DDT News
जालोरदुर्घटना

रोडला में रहवासी मकान की छत गिरने से तीन घायल

जालोर. जिले के आहोर उपखंड क्षेत्र के रोडला गांव में मंगलवार सुबह एक रहवासी मकान की छत गिरने से परिवार के तीन सदस्य गंभीर घायल हो गए, जिन्हें ग्रामीणों ने अस्पताल पहुँचाया।

जानकारी के अनुसार रोडला गांव निवासी कुयाराम पुत्र लादाराम मीणा का रहवासी मकान की छत की पट्टियां अचानक गिर गई। जिससे परिवार के मौजूद सदस्य घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक मलबे के नीचे आने से अस्सी वर्षीय सुकी देवी पत्नी लादाराम मीणा, अंकिता पुत्री कुयाराम मीणा, लक्ष्मी पुत्री कुयाराम मीणा घायल हो गई।

Advertisement

जानकारी मिलते ही सरपंच हुकमसिंह राठौड़, परिवार के अन्य सदस्यों व ग्रामीणों की मदद से तुरंत सुमेरपुर अस्पताल पहुंचाया गया।

इनका कहना

रहवासी मकान की छत व सज्जा गिर जाने से तीन लोग घायल हुए हैं, हमें पता चलने पर तुरंत मौके पर पहुँच घायलों को अस्पताल पहुँचाया। मौके पर उपखंड अधिकारी व पटवारी भी आए है रिपोर्ट बनाकर जो भी मदद होगी उसके लिए प्रयास किए जाएंगे।

Advertisement
  • हुकमसिंह, सरपंच, रोडला

Related posts

किसके हिस्से जाएगा सांचौर एलिवेटेड रोड का श्रेय… क्योंकि, विधायक ने केंद्रीय मंत्री से स्वीकृति के लिए की मुलाकात, इधर सांसद बोले- डीपीआर तक हो चुका काम, केवल निविदा बाकी

ddtnews

सड़क दुर्घटना में भवरानी सरपंच पीराराम देवासी की मौत

ddtnews

डीएपी खाद आपूर्ति के लिए सांसद पटेल ने मंत्री को भेजा पत्र

ddtnews

कल्याणकारी योजनाओं का लाभ हर वर्ग तक भाजपा ने पहुंचाया – लुम्बाराम चौधरी

ddtnews

भ्रष्टाचारी सरकार को इस बार उखाड़ फेकेंगी जनता – ओटाराम देवासी

ddtnews

सरकार होते हुए भी चार साल से बिजली, पेयजल व सड़कों की समस्याओं से जूझ रहा रामसीन, अब यहीं से कांग्रेस का हाथ से हाथ जोड़ो अभियान हुआ शुरू, पाराशर बोले- अधिकारी नहीं माने तो प्रदर्शन करो, भले सरकार अपनी हो…,

ddtnews

Leave a Comment