DDT News
जालोरभीनमाल

भीनमाल एडीएम सहित जिले भर में उपखंड अधिकारियों व तहसीलदारों ने औचक निरीक्षण कर पेयजल एवं विद्युत व्यवस्थाओं का लिया जायजा

  • पीएचईडी पंप हाउस, जीएसएस सहित गौशालाओं का किया गया अवलोकन

जालोर . जिला कलक्टर पूजा पार्थ के निर्देशानुसार जिले के समस्त उपखण्ड अधिकारियों व तहसीलदारों ने पेयजल व विद्युत आपूर्ति व्यवस्थाओं को लेकर औचक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

भीनमाल अतिरिक्त जिला कलक्टर दौलतराम चौधरी ने भीनमाल शहर में पेयजल आपूर्ति व्यवस्थाओं एवं विद्युत व्यवस्था को लेकर निरीक्षण किया। उन्होंने भीनमाल शहर की विभिन्न कॉलोनियों का निरीक्षण कर पेयजल आपूर्ति के संबंध में लोगों के बारे में जानकारी ली। उन्होंने भीनमाल शहर में पेयजल आपूर्ति व्यवस्थाओं को सुनिश्चित रखने व पुलिस थाने के पास लीकेज नर्मदा पाइपलाइन को दुरस्त करने लिए जलदाय विभाग अधिकारियों को निर्देश दिए।

Advertisement

उन्होंने विद्युत व्यवस्थाओं को लेकर 220 केवी जीएसएस का निरीक्षण कर विद्युत सप्लाई और वोल्टेज की आ रही शिकायतों के बारे में जानकारी लेते हुए भीनमाल शहर सहित क्षेत्र में विद्युत व्यवस्था एवं आपूर्ति नियमित रखने के लिए आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान जलदाय विभाग के अधिशासी अभियंता हेमंत वैष्णव व विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता भरत देवड़ा सहित विभिन्न अधिकारी उपस्थित रहे।

भीनमाल उपखण्ड अधिकारी पंकज शर्मा ने निरीक्षण कर गोपाल कृष्ण गौशाला भीनमाल में पेयजल, चारा-पानी सहित दवाईयों की उपलब्धता तथा दासपां आरओ प्लांट पर पानी की व्यव्स्थाएं देखी। इसी प्रकार जालोर उपखण्ड अधिकारी प्रमोद सीरवी ने गजापुरा ग्राम में पहुँचकर पेयजल सप्लाई व्यवस्था का औचक निरीक्षण किया।

Advertisement

उन्हांने ओवरहेड टैंक पहुंचकर शेड्यूल अनुरूप जलापूर्ति व्यवस्था की जांच की। उन्होंने जीएसएस बागरा में विद्युत व्यवस्था तथा बागरा पंप हाउस पर पेयजल वितरण व्यवस्था का अवलोकन किया साथ ही उन्होंने नरेगा कार्यस्थल पर श्रमिकों को हीट वेव में सावधानी तथा उपचार के बारें में जानकारी देते हुए ग्रामीणों को जागरूक किया।

सायला उपखण्ड अधिकारी ताराचंद वैंकट ने राधाकृष्ण राजेश्वर गौशाला सायला का औचक निरीक्षण कर पशुओं के चारे-पानी की व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा ग्रीष्म ऋतु को देखते हुए गौवंश के लिए छाया शेड व उचित देखभाल के निर्देश दिए। उन्होंने बड़ली-चौराऊ में जीएसएस का एवं डिंगरिया नाड़ी मेंगलवा में नरेगा कार्यस्थल का जायजा लेकर आवश्यक व्यवस्थाओं का अवलोकन किया। जसवंतपुरा उपखण्ड अधिकारी रामलाल मीना ने श्री क्षेत्रपाल गौशाला कलापुरा में गौवंश के लिए छाया-पानी व दवाईयों की उपलब्धता तथा बिजलीघर जसवंतपुरा में विद्युत वितरण की व्यवस्थाआें का जायजा लेकर आवश्यक निर्देश दिए।

Advertisement

Related posts

सांचौर की महापंचायत ने 6 नवम्बर को फैसला लेने का किया तय

ddtnews

जालोर हैंडबॉल संघ के अभिमन्युसिंह राठौड़ बने अध्यक्ष व मंडलावत सचिव निर्वाचित

ddtnews

अंतरराष्ट्रीय नर्सेज सप्ताह के तहत प्रशिक्षणार्थियों को सीपीआर की जानकारी दी

ddtnews

जिला कलक्टर ने भीनमाल में सीएचसी व इंदिरा रसोई केन्द्र का किया निरीक्षण

ddtnews

जालोर नागरिक बैंक ने उल्लेखनीय व्यवसाय वृद्धि की – जोगेश्वर गर्ग

ddtnews

कलबी समाज की युवा प्रतिभाओं के चयन के लिए लिखित परीक्षा एवं इन्टरव्यू का हुआ आयोजन

ddtnews

Leave a Comment