DDT News
जालोरराजनीतिलोकसभा चुनाव 2024

बत्तीसा बांध का काम कांग्रेस सरकार ने अटकाया, मैं इसे पूरा करवाऊंगा – लुम्बाराम चौधरी

सिरोही. भाजपा लोकसभा प्रत्याशी लुंबाराम चौधरी ने सिरोही, रेवदर, पिंडवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान कहा कि सिरोही जिले में सबसे प्रमुख समस्या पानी की है। जलसंकट को दूर करने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के सामने बतीसा बांध का प्रोजेक्ट रखा था, तब मैं भाजपा का जिलाध्यक्ष था पूर्व मुख्यमंत्री राजे ने बतीसा बांध के लिए 213 करोड़ रुपए का बजट पारित किया और कार्य चालू करवाया। लेकिन 2018 में कांग्रेस सरकार आते ही बतीसा बांध का कार्य ठंडा बस्ते में डालने का काम किया। जिसके कारण आज तक कार्य पूर्ण नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि सबसे पहले मेरी एक ही मांग होगी माही व बत्तीसा बांध का पानी सिरोही जालौर क्षेत्र वासियों को मिले जिससे जल संकट दूर हो।

पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत ने घोषणा पत्र में किसानों के कर्ज माफ करने की घोषणा की थी, लेकिन गहलोत सरकार के 5 साल पूरे होने पर भी किसानों का कर्ज माफ नहीं किया। किसानों की समस्याओं को करने के लिए मैंने कई आंदोलन किए, जिसकी साक्षी जनता है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत वचन पत्र में युवाओं को रोजगार देने की बात कर रहे हैं लेकिन राजस्थान में पेपरलीक कर युवाओं के भविष्य को अंधकार में डाला है। पेपरलीक घोटाले में कांग्रेस पूरी तरह लिफ्त है जिसका भजनलाल सरकार ने एसआईटी गठित कर दोषियों को धरदबोचा है। कांग्रेस झूठे वादे कर जनता को गुमराह करने का काम कर रही है। कांग्रेस सरकार ने जो वादे किए वो पांच साल में भी पूरे नहीं किए इसलिए जनता ने इनको नकार दिया।

Advertisement

लोकसभा प्रत्याशी लुंबाराम चौधरी ने कहा कि पार्टी ने एक सामान्य कार्यकर्ताओं को टिकट देकर कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया है भाजपा एक परिवार है परिवार में पद बड़ा छोटा नहीं होता। निस्वार्थ पार्टी का काम करने वाले कार्यकर्ता को पार्टी हमेशा मौका देती है।

विज्ञापन

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी रोहित खत्री ने बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी लुंबाराम चौधरी ने सिरोही शिवगंज विधानसभा क्षेत्र के डोडुआ, सिलोइया, सरतरा, वलदरा, कालंद्री रेवदर विधानसभा क्षेत्र के धवली, दौलपुरा, दत्तानी, गिरवर, चंडेला, मुंगथला, क्यारिया, मावल, सांतपुर, आबू पिंडवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के किवरली, भारजा, तरूँगी, भीमाणा, वाटेरा, रोहिड़ा, भूला कई गांवों में जनसंपर्क किया। उसे दौरान लोगों ने फूलमालाओं से गर्मजोशी से स्वागत किया। और लोगों ने मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए। इस मौके पर पूर्व विधायक जगसीराम कोली, विधायक समाराम गरसिया, भाजपा के जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

लोकसभा प्रत्याशी लुंबाराम चौधरी ने लोगों को पीले चावल बांटकर रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भीनमाल आगमन पर अधिक से अधिक संख्या में आने का न्योता दिया।

Advertisement

Related posts

विश्व पर्यटन दिवस के अवसर पर जबरो जालोर फोटोग्राफी प्रतियोगिता होगी आयोजित

ddtnews

भाजपा नगर मंडल ने बिजली कटौती को लेकर सौंपा ज्ञापन

ddtnews

हर व्यक्ति लें विकसित भारत का संकल्प, जरूरतमंदों तक पहुंचे लाभ : जालोर विधायक

ddtnews

जालोर : सड़कों पर टायर जलाकर किया प्रदर्शन, युवती को भगाने वाले आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की

ddtnews

आहोर विधायक ने किसानों के लिए कलेक्टर से की यह बड़ी मांग, बोले नहीं तो किसानों के सामने संकट की स्थिति

ddtnews

Leave a Comment