DDT News
जालोरसामाजिक गतिविधि

भोमिया राजपूत महासभा का जिला स्तरीय प्रतिभा सम्मान समारोह 25 दिसंबर को

जालोर. भोमिया राजपूत महासभा जालौर के बैनर तले जिले का जिला स्तरीय प्रतिभा सम्मान समारोह 25 दिसंबर को शहर से 10 किलोमीटर दूर माजीसा रिसोर्ट बिशनगढ़ आयोजित किया जाएगा। भौमिया राजपूत महासभा का प्रतिभा सम्मान समारोह कोविड-19 की वजह से पिछले 3 वर्षों से आयोजित नहीं हो पा रहा था।

इस वर्ष महासभा ने ग्रामीण क्षेत्रों की प्रतिभाओं, समाज के नव चयनित राजकीय सेवा के कार्मिकों को एवं समाज की प्रतिभाशाली बालिकाओं के सम्मान एवं प्रोत्साहन देने के लिए विशाल और भव्य सम्मान समारोह आयोजित करने का निर्णय लिया है। इसके लिए के लिए व्यापक स्तर पर प्रचार- प्रसार एवं तैयारी शुरू की गई है पिछले वर्ष गत 3 वर्षों का 2020, 2021, 2022-22 का प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा।

Advertisement

विगत तीन वर्ष में जिन प्रतिभाओं का राज्य एवं केन्द्र सरकार की विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं के मार्फ़त राजकीय सेवाओं में चयन हुआ है उनके अलावा नीट, क्लेट, मैट, गेट, आईआईटी आदि में सलेक्शन के साथ साथ बोर्ड एवं विश्व विद्यालयों की परीक्षाओं में उच्च प्राप्तांक प्रतिशत वाली प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाएगा तथा खेल, एनसीसी आदि क्षेत्रों में विशेष योग्यता प्राप्त करने वाली प्रतिभाओं को भी सम्मानित किया जाएगा।

इस प्रतिभा सम्मान समारोह में समाज के जालौर पाली सिरोही बाड़मेर जिले की नव चयनित प्रतिभाओ के अलावा प्रवासी समाज बंधुओं के होनहार प्रतिभाओं का भी सम्मान किया जायगा।

Advertisement

Related posts

म्यूटेशन नहीं भरने पर शिवसेना ने किया धरना प्रदर्शन

ddtnews

पैंतीस साल में पहली बार भाजपा ने आहोर में टिकट रिपीट किया, छगनसिंह राजपुरोहित को दुबारा मैदान में उतारा

ddtnews

जिला चारण समाज एवं शैक्षणिक संस्थान की बैठक आयोजित

ddtnews

स्वतन्त्रता दिवस को 11 हजार गांवों में तिरंगा फहराकर एक लाख पौधे लगाएंगे एबीवीपी कार्यकर्ता

ddtnews

भीनमाल में लंपी स्किन गौ शिविर का संत भोमाराम के कर कमलों से हुआ शुभारंभ

ddtnews

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ऊण में कल्याणकारी योजनाओं के बारे आमजन को कराया अवगत

ddtnews

Leave a Comment