DDT News
जालोरबागरासामाजिक गतिविधि

स्वर्ग और नरक इसी धरती पर है- कृपाराम महाराज

देवेन्द्रराज सुथार / बागरा. कस्बे के सांवलाजी मंदिर प्रांगण में राजाराम महाराज व कृपाराम महाराज के सानिध्य में चल रही भागवत कथा में बुधवार को कृपाराम महाराज ने कहा कि स्वर्ग और नरक इसी धरती पर है।

उन्होंने कहा कि वर्तमान समय बहुत ही खराब चल रहा है। 5-5 बेटों को एक मां आसानी से पाल सकती। बेटों को बड़ा करने में खूब मेहनत करती है, लेकिन 5-5 बेटे एक मां को पालने में आनाकानी करते हैं। उन्हें वृद्धाश्रम भेजने की बात करते हैं- यह नरक है। वहीं एक दूसरी मां का बेटा दूसरे की मां को वृद्धाश्रम से अपने घर लाकर सेवा करता है- यही स्वर्ग है। उन्होंने कृष्ण भगवान के जीवन के बारे कहा कि भगवान कृष्ण ने इसी धरती पर जन्म लेकर गायों की सेवा करने के साथ दुष्टों का भी नाशकर भक्तों को अच्छाई का मार्ग भी बताया। इस अवसर राजाराम महाराज ने कहा कि माता-पिता का दायित्व है कि वे अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा दें, ताकि वे बड़े होकर उनकी सेवा करने के साथ अपना भविष्य उज्ज्वल कर सकें।

Advertisement
विज्ञापन

इस मौके पर तेजाराम सांथू, आशाराम बागरा, वागाराम बागरा, रूपसिंह राठौड़ नारणावास, अभय सिंह डुडसी, बाबूलाल आकोली, गोपाराम बागरा, नरेश कुमार सियाणा, बाबूलाल सियाणा, दिनेश भाटी सियाणा, छेलाराम सांथू, शांतिलाल बागरा, शंकर लाल सांथू, पारसमल आकोली, भोमाराम आकोली, कलाराम बागरा इदाराम धानपुर, खंगारराम बाकरा, पुखराज बाकरा, पुखराज भाटी, द्रविण शर्मा समेत बड़ी संख्या धर्म प्रेमी मौजूद थे।

Advertisement

Related posts

भंडारी परिवार ने वासुपूज्य जैन मंदिर पर चढ़ाई ध्वजा

ddtnews

रोटरी क्लब के करियर गाइडेंस सेमीनार में नर्सिंग क्षेत्र के अवसरों पर दी जानकारी

ddtnews

सड़क दुर्घटना में भवरानी सरपंच पीराराम देवासी की मौत

ddtnews

पीसीसी सदस्य सोमाभाई सरगरा ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामा

ddtnews

जालोर जिले में 2 भाजपा, 2 कांग्रेस व 1 निर्दलीय उम्मीदवार विजयी घोषित

ddtnews

पीड़ित को 4 माह से मुआवजा नहीं मिलने पर शिवसेना ने दिया कलेक्टर के नाम ज्ञापन

ddtnews

Leave a Comment