DDT News
जालोरराजनीति

ओडवाड़ा में दूसरी बार पहुंचे वैभव गहलोत, बोले- आप दस्तावेज एकत्रित करो, हम कानूनी मदद करेंगे

  • ओडवाड़ा में दूसरी बार पीड़ितों से मिले वैभव गहलोत

जालोर. ओडवाड़ा गांव में हाइकोर्ट के आदेश पर हुई अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के बाद गुरुवार को कांग्रेस नेता वैभव गहलोत दूसरी बार प्रभावित लोगों से मिलने पहुँचे। इस दौरान उपस्थित लोगों ने उनसे कहा कि अब हमारी लड़ाई आप लड़े, चाहे सुप्रीम कोर्ट जाना है तो आप जाए, लेकिन अब इसका उचित समाधान निकाल हमारी मदद करें। इससे पूर्व वैभव गहलोत ने ओडवाड़ा के ग्रामीणों से कहा कि में हर संभव आपकी मदद के लिए तैयार हूं चूंकि मामला कोर्ट का है इसलिए हम कानूनी सलाह ले रहे हैं। हमने कई वकीलों से इस बारे में सलाह ली है। उन्होंने कहा कि आप लोगों के लिए पूर्व मुख्यमंत्री जी भी पूरी तरह से पैरवी कर रहे है और पल पल की जानकारी लेकर जो भी मदद हो इसके लिए प्रयास में लगे हुए हैं। वैभव ने इस मामले को लेकर गांव में कुछ लोगों की एक कमेटी बनाई जाए ताकि कोई भी बातचीत करनी हो तो उस कमेटी में उपस्थित सदस्यों से बात की जाए ताकि बार बार सभी को इकट्ठा नहीं होना पड़े।

इससे पूर्व कांग्रेस नेता सवाराम पटेल ने कहा कि वैभव गहलोत आपकी मदद के लिए आए हैं जिस दिन से यह कार्यवाही हुई उसके दूसरे दिन से ही आप लोगों के लिए दौड़ रहे हैं सलाह ले रहे हैं और पूरी तरह से मदद के लिए लगे हैं।

Advertisement
हमने चार बार कार्रवाई रोकी

इस दौरान उपस्थित कांग्रेस नेता पुखराज पाराशर ने कहा कि हमारी सरकार थी तो हमने चार बार कार्रवाई को रुकवाया, कोई परेशानी नहीं आने दी, लेकिन अब सरकार बदल गई है तो हमारी ओर से आपके लिए हर संभव मदद के लिए पैरवी की जाएगी। अब कोई चुनाव का समय नहीं है जो हम वोट की राजनीति करने के लिए यहा आए। हम आपकी मदद करने के लिए आए हैं। आपको बता दें कि 16 मई को ओडवाड़ा गांव में ओरण में हुए अतिक्रमण को हटाने के लिए प्रशासन ने कोर्ट के आदेश पर पहले दिन 70 अतिक्रमण हटा दिए थे, लेकिन दूसरे दिन कोर्ट ने दस्तावेज सत्यापन तक अगली कार्रवाई पर रोक लगा दी थी। जिसके बाद ओड़वाड़ा गांव में नेताओं का पहुँचना शुरू हुआ। 17 मई को कांग्रेस की ओर से बनाई गई चार सदस्यों की एक कमेटी और कांग्रेस प्रत्याशी वैभव भी ओड़वाड़ा पहुँचे और पीड़ितों से मिलकर उनसे बातचीत की और मामले में मदद करने की बात कही थी। इस दौरान जिलाध्यक्ष भंवरलाल मेघवाल, उमसिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष नैनसिंह, रमेश सोलंकी, लक्षमण सांखला, बसंत सुथार, सुरेश मेघवाल सहित कई कांग्रेसी मौजूद रहे।

Advertisement

Related posts

आहोर ब्लॉक कांग्रेस का नया अभियान शुरू, हर रविवार को प्रबुद्धजनों के घर जाकर लेंगे सुझाव

ddtnews

बागरा : शिक्षक के साथ मारपीट करने के आरोप में तीन जनों को किया गिरफ्तार

ddtnews

जालोर कांग्रेसियों की बैठक, हार को भुलाकर जनसेवा के लिए जुटे रहने का किया आव्हान

ddtnews

आकोली में कांग्रेस जिलाध्यक्ष का हुआ बहुमान, मेघवाल बोले- सरकार की योजनाओं ने कमजोर वर्ग को दिया बड़ा फायदा

ddtnews

बागरा थाना पुलिस व डीएसटी टीम ने पौने नौ क्विंटल अवैध डोडा पोस्त बरामद किया, आरोपी भाग गए

ddtnews

सीमांत लोगों की पुकार सुनकर मुख्यमंत्री ने सांचौर को जिला बनाने की घोषणा की, कई और भी मिली सौगातें

ddtnews

Leave a Comment