DDT News
जालोर

रेलवे डीआरएम को ज्ञापन देकर नया नारणावास-धानपुर मार्ग पर अंडर ब्रिज बनाने की मांग की

जालोर. जालोर उतर पश्चिमी रेलवे मंडल जोधपुर के डीआरएम पंकजकुमार सिंह को रविवार को जोधपुर रेलवे डिवीजन के सदस्य भवानी सिंह बाकरा गांव , सुमेर सिंह धानपुर , रूप सिंह राठौड़ नारणावास आदि ने

ज्ञापन देकर नया नारणावास से धानपुर जाने वाले ग्रेवल मार्ग पर रेलवे पटरियों के नीचे अंडर ब्रिज बनाने की मांग की। ज्ञापन में बताया कि धानपुर के किसानों के खेत रेलवे पटरियों के दूसरी ओर आए हुए है। साथ ऐतिहासिक जागनाथ महादेव मन्दिर भी आया हुआ है। साथ ही नया नारणावास सहित अन्य गांवों का भी यह मुख्य मार्ग है। मीटर गेज के समय यह मार्ग चालू था, लेकिन 15 वर्ष पूर्व रेलवे विभाग ने इस मार्ग को लोहे के पिलर लगा कर बंद कर दिया था। जबकि नारणावास पंचायत व भागली सिंधलान पंचायत ने अपनी अपनी सीमाओं तक ग्रेवल मार्ग भी बना रखे है। जिस पर डीआरएम ने किसानों व ग्रामीणों की आवागमन की समस्या के समाधान करने हेतु आवश्यक कार्यवाही कर समस्या के समाधान करने का भरोसा दिलवाया। इस दौरान जोधपुर रेलवे डिवीजन के सदस्य भवानी सिंह बाकरा गांव , सुमेर सिंह धानपुर , रूप सिंह नारणावास , नटवर सिंह बाकरा आदि ने अन्य रेलवे की समस्याओं के बारे में भी डी आर एम पंकज कुमार सिंह से विस्तार से चर्चा की एवं समाधान करवाने का आग्रह किया।

Advertisement
डी आर एम ने बाकरा रोड रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण

डी आर एम पंकज कुमार सिंह ने जोधपुर रेलवे डिवीजन के सदस्य भवानी सिंह बाकरा के साथ बाकरा रोड रेलवे स्टेशन पर रेल गाड़ियों के ठहराव , स्टेशन पर सुविधाओं के विस्तार के बारे में चर्चा की। पंकज कुमार सिंह ने कहा कि रेलवे विभाग यात्रियों की सुविधाएं बढ़ाने के लिए प्रयासरत है। भवानी सिंह बाकरा ने बाकरा रोड रेलवे स्टेशन पर सुविधाए बढ़ाने के लिए ज्ञापन देकर समस्याओं से अवगत करवाया डी आर एम ने स्टेशन पर सुविधाओं के विस्तार का भरोसा दिलाया।

डी आर एम ने प्रवासियों की सुनी समस्याएं

डी आर एम ने बाकर गांव में रेलवे की समस्याओं को ग्रामीणों व प्रवासियों से सुना एवं समाधान करवाने का भरोसा दिलवाया । इस अवसर पर सुजा राम , मोहन चौधरी , चतर सिंह , भूरा राम चैना राम , दिनेश सिंह आदि मौजूद थे।

Advertisement

Related posts

हरीश चौधरी ने डाबली में फिर वैभव की हार पर कसा तंज, बोले- हमारे धुरंधर की हवाई जहाज को आपने नहीं चलने दी, सारी अटकलें धरी रही, साधारण व्यक्ति जीत गए

ddtnews

श्री भाण्डवपुर महातीर्थ में तत्त्वत्रयी प्रतिष्ठोत्सव का आगाज 5 फरवरी से

ddtnews

आक्रोशित लोगों ने बालिका के हत्या के आरोपी के घर में लगा दी आग🔥

ddtnews

15 साल मुख्यमंत्री रहकर जालोर का भला नहीं कर पाए, वो अब नए वादे कर ठग रहे हैं – लुम्बाराम चौधरी

ddtnews

जालोर के रेवतड़ा में बनकर तैयार हुई अंतरराष्ट्रीय स्तरीय सरकारी स्कूल, विद्यार्थियों को मिलेगी अत्याधुनिक सुविधाएं

ddtnews

कठिन परिश्रम ही लक्ष्य प्राप्ति का आधार – जैन

ddtnews

Leave a Comment