DDT News
जालोरराजनीति

जनादेश सरकार और भाजपा के खिलाफ – पायलट

  • जालोर के दासपा पहुँचे पूर्व उप मुख्यमंत्री पायलट

जालोर. पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट शुक्रवार को जालौर जिले के भीनमाल के नजदीक दासपा गांव पहुंचे, जहां उन्होंने भीनमाल विधायक डॉ समरजीत सिंह के माता जसवंत कंवर के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि इस बार जनता ने स्पष्ट जनादेश किसी को भी नहीं दिया है और मिली जुली सरकार बनेगी।

जनता ने सरकार और भाजपा के खिलाफ जनादेश दिया है, भाजपा को नकारा है। वहीं इंडिया गठबंधन और कांग्रेस के मेनीफेस्टो को पसंद किया है। इस बार कांग्रेस को दोगुनी सीट देकर इंडिया एलाइंस पर विश्वास जताया है। पायलट ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस पार्टी ने 8 सीट जीती है। वहीं हमने राजस्थान में भाजपा को 11 सीटों पर हराया है।

Advertisement

4 महीने पहले राजस्थान की जनता ने भाजपा को जनादेश दिया था भाजपा सरकार की नाकामियों की वजह से 4 महीने बाद ही कांग्रेस को जनता का विश्वास मिला है, उन्होंने कहा कि डबल इंजन जयपुर में, लखनऊ में और हरियाणा में फेल हो गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा मंदिर, मस्जिद, हिन्दू मुस्लिम की बात करती थी और कांग्रेस पार्टी एमएसपी पर कानून बनाने की, बेरोजगारी, युवाओं को रोजगार पर बात करती हैं। पायलट ने कहा कि राजस्थान में परिणाम अच्छे आए हैं तो इसके पीछे जो श्रेय जाता है, वो हमारे कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं को जाता है। उनकी मेहनत की वजह से हम जीत पाए हैं। पायलट ने कहा कि राजस्थान की सरकार को आत्मसात करने की जरूरत है जनता ने उसे अभी झटका दिया है।

भीषण गर्मी में बिजली कटौती हो रही है, पानी की सप्लाई नहीं हो रही है आचार संहिता का बहाना लगाकर कब तक छिपेंगे?

इस दौरान पूर्व मंत्री हेमाराम चौधरी, बाड़मेर जैसलमेर सांसद उम्मेदाराम बेनीवाल, बायतु विधायक हरीश चौधरी, भीनमाल विधायक डॉ समरजीत सिंह, रानीवाड़ा विधायक रतन देवासी, पूर्व मंत्री सुखराम विश्नोई, करणसिंह उचियारड़ा, पूर्व विधायक रूपाराम, विधायक अभिमन्यु पूनिया, शमाबानो, सरोज चौधरी, बाड़मेर युवक कांग्रेस अध्यक्ष राजेन्द्र चौधरी, लक्ष्मण गोदारा, सरोज चौधरी, इंद्रसिंह देवड़ा, गुमान सिंह देवड़ा, जयंतीलाल विश्नोई, योगेंद्र सिंह कुम्पावत, अजित सिंह देता, शैलेन्द्र सिंह बावतरा, देराम विश्नोई, शिवनारायण विश्नोई, गौरव सारण, जुंजाराम चौधरी, खीमाराम चौधरी सहित बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

Advertisement

Related posts

सिलासन में अर्बुदा माताजी की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियां जोरों पर, बैठक में तैयार की रूपरेखा

ddtnews

सामूहिक आत्महत्या मामला : पंचायती से मेरा क्या उखाड़ लिया… कहने वाले कथित प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ddtnews

जालोर में विराट विप्र महाकुंभ 25 को, कई मंत्री नेता करेंगे शिरकत

ddtnews

आसाम के कटारिया का जालोर में किया बहुमान

ddtnews

कुकिंग कन्वर्जन मानदेय व कार्यालय व्यय की राशि विद्यालयों के खातों में जमा

ddtnews

उप मुख्यमंत्री डॉ. प्रेम चन्द बैरवा, शिक्षा मंत्री मदन दिलावर व मुख्य सचेतक जोगेश्वर गर्ग 17 को जालोर जिले के दौरे पर

ddtnews

Leave a Comment