DDT News
जालोरराजनीतिलोकसभा चुनाव 2024

 मतदान केन्द्रवार बैठेगी पॉलिंग पार्टी, अंतिम प्रशिक्षण उपरांत मतदान के लिए किया जायेगा रवाना

  • अंतिम प्रशिक्षण उपरांत 1412 मतदान दल गंतव्य स्थान के लिए होंगे रवाना

जालोर. लोकसभा आम चुनाव-2024 के दौरान 26 अप्रेल को मतदान करवाने के लिए 25 अप्रेल, गुरूवार को वीर वीरमदेव राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय जालोर में आयोजित अंतिम प्रशिक्षण उपरांत जालोर व सांचौर जिले की पांचों विधानसभाओं के लिए 1412 मतदान दल अपने गंतव्य स्थान के लिए रवाना होंगे।

मतदान दलों की बैठक व्यवस्था मतदान केन्द्रवार रहेगी

उप जिला निर्वाचन अधिकारी शिवचरण मीना ने बताया कि 25 अप्रेल, गुरूवार को प्रातः 7 बजे से प्रातः 10 बजे तक सांचौर व रानीवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के मतदान दलों को अंतिम प्रशिक्षण उपरांत रवाना किया जायेगा। वही आहोर, जालोर व भीनमाल विधानसभ क्षेत्र के मतदान दल प्रातः 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक अंतिम प्रशिक्षण प्राप्त कर गंतव्य स्थानों के लिए रवाना होंगे।

Advertisement

उन्होंने बताया कि अंतिम प्रशिक्षण के लिए बैठक व्यवस्था मतदान केन्द्रवार रहेगी जिसके बारे में जानकारी प्रशिक्षण स्थल के बाहर सूचना पट्ट पर चस्पा सूचियों के माध्यम से प्राप्त की जा सकेगी।

रवानगी स्थल पर मतदान दलों के लिए 5 कैंटीन की व्यवस्था

मतदान दलों के लिए रवानगी स्थल पर 5 कैंटीन की व्यवस्था की गई जिस पर मतदान दल के कार्मिकों को भोजन, चाय-पानी आदि उपलब्ध होंगे।

Advertisement
विज्ञापन
मतदान दल के कामिकों के लिए 25 अप्रेल को प्रातः अतिरिक्त बसों की उपलब्धता रहेगी

लोकसभा आम चुनाव-2024 में लगे मतदान दलों के कार्मिकों को 25 अप्रेल को अंतिम प्रशिक्षण के लिए वीर वीरमदेव राजकीय स्नातोकतर महाविद्यालय में समय पर पहुंचाने के लिए अतिरिक्त बसें उपलब्ध रहेगी। जिसका संचालन मुख्य प्रबंधक राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम जालोर द्वारा किया जाएगा।

उप जिला निर्वाचन अधिकारी शिवचरण मीना ने बताया कि 25 अप्रेल, 2024 को प्रथम राउण्ड में प्रातः 4 बजे चितलवाना-झाब-बागोड़ा-सायला-जालोर के लिए 2 बसें व द्वितीय राउण्ड में प्रातः 6.45 बजे 1 बस, सांचौर-रानीवाड़ा-भीनमाल-रामसीन-जालोर के लिए प्रथम राउण्ड में प्रातः 3.30 बजे 1 बस व द्वितीय राउण्ड में प्रातः 6.30 बजे 1 बस, सांचौर-करड़ा-भीनमाल-जालोर के लिए प्रथम राउण्ड में प्रातः 4 बजे 1 बस व द्वितीय राउण्ड में प्रातः 6.30 बजे 1 बस रवाना होगी।

Advertisement

उन्होंने बताया कि बागोड़ा-सायला-बिशनगढ़-जालोर के लिए प्रथम राउण्ड में प्रातः 5.30 बजे 1 बस व द्वितीय राउण्ड में प्रातः 8 बजे 1 बस, रानीवाड़ा-भीनमाल-रामसीन-जालोर के लिए प्रथम राउण्ड में प्रातः 4.30 बजे 1 बस व द्वितीय राउण्ड में प्रातः 6.30 बजे 1 बस, जसवंतपुरा-रामसीन-बागरा-जालोर मार्ग के लिए प्रथम राउण्ड में प्रातः 5 बजे 1 बस व द्वितीय राउण्ड में प्रातः 8 बजे 1 बस तथा भोरडा-बाला-भंवरानी-बिशनगढ़-जालोर के लिए प्रथम राउण्ड में प्रातः 5 बजे 1 बस व द्वितीय राउण्ड में प्रातः 8 बजे 1 बस रवाना होगी।

मतदान दल के कार्मिकों के लिए यहाँ रहेगी आवास की व्यवस्था

मतदान दल के जो कार्मिक 24 अप्रेल को सांयकाल जिला मुख्यालय पर पहुँचेंगे उनके आवास की व्यवस्था राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय जालोर व राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय राजेन्द्र नगर जालोर में रहेगी।

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

VIP कल्चर और किसान के मुकाबले को उद्यमी बना सकता है रोचक!

ddtnews

पूर्व केंद्रीय मंत्री पायलट की पुण्यतिथि प्रेरणा दिवस के रूप में मनाई

ddtnews

बालावत ने जेडआरयूसीसी की बैठक में रेल सुविधाओं पर रखे सुझाव

ddtnews

डॉक्टर दिवस पर रोटेरियन ने वितरित किए तुलसी के पौधे

ddtnews

किसी पद के लिए नहीं, संगठन के लिए काम करो, तभी मान बढ़ेगा – जिला प्रभारी महेंद्र बोहरा

ddtnews

जालोर जिला निर्वाचन अधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने किया मतगणना स्थल का अवलोकन

ddtnews

Leave a Comment