DDT News
खेलजालोर

तीन दिवसीय मेघवाल समाज 13 गांव परगना क्रिकेट प्रतियोगिता का खिताब साफाड़ा टीम जीती

जालोर. सरदारगढ़ क्रिकेट ग्राउंड में मेघवाल समाज 13 गांव परगना के तत्वावधान में तीन दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन गुरुवार को विधिवत रूप से किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि एएसपी रामेश्वरलाल मेघवाल जालोर रहे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि मेघवाल ने कहा कि खेल हमारे जीवन में आवश्यक है, शारीरिक के साथ साथ बौद्धिक क्षमता को भी बढ़ावा देते हैं।

Advertisement

पहले जमाना हुआ करता था कि जब पढ़ाई करके ही नौकरी ली जाती थी लेकिन आज के युग में राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों के लिए सीधी नौकरी की सरकारों ने योजनाएं बनाई है। साथ ही उन्होंने कहा कि लक्ष्य के साथ खेल को खेलो और आगे बढ़ो और मेडल जीतो आपकी नौकरी पक्की है।

विज्ञापन

इससे पूर्व आयोजन समिति के लोगों ने अतिथियों का माला व साफा पहनाकर बहुमान किया। क्रिकेट प्रतियोगिता अंतिम दिन फ़ाइनल मैच साफाड़ा बनाम केशवना के बीच खेला गया। जिसमें साफाड़ा विजेता रहा। विजेता खिलाड़ियों को अतिथियों के हाथों ट्रॉफी और विजेता राशि 11000 रूपये देकर सम्मानित किया।

Advertisement

इस दौरान 13 गांव परगना मेघवाल समाज ने मुख्य अतिथि एडिशनल एसपी के हाथों से पौधरोपण करवा कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया। इस मौके पर मदनलाल गर्ग प्रधानाचार्य, खेताराम चौधरी, हिम्मत खां, दलाराम विराश, नाथाराम मेघवाल, करनाराम मेघवाल, रमेश विराश समेत आयोजन समिति के सदस्य एवं खिलाड़ियों के साथ ग्रामीण मौजूद रहे।

Advertisement

Related posts

अपने अंदर का हुनर पहचान कर आगे बढ़ें बेटियां, मैं हर सम्भव सहयोग को तैयार रहूंगी – रूमादेवी

ddtnews

सावन महीने में महादेव की पूजा अर्चना करने का विशेष महत्व – महंत रणछोड़ भारती

ddtnews

पादरली प्रकरण : पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हथियार बरामद किया, शांति व्यवस्था के लिए इंटरनेट बंद

ddtnews

बालिकाएँ हर बाधा को पार कर सफलता की उड़ान भर सकती है- जिला कलक्टर

ddtnews

समदड़ी- जालोर-भीलड़ी रेल मार्ग के 11 रेलवे ओवरब्रिज व अंडरपास का प्रधानमंत्री ने किया वर्चुअल लोकार्पण

ddtnews

आहोर : ट्रोलर के पीछे टकराई कार, पांच युवकों की मौत, परिजनों ने शुरू किया प्रदर्शन

ddtnews

Leave a Comment