DDT News
जालोरराजनीतिलोकसभा चुनाव 2024

कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत ने जालोर और आहोर के गांवों में किया जनसंपर्क

जालोर. जालोर-सिरोही लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत ने मंगलवार को जालोर और आहाेर विधानसभा क्षेत्र के गांवों में जनसंपर्क किया। इस दौरान वैभव से मिलने बड़ी संख्या में लोग उमड़े।

उत्साहित आमजन ने वैभव का स्वागत भी फूलमालाओं से किया। वैभव सबसे पहले जालोर के गांव गोलाणा के पहाड़ी पर स्थित झलडेश्वर महादेव मंदिर पहुंचे और मत्था टेक जीत का आशीर्वाद लिया। इसके बाद गांवों में आयोजित सभाओं में उन्होंने कहा कि जालोर, सिरोही और सांचाेर जिलों का समुचित विकास हो, यहां के लोगों को परेशानियों से निजात मिले, इसके लिए उन्होंने तरक्की एक्सप्रेस का रोडमैप बनाया है। इस मिशन डॉक्यूमेंट के सहारे से वह आमजन को नर्मदा, माही का पानी व रोजगार दिलाएंगे, ट्रेन और हाइवेज कनेक्टिविटी बढ़ाएंगे, वायुयानों की नियमित उड़ानें शुरू कराएंगे, ताकि यहां का आमजन खुशहाल जीवन जी सके। इस मौके पर उन्होंने उपस्थित आमजन से मैनिफेस्टो को पढ़ने की अपील की और कहा कि आगामी 26 अप्रैल को ईवीएम पर 2 नंबर बटन दबाकर कांग्रेस से हाथ मिलाएं।

Advertisement
20 साल से काम नहीं कराने पर भाजपा पर साधा निशाना

वैभव गहलोत ने कहा कि भाजपा सांसदों को यहां के विकास के लिए 20 साल मिले, लेकिन उन्होंने कोई काम नहीं कराया। स्थानीय लोगों की समस्याएं जस की तस रहीं। भाजपा सांसद तो लोगों के दुख-दर्द में मिलने तक नहीं पहुंचे। उन्होंने कहा कि अब भाजपा की सरकार कांग्रेस सरकार द्वारा शुरू की गई लोककल्याणकारी योजनाओं को बंद कर रही है। राजीव गांधी युवा मित्रों को तो वह नौकरी से निकाल ही चुकी है। चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा बंद कर दी गई है, जिससे अब आमजन को 25 लाख तक की स्वास्थ्य सुरक्षा नहीं मिलती। लोग अब बीमारी के लिए अपनी जमीनें और मकान बेच रहे हैं, कर्ज ले रहे हैं। भरे हुए अन्नपूर्णा फूड पैकेट के स्थान पर अब भाजपा खाली थैले दे रही है।

विज्ञापन

उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले भाजपा बड़ी-बड़ी बातें करती है लेकिन आज तक क्या 2 करोड़ लोगों को रोजगार मिला, काला धन सामने आया, किसानों की आय दोगुनी हुई। उन्होंने कहा कि जनता अब भाजपा की झूठ की राजनीति को अच्छी तरह समझ चुकी है और उसे सबक सिखाना चाहती है। वैभव के जनसंपर्क के दौरान रामस्वरूप बिश्नोई, भोमाराम मेघवाल, जेताराम मेघवाल, तेजपाल सिंह चूरा, ओम सिंह चूरा, भगवत सिंह, लालसिंह राजपुरोहित सहित विभिन्न कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

Advertisement

Related posts

मंदिर दर्शनार्थ जाते असम राज्यपाल कटारिया का जालोर में स्वागत किया

ddtnews

जिला उपाध्यक्ष लालसिंह धानपुर की कांग्रेस को चेतावनी, बोले- मुझे दो या उमसिंह को टिकट दे दो, लेकिन किसी बाहरी को टिकट दिया तो मैं निर्दलीय लड़ूंगा

ddtnews

आदर्श विद्या मंदिर शिक्षा और संस्कार का केंद्र – भोमाराम महाराज

ddtnews

भीनमाल में 2.65 क्विंटल सिंगल यूज प्लास्टिक जब्त की

ddtnews

विविध प्रकल्पों के साथ अग्रसर होकर उन्नत समाज के निर्माण में भागीदार बनें – आहोर विधायक छगनसिंह

ddtnews

भीनमाल में खुलकर हो रहा अवैध बजरी खनन, डीएसटी टीम ने जाकर पकड़े दो डंपर, दो जनों को किया गिरफ्तार

ddtnews

Leave a Comment