DDT News
जालोरराजनीति

पिता गहलोत की राह पर पुत्र वैभव- जालोर में कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए बोले- मैं थांसु दूर नहीं, 5 साल मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाएंगे और 29 को जीतेंगे

जालोर. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी रहे वैभव गहलोत ने शनिवार को जालोर जिला मुख्यालय पर होटल विजय पैराडाइज में एक धन्यवाद सभा का आयोजन कर कार्यकर्ताओं का आभार जताया।

उन्होंने कहा कि आपने दिन रात मेहनत की इसके लिए आपका आभार। वैभव ने कहा कि चुनाव भले ही हार गए, लेकिन इसकी चर्चा दिल्ली तक थी। यहां 20 साल से कांग्रेस हार रही थी यह कठिन सीट थी। हाईकमान के निर्देश पर में यहां से लड़ा सबने पूरी कोशिश की और मजबूती से चुनाव लड़ा। कई बार ऐसी परिस्थितियां हो जाती है कि चुनाव नहीं जीत पाते हैं। उन्होंने कहा कि जनहित के मुद्दों पर हमेशा साथ खड़ा रहूंगा, लोगों के जब भी सड़क पर उतरना है हम तैयार है। 20 साल से यह क्षेत्र पिछड़ा रहा अब उम्मीद भाजपा सांसद से कर रहे हैं कि वे इसके लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा कि ओड़वाड़ा प्रकरण के बारे में पता चलने पर हमने अपने प्रयास किए ताकि लोगों को कोई परेशानी नहीं हो। वैभव ने कहा कि भले ही हम चुनाव हार गए, लेकिन जनता के मुद्दे उठाने में कोई कमी नहीं रखेंगे। गहलोत ने कहा कि पिछले दो टर्म में राजस्थान में कांग्रेस खाता नहीं खोल पाई, लेकिन इस लोकसभा चुनाव में शीर्ष नेतृत्व में यहां 11 सीट जीत पाए। उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता ने अशोक गहलोत की योजनाओं को याद कर रही है इसकी वजह से 11 सीटें जीत पाए। उन्होंने कहा कि हार से हताश होने की जरूरत नहीं है। आगामी निकाय और पंचायत चुनाव में जीतना है। सब जगह जालोर सिरोही की चर्चा रही है कि चुनाव मजबूती से लड़ा। वैभव ने अपने पिता पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की राह पर चलते हुए कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलाया कि मैं थांसु दूर नहीं, 5 साल मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाएंगे। वहीं मीडिया से बातचीत में कहा कि हम जनता के हर सुख दुख में साथ रहेंगे और 2029 को जालोर जरूर जीतेंगे।

Advertisement

आरटीडीसी के पूर्व चेयरमैन धर्मेन्द्रसिंह राठौड़ ने कहा कि मैं कई दिन यहा चुनाव में था यहाँ की जनता का मूड देख लगता था कि इस बार बदलाव जरूर होगा माहौल बहुत अच्छा था पर परिणाम आशा के विपरीत आया। राठौड़ ने कहा कि परिणाम के हमें लगा कि वैभव गहलोत निराश होंगे, लेकिन वे बिल्कुल भी निराश नहीं हुए और कहा कि किसी भी चुनौती से नहीं डरूंगा और हर मुश्किल का सामना करूंगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की यह जालोर में पांचवी हार है लेकिन यह पहले उम्मीदवार है जो हारने के बाद धन्यवाद देने आए। उन्होंने कहा कि एक समय कांग्रेस के 415 सांसद जीतकर संसद में गए थे “समय को भरोसो कोनी कदे पलटी मार जाए” बीजेपी और मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कभी बीजेपी के दो सांसद थे और पिछली बार 303 सांसद थे इसलिए उन्होंने कहा कि “तुलसी नर का क्या बड़ा समय बड़ा बलवान काबा लूटी गोपियां वही अर्जुन वही बाण” तो समय कब बदल जाए ये पता नहीं। राठौड़ ने कहा जो कमियां है उसे दूर करेंगे। वैभव गहलोत भी आने वाले समय में जालोर सिरोही मारवाड़ और राजस्थान का नाम रोशन करेंगे।

केश कला बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष महेंद्र गहलोत ने कहा कि यह हार हमारी और आपकी है चुनाव जीता होता तो ये चेहरे मुरझाए नहीं होते। वैभव जीते होते तो केबिनेट मंत्री बनकर आते और जिले का विकास होता। क्योंकि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे का बयान देखे तो यह सरकार ज्यादा समय तक टिकने वाली नहीं है। उन्होंने अशोक गहलोत सरकार की योजनाओं को अच्छा बताया जो देश और विदेश लोकप्रिय थी। आप मजबूत रहेंगे तो आने वाला समय वैभव गहलोत और आपका है। उन्होंने कहा कि कसूर न आपका न हमारा पर ये एक्सीडेंट हो गया, लेकिन इस हार को हार मान घर मत बैठना।

Advertisement
कार्यक्रम को जिलाध्यक्ष भंवरलाल मेघवाल, आसुराम देवासी, उमसिंह, सवाराम पटेल, नैनसिंह, रमिला मेघवाल, सरोज चौधरी ने भी संबोधित किया

इस दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष नैनसिंह राजपुरोहित, ब्लॉक अध्यक्ष भोमाराम, सवाई सिंह, गलबाराम मीणा, भीनमाल ब्लॉक अध्यक्ष जीवनसिंह, आमसिंह, प्रवक्ता योगेंद्र सिंह कुम्पावत, रमेश सोलंकी, नगर अध्यक्ष मुमताज अली, वीरेन्द्र जोशी, शिव नारायण विश्नोई, लक्ष्मण सांखला, बसंत सुथार, सुष्मिता गर्ग, जुबैदा, युवा कांग्रेस अध्यक्ष दीपक थांवला, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष गजेसिंह वेडिया, वहीदुल्ला, सहित कई कांग्रेसी मौजूद थे।

Advertisement

Related posts

बिहार के शिक्षा मंत्री के विवादित बोल, भड़क उठे संत ने कह दी ऐसी बात कि…

Admin

शिक्षकों के वाजिब मांगों को लेकर होगा चरणबद्ध आंदोलन- राजपुरोहित

ddtnews

पान बीड़ी की दुकान लगाकर देह व्यापार करवाने पर कार्रवाई, 4 पुरुष व 3 महिला गिरफ्तार

ddtnews

आईएफडब्ल्यूजे आहोर ब्लॉक की बैठक सम्पन्न, देवड़ा बने अध्यक्ष

ddtnews

राज्य स्तरीय हैंडबॉल में जालोर ने सुपर आठ टीमों में किया प्रवेश, कपिल ने 9 गोल किए

ddtnews

धन्यवाद सभा में रानीवाड़ा विधायक रतन देवासी बोले – क्षेत्र का बुनियादी विकास ही मेरी प्राथमिकता

ddtnews

Leave a Comment