यास, धनराज खत्री, मिश्रीमल परिहार, मुरारीलाल अवस्थी, सुखराज घांची, ईश्वरलाल सोलंकी, अरविन्द कुमार दवे, मुकद्दरअली, हंजारीमल, अशोक शर्मा,ताहिर हुसैन, थानाराम मीणा, नगाराम, वेनाराम,जगदीशसिंह, असलमखां, नाहिदअली, वीणा मीणा, मनीष व्यास, अल्ताफ खां, दीपक शर्मा, राजकुमार,धीरज चौधरी, सुरेश कुमार, ललित वर्मा , फुटरमल, इंसाफअली, विक्रमसिंह, चालक नासिरअली, अशोक कुमार, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के प्रकाश गहलोत, भरत कुमार मेघवाल कैलाश कुमार, प्रवीण कुमार, निखिल व्यास, न्यायालय के सवार भैरूसिंह, श्रीमती इंद्रा, आजादअली, इमरानअली, कन्हैयालाल, भंवरलाल, परवेजअली, सलमान, राहुल कल्ला सहित सभी कर्मचारी मौजूद रहे।

Advertisement

Related posts

जातरुओं का रामदेवरा जाना होगा आसान, मेला स्पेशल ट्रेन शुरू

ddtnews

गौतमजी मेले जा रहे जालोर के श्रद्धालुओं की ट्रॉली पलटने से 3 की मौत, 20 घायल

ddtnews

जानिए… जालोर में यहां बनेगी जिले की पहली फोरलेन सड़क

ddtnews

जालोर से रोहट तक हाइवे को जनवरी तक सुधारने का मुख्यमंत्री ने दिया अल्टीमेटम

ddtnews

जालोर जिले में 151340 लाभार्थियों को 299632750 रुपए की राशि हस्तांतरित की

ddtnews

प्रभारी सचिव ने जिला कलक्टर कार्यालय, तीखी में ग्राम पंचायत कार्यालय, आयुर्वेद चिकित्सालय व सीएचसी माण्डवला का किया निरीक्षण

ddtnews

Leave a Comment