DDT News
जालोरलोकसभा चुनाव 2024

जालोर रिटर्निंग अधिकारी पूजा पार्थ ने किया मतगणना स्थल का अवलोकन कर तैयारियों का लिया जायजा

जालोर. जालोर संसदीय क्षेत्र (18) की रिटर्निंग अधिकारी पूजा पार्थ ने सोमवार को मतगणना स्थल का अवलोकन किया तथा आठों विधानसभा क्षेत्रों के लिए होने वाली मतगणना एवं निर्धारित कक्षों में की गई व्यवस्थाओं का अवलोकन कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

रिटर्निंग अधिकारी पूजा पार्थ ने लोकसभा आम चुनाव-2024 के लिए मंगलवार को वीर वीरमदेव स्नातकोत्तर महाविद्यालय जालोर में होने वाली मतगणना के लिए की गई व्यवस्थाओं का अवलोकन किया। उन्होंने जालोर संसदीय क्षेत्र के आठों विधानसभा क्षेत्र यथा-आहोर, जालोर, भीनमाल, सांचौर, रानीवाड़ा, सिरोही, पिण्डवाड़ा-आबू व रेवदर के लिए निर्धारित कक्षों में लगाई गई टेबलों के अतिरिक्त परिसर में स्थापित किए गये पर्यवेक्षक कक्ष, सांख्यिकी कक्ष, सूचना विज्ञान कक्ष एवं मीडिया सेंटर आदि का अवलोकन कर तैयारियों का अंतिम जायजा लिया।

Advertisement

निरीक्षण के दौरान उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था और मतगणना कक्षों की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने मीडिया सेंटर व सांख्यिकी कक्ष सहित सम्पूर्ण परिसर और सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश प्रदान किए।

इस दौरान उप जिला निर्वाचन अधिकारी शिवचरण मीना, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जवाहर चौधरी सहित अन्य अधिकारी साथ रहे।

Advertisement

Related posts

हाथ से हाथ जोड़ो अभियान में उम्मेदपुर में निकाली पदयात्रा, ब्लॉक अध्यक्ष जोशी बोले- सभी एकजुट रहो, अगला विधायक कांग्रेस का होगा

ddtnews

जालोर नागरिक बैंक चुनाव : पैनल में घुसी गुटबाजी, मुणोत कर रहे मेहनत सोलंकी मांग रहे सपोर्ट, अनुभव का आधार भारी

ddtnews

जालोर नगरपरिषद के नेताओं का गैरजिम्मेदाराना निर्णय, बोले- शहर में घर के बाहर कोई सांड मार जाए तो कोई कर्मचारी नहीं होंगे जिम्मेदार, बैठक में नहीं दी अभियोजन की स्वीकृति

ddtnews

जमी देवी शिवसेना महिला आहोर तहसील प्रमुख नियुक्त

ddtnews

कहीं नेट की समस्या से राशन नहीं मिलता है तो कहीं दस वर्षों से बदहाल पड़ा है उप स्वास्थ्य केंद्र

ddtnews

हाइफा हीरो कप के पहले मैच में अर्बुदा क्लब ने जीत हासिल की

ddtnews

Leave a Comment