DDT News
जालोरखेल

सामतीपुरा की धोती-कमीज कबड्डी टीम बनी भारत जोड़ो यात्रा का हिस्सा, राहुल ने देखा खेल

  • जालोर व नागौर की टीमों के बीच हुआ मुकाबला

जालोर. राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का ग्राम पंचायत पर शुभारंभ जिला कलेक्टर निशांत जैन के मुख्य आतिथ्य में सामतीपुरा ग्राम पंचायत से हुआ। धोती-कमीज टीम के रोमांचक मुकाबले इस टीम ने राज्य स्तरीय ग्रामीण ओलंपिक खेलों शुभारंभ में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सामने भी मैत्री मैच खेल खूब वाह वाह लुटाई।

Advertisement

जिला खेल अधिकारी प्रेम सिंह भाटी व जिला खेलकूद प्रशिक्षण केंद्र के प्रभारी रतन सिंह मंडलावत के नेतृत्व में सामतीपुरा ग्राम पंचायत की धोती-कमीज टीम कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की हिस्सा बनी। बूंदी के अरनेठा में जालोर व नागोर की राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल की कबड्डी धोती कमीज टीम का मैत्री मैच खेला गया।

राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा जालौर से व खेल मंत्री अशोक चांदना नागौर की टीम से खेले। रोमांचक मुकाबले देख राहुल गांधी व राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अभीभूत हुए। जालोर की टीम ने 7-3 से मुकाबला जीत लिया। जिला खेलकूद प्रशिक्षण केंद्र के प्रभारी रतन सिंह मंडलावत ने बताया ग्राम पंचायत सामतीपुरा की टीम मंगनाराम चौधरी के कप्तानी में भोमाराम,भोमा राम ,हेमाराम ,छगन सुथार ,भगवानाराम, सुरता राम देवासी,हंसाराम चौधरी,ओम प्रकाश व बीजा राम ने कबड्डी खेल में भाग लिया। जिला क्लेक्टर निशांत जैन ने सभी को खिलाड़ियो को बधाई दी।। राजस्थान के मुख्यमंत्री व खेल मंत्री अशोक चांदना ने बजट घोषणा के तहत आयोजित ओल्पम्पिक खेलों में करीब 30 लाख खिलाड़ियों की प्रतिभागिता एव हर वर्ग द्वारा खेली गई कबड्डी का एक उदाहरण दिया।

Advertisement

Related posts

मारवाड़ राजपूत सभा अध्यक्ष हनुमान सिंह खांगटा का सायला में हुआ स्वागत

ddtnews

बालावत ने जेडआरयूसीसी की बैठक में रेल सुविधाओं पर रखे सुझाव

ddtnews

भक्तिमय हो गया खासरवी, भजनों पर झूमे श्रोता

ddtnews

सीएम के जन्मदिवस पर महंगाई राहत शिविर में कांग्रेसियों ने मनाई खुशी

ddtnews

जालोर की सीनियर स्कूल के वार्षिकोत्सव में प्रतिभाओं का किया सम्मान

ddtnews

सायला पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार कर पिस्तौल बरामद की और कार जब्त की

ddtnews

Leave a Comment