DDT News
जालोरराजनीति

जालोर, सिरोही, सांचोर की जनता की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा – सांसद देवजी पटेल

  • जीव सेवा ही प्रभु सेवा – जिलाध्यक्ष राव

जालोर. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सी पी जोशी एवं मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के निर्देशानुसार प्रदेश में चल रहे सामाजिक सरोकार अभियान के तहत सांचौर विधानसभा में सांसद देवजी पटेल द्वारा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव की अध्यक्षता में सामाजिक सरोकार अभियान का आगाज किया गया।

कार्यक्रम में पक्षियों के पानी हेतु मिट्टी के परिंडे , पक्षियों के लिए मिट्टी के घोंसले, अनाज के लिए अनाज पात्र वितरण कर आगाज किया गया साथ ही वरिष्ठ कार्यकताओं के साथ विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य करवाने की चर्चा की गई । कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली ने कहा की भीषण गर्मी को देखते हुए हम सभी को अपने आस-पास पक्षियों और पशुओं के लिए पानी , चुग्गा, हरि घास की यथा शक्ति व्यवस्था करनी चाहिए। क्योकि जीव सेवा ही प्रभु सेवा है ।

Advertisement

जालोर सिरोही सांसद देवजी पटेल ने सम्बोधित करते हुए कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में संसदीय क्षेत्र सहित देश मे अभूतपूर्व कार्य किये गए है, आगे भी डबल इंजन की भाजपा सरकार में सांचोर सहित संसदीय क्षेत्र में विकास कार्य करवाने एवं आमजन को दिलाने के लिए प्रयासरत हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में किसी भी अधिकारी की हिम्मत नही है कि वो किसानों का अहित कर सके यदि ऐसा हुआ तो उनको उसकी गलती का खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

पटेल ने कहा कि राजनीति करना मेरा उद्देश्य नही है, मेरा उद्देश्य जनसेवा के माध्यम से आमजन को राहत पहुचाना है, और इसके जालोर सिरोही एवं सांचोर की जनता सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा। सांचौर विधानसभा क्षेत्र सहित संसदीय क्षेत्र के लिए हर समय स्थानीय भाजपा कार्यालय खुला है जहाँ पर सभी की समस्याओं के समाधान का पूर्ण प्रयास किया जाएगा ।

Advertisement

पूर्व जिला प्रमुख बन्ने सिंह गोहिल ने कहा की भारतीय जनता पार्टी के नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे और भाजपा 400 पार सीटों के साथ बहुमत प्राप्त करेगी । कार्यक्रम का संचालन महेंद्रसिंह झाब द्वारा किया गया । कार्यक्रम में वरिष्ठ कार्यकताओं द्वारा गावो की समस्याओं को बताया गया जिसका शीघ्र निस्तारण हेतु चर्चा की गई । कार्यक्रम में 1000 परिंडे एवं 800 घोंसला का वितरण किया गया तथा आगे भी इसी तर्ज पर शेष स्थानों पर भी परिंडे वितरण किए जायेंगे ।

इस दौरान सेवानिवृत्त एडीएम मोडसिंह गोहिल, देवीसिंह सुराचंद, पूर्व प्रधान हनुमान प्रसाद भादू, भागीरथ जोशी अमराराम देवासी, जिला जिला मंत्री जोगसिंह पुरोहित, भावेश सोनी, हरिओम केवलाराम , सांवलाराम पुरोहित, भाखराराम विश्नोई, चुन्नीलाल खजड़ियाली , दलपतसिंह , भारताराम देवासी, मंडल अध्यक्ष शंभूसिंह राव, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष हंजारीमल सीलू, चितलवाना मंडल अध्यक्ष सांवलाराम माली, सत्यपुर मंडल अध्यक्ष हुकमाराम, केसूरी मंडल अध्यक्ष जितेंद्र सिंह, जामाराम चौधरी, नरेश , सायब खा, छोगाराम चौधरी पार्षद पवनराज, पार्षद हंजारीमल प्रजापत भरत, विष्णुजीनगर, भीखाराम विश्नोई गंगदाराम, देवराज चौधरी, दुर्गाराम बेनीवाल, मांगीलाल दर्जी सहित भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं वरिष्ठ जन उपस्थित रहे।

Advertisement

 

 

Advertisement

Related posts

सरकार होते हुए भी चार साल से बिजली, पेयजल व सड़कों की समस्याओं से जूझ रहा रामसीन, अब यहीं से कांग्रेस का हाथ से हाथ जोड़ो अभियान हुआ शुरू, पाराशर बोले- अधिकारी नहीं माने तो प्रदर्शन करो, भले सरकार अपनी हो…,

ddtnews

जिले में चयनित 20 मॉडल ग्रामों में होंगे ठोस एवं कचरा प्रबंधन के कार्य

ddtnews

भाद्राजून की सरस्वती स्कूल में 300 प्रतिभाओं का किया सम्मान, विधायक राजपुरोहित बोले- ग्रामीण क्षेत्र में प्रतिभाओं की कमी नहीं

ddtnews

जालोर में रंजिश को लेकर घर के आगे खड़ी बोलेरो कैम्पर जलाने का मामला दर्ज

ddtnews

कलेक्टर साहब ! सड़कें ठीक करवा दो या फिर अनुमति दिलाओ, हम ठीक कर देंगे, नहीं तो 8 को आंदोलन करेंगे- भाजपा जिलाध्यक्ष

ddtnews

अधिकारियों ने सोनोग्राफी केंद्रों का निरीक्षण किया

ddtnews

Leave a Comment