DDT News
जालोरराजनीति

प्रभारी मंत्री व जन अभियोग निराकरण समिति के अध्यक्ष ने सर्किट हाउस में नवनिर्मित वीवीआईपी सुईट कक्षों का किया लोकार्पण

जालोर. जिले के प्रभारी मंत्री अर्जुनसिंह बामनिया ने वर्चुअल रूप से तथा जन अभियोग निराकरण समिति के अध्यक्ष पुखराज पाराशर ने सर्किट हाउस में फीता काटकर सर्किट हाउस में नवनिर्मित वीवीआईपी सुईट कक्षों का लोकार्पण किया। 

राज्य के जनजाति क्षेत्रीय विकास मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री अर्जुनसिंह बामणिया ने अपने वर्चुअल उद्बोधन में कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में विकास की कड़ी में सर्किट हाउस जालोर में वीवीआईपी सुईट कक्षों का निर्माण जिले के लिए वरदान साबित होगा तथा ये राज्य सरकार की ओर से दी गई सौगातों के रूप में एक सौगात है।

Advertisement

जन अभियोग निराकरण समिति के अध्यक्ष पुखराज पाराशर ने कहा कि सर्किट हाउस में नवनिर्मित वीवीआईपी सुईट कक्षों के निर्माण से इनमें रूकने वाले जनप्रतिनिधि व अधिकारी आमजन से रूबरू होकर जनहित की बात करेंगे। जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग ने सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा बनाये गये वीवीआईपी सुईट कक्षों के निर्माण कार्य की सराहना की।

जिला कलक्टर निशांत जैन ने सर्किट हाउस के विकास की कार्ययोजना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि वीवीआईपी सुईट कक्षों के निर्माण में 38.10 लाख रूपये व्यय हुए है। इन कक्षों में बाहर से आने वाले जनप्रतिनिधि व अधिकारी जनसुनवाई कर आमजन की समस्याओं को सुनकर उनका समाधान कर सकेंगे। 

Advertisement

जिला पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला ने नवनिर्मित कक्षों के इन्फ्रास्ट्रक्चर की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह जिले के लिए उपयोगी साबित होंगे। कार्यक्रम के अंत में अतिरिक्त जिला कलक्टर राजेन्द्र प्रसाद अग्रवाल ने अतिथियों का आभार ज्ञापित किया। 

इस अवसर पर जिला स्तरीय बीस सूत्री कार्यक्रम समिति के सदस्य सवाराम पटेल,, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी संजय कुमार वासु, जालोर उपखण्ड अधिकारी दौलतराम चौधरी, सार्वजनिक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता अनिल माथुर सहित विभिन्न अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित रहे।

Advertisement

Related posts

पूर्व विधायक रामलाल मेघवाल बोले – मुझे सरकारी सुविधाएं मिलती है, अकेले लड़ने की क्षमता नहीं, निर्दलीय लड़वाना है तो झोली में नोट व पेटी में वोट दोनों देना

ddtnews

जालोर दिशा की बैठक में सांसद पटेल बोले- एसपी साहब, आपका थानेदार बड़ा लीचड़ है, पूरा सांचौर थाना शराब की दुकान से 20 लाख मंथली लेता है…,

ddtnews

RBSE result : विज्ञान वर्ग में जालोर जिलेभर में केवल एक विद्यार्थी तृतीय श्रेणी से पास हुआ

ddtnews

शिवसेना ने घायल की आर्थिक मदद की

ddtnews

अनूठी पहल… जालोर भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव के पुत्र के विवाह निमित्त गौमय कागज से बनाई पत्रिका

ddtnews

Leave a Comment