DDT News
जालोरराजनीतिलोकसभा चुनाव 2024

गहलोत ‘साहब’ से मुझे काफी स्नेह है, हिसाब बराबर करने आया हूँ – राजेन्द्र गुड़ा

  • शिवसेना (शिंदे गुट) नेता ने जालोर में की प्रेस वार्ता

जालोर। पिछली गहलोत सरकार में मंत्री रहे लाल डायरी से चर्चा में और अब शिवसेना(शिंदे गुट) के नेता राजेन्द्रसिंह गुड़ा ने सोमवार को जालोर में प्रेस वार्ता कर कहा कि मैं जालोर में पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे को हराने आया हूँ गहलोत साहब से मुझे विशेष स्नेह है।उन्होंने मेरे क्षेत्र उदयपुरवाटी में खूब मेहनत की और उन्होंने गोद भी लिया। तो मैं भी अब उनसे हिसाब पूरा करने आया हूँ। गुड़ा ने कहा कि गहलोत साहब की सरकार को मैंने दो बार समर्थन देकर अल्पमत की सरकार को बचाने का काम किया। छह छह विधायक मैने दिए। मैने इनका साथ जनता की भलाई के लिए दिया, लेकिन जिस तरह से आरपीएससी का बेड़ा गर्क किया, युवाओं के साथ कुठाराघात किया, इन सब बातों को मैंने मंत्रिमंडल में भी उठाया।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के घर से इंटरव्यू की लिस्ट जाती थी वो पास होते थे मेहनत करने वाले गरीब के लड़के फैल हो जाते थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा ने आरपीएससी को नाथी का बाड़ा बनाया और पूर्व मुख्यमंत्री ने एसओजी, एसीबी, पुलिस का दुरुपयोग किया और मैने जब नौजवान, युवा की बात रखी तो उन्होंने किस तरह छह छह मुकदमे मेरे ऊपर दर्ज कर दिए। मैं तो कहता हूं कि अशोक जी केवल मैनेजमेंट सेट करने भ्रष्टाचार करना और अपनी कुर्सी कैसे बचाई जाए काम करते हैं जिस सोनिया गांधी ने इनको मुख्यमंत्री बनाया उनको ठेंगा दिखा दिया।

Advertisement
विज्ञापन

उन्होंने कहा कि जोधपुर और राजस्थान की जनता ने इनको नकार दिया है। जनता जान चुकी है इन्हें। उन्होंने पुरुषोत्तम रुपाला के बयान पर कहा कि उनको ऐसे बयान नहीं देने चाहिए। हालांकि उन्होंने कहा कि इसके लिए उन्होंने माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि राजपूत समाज की तो लीडरशीप खत्म कर दी, माइनॉरिटी के सारे वोट ले लिए लेकिन किसी नेता को कैबिनेट मंत्री नहीं बनाया। दलितों के साथ भी क्या किया। मैं शेखावाटी से जालोर की जनता को आगाह करने आया हूँ कि इनके झांसे में नहीं आए। इस दौरान जालोर मुख्य सचेतक व विधायक जोगेश्वर गर्ग, भाजपा नेता दीपसिंह धनानी मौजूद रहे।

Advertisement

Related posts

सेवा ही सर्वोपरि रोटरी क्लब का पहला धर्म – मेहुल राठौड़

ddtnews

रक्तकोष फ़ाउंडेशन के रक्तदान शिविर में 21 यूनिट रक्तदान

ddtnews

सांसद पटेल की सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात

ddtnews

अधिक से अधिक पात्र व्यक्तियों को योजनाओं से लाभांवित किया जाना सुनिश्चित करें-जिला कलक्टर

ddtnews

आमजन की समस्याओं का त्वरित निस्तारण कर उन्हें राहत प्रदान करें- पुखराज पाराशर

ddtnews

जालोर में अवैध खनन के विरुद्ध 15 जनवरी से चलेगा, कलेक्टर ने प्रभावी कार्यवाही करने के दिये निर्देश

ddtnews

Leave a Comment