DDT News
जालोरराजनीति

हीराराम की मूर्ति नौजवानों के लिए प्रेरणादायी, कार्यकर्ता हो तो इनके जैसा – डॉ सतीश पूनिया

  • डाबली में भाजपा के पूर्व कार्यवाहक जिलाध्यक्ष की मूर्ति अनावरण कार्यक्रम

जालोर. भारतीय जनता पार्टी के पूर्व कार्यवाहक जिलाध्यक्ष हीराराम जाखड़ की मूर्ति अनावरण कार्यक्रम रविवार को डाबली ग्राम पंचायत मुख्यालय के पास आयोजित हुआ। इस दौरान बतौर मुख्य अतिथि पहुँचे भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व हरियाणा प्रदेश प्रभारी डॉ सतीश पूनिया ने कहा कि मैंने अपने राजनीतिक जीवन में कई कार्यकर्ताओं को नजदीक से देखा है, स्व. हीराराम जाखड़ में जो ऊर्जा थी वो बहुत कम लोगों में होती है वो किसी की शिकायत लेकर कभी नहीं आए। उन्होंने कहा कि कुछ लोग ऐसे होते हैं जो समाज और देश के लिए जीते हैं।

वास्तव में उनका नाम ही हीरा नहीं था बल्कि काम भी हीरा था। पूनिया ने कहा कि हीराराम की मूर्ति गांव व युवाओं के लिए एक प्रेरणा होगी। वो उनके साथ छात्र नेता, युवा मोर्चा व मुख्य संगठन तीनों भूमिका में साथ रहे, पूनिया ने कहा कि कार्यकर्ता हो तो हीराराम जैसा हो। मुख्य सचेतक जोगेश्वर गर्ग ने कहा कि हीराराम पार्टी के लिए एक जागरूक कार्यकर्ता थे। आज वो इस दुनिया में नहीं है, लेकिन मैं आपसे वादा करता हूँ कि उनकी कमी नहीं खलने दूंगा। जालोर विधायक ने इस अवसर पर ओपन जिम खोलने की बात कही, वहीं अपने मद से बजट की भी घोषणा की।

Advertisement

पूर्व मंत्री हेमाराम चौधरी ने कहा कि हीराराम अल्प समय में दुनिया से चले गए, लेकिन उसमें भी बहुत कुछ कर गए उनकी मूर्ति हमेशा प्रेरणा देगी। कार्यक्रम को बायतु विधायक हरीश चौधरी ने संबोधित करते हुए कहा कि जाखड़ हमेशा अपने जीवन में सामाजिक कार्यक्रम में सक्रिय रहे, इसलिए आज उन्हें याद किया जा रहा है। कार्यक्रम को पूर्व सांसद कर्नल सोनाराम, सांसद जालोर सिरोही लुम्बाराम चौधरी, साँचोर विधायक जीवाराम, पुराराम चौधरी ने भी संबोधित किया। इस दौरान जगरामपूरी महाराज, भाजपा नेता सांवलाराम देवासी, बालाराम चौधरी, मंगलसिंह सिराणा, पूर्व प्रधान राम प्रकाश, सरपंच डाबली हनुमानाराम धेडु, ठाकराराम बांता, हरिराम माचरा, कथा वाचक प्रेम बाइसा, राजेन्द्र कड़वासरा, किरताराम माचरा समेत साधु व जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीण मौजूद थे।

Advertisement

Related posts

सेंट राजेश्वर जालोर की तीन बालिका खिलाड़ियों ने राज्य स्तरीय मुक्केबाजी में कांस्य पदक जीता

ddtnews

जालोर में गणतन्त्र दिवस के मुख्य समारोह से पहले एक स्कूल में मुख्य अतिथि बने मुख्य सचेतक जोगेश्वर गर्ग

ddtnews

रैन बसेरा में आश्रित व्यक्तियों के एचआईवी की जांच की

ddtnews

भारत को विश्व की आर्थिक महाशक्ति बनाना है तो भीनमाल वालों से बहुत कुछ सीखने की जरूरत है – स्वामी रामदेव

ddtnews

पीसीसी सदस्य सोमाभाई सरगरा ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामा

ddtnews

जालोर : संत शिरोमणि लिखमीदास महाराज की जयंती महोत्सव पर निकली भव्य शोभायात्रा

ddtnews

Leave a Comment