DDT News
जालोरराजनीतिलोकसभा चुनाव 2024

ग्रेनाइट स्पेशल मालगाड़ी चलवाएंगे, जालोर-सिरोही की तरक्की हकीकत कर दिखाएंगे – वैभव गहलोत

  • रविवार को रेवदर में जनसंपर्क करेंगे वैभव गहलोत

जालोर. जालोर-सिरोही से कांग्रेस उम्मीदवार वैभव गहलोत शनिवार को आहाेर के दौरे पर रहे। यहां उन्होंने सरूपुरा गांव में धुँधलेश्वर महादेव के दर्शन कर जनसम्पर्क की शुरुआत की। इस दौरान ग्रामीणों ने ढोल बजाकर, फूल-मालाओं से उनका स्वागत किया।

वैभव ने देबावास, देवकी, वादनवाडी, गोदन, सांकरणा, उण सहित 50 से अधिक गांवों के लोगों से मुलाकात कर संवाद किया। ग्रामीणों ने वैभव को अपनी परेशानियां बताते हुए कहा कि जनता ने भाजपा को 20 साल दिए, लेकिन इसके बदले निराशा ही मिली। रेल, पानी की जरूरतें ही पूरी नहीं हुईं। आमजन ने वैभव को भरोसा दिलाया कि इस बार लोकसभा चुनाव में स्थानीय मुद्दों और विकास के नाम पर वे वोट करेंगे। इस पर वैभव ने आमजन को यकीन दिलाते हुए कहा कि वे यहां हर 6 माह में रोजगार मेले लगाकर 10 हजार से अधिक स्थानीय युवाओं को नौकरियां दिलवाएंगे। ग्रेनाइट की विशेष मालगाड़ी ट्रेन चलवाएंगे और जालोर-सिरोही की तरक्की को मूर्तरूप देकर हकीकत कर दिखाएंगे।

Advertisement
प्रवासियों के लिए रेलगाड़ियां बहुत जरूरी, मैं इन्हें चलवाकर ही दम लूंगा

जनसंवाद में अपने संबोधन में वैभव ने कहा कि महिलाओं को एनजीओ के माध्यम से प्रशिक्षण व स्वरोजगार शुरू करने में मदद दी जाएगी, ताकि मेरी माताएं-बहनें घर में बैठकर छोटा-मोटा रोजगार चालू कर सकें। प्रवासियों के लिए जालोर से यात्री रेलगाड़ियां बेहद जरूरी है और मेरा प्रयास रहेगा कि बैंगलूरु, हैदराबाद, मुंबई, चैन्नई आदि स्थानों के लिए अधिक से अधिक ट्रेनें चल सकें। किसानों-पशुपालकों के लिए कृषि उद्योग एवं दुग्ध आधारित फूड प्रोसेसिंग यूनिट लगवाऊंगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने हमेशा गरीब और मध्यमवर्गीय जनता का ध्यान रखा है। 500 रुपये में सिलेंडर, चिरंजीवी योजना में 25 लाख का स्वास्थ्य बीमा, अन्नपूर्णा फूड पैकेट के माध्यम से फ्री राशन, 200 यूनिट घरेलू और 2000 यूनिट कृषि बिजली मुफ्त दी, लेकिन भाजपा की सरकार योजनाओं को बंद कर रही है।

जनसंपर्क के दौरान यह कांग्रेसजन भी रहे साथ

कांग्रेस जिलाध्यक्ष भंवरलाल मेघवाल, सरोज चौधरी, सवाराम पटेल, सीताराम लांबा, शिव सेना जिला प्रमुख रूपराज पुरोहित, लक्ष्मी मीना, सोना राम, लीला राजपुरोहित सहित कांग्रेस के पदाधिकारी एवं कांग्रेसजन जनंसपर्क के दौरान वैभव के साथ नजर आए।

Advertisement
विज्ञापन
21 अप्रैल को रेवदर के इन गांवों में करेंगे जनसंपर्क

वैभव गहलोत 21 अप्रैल, रविवार को रेवदर विधानसभा क्षेत्र के सिरोडी, गुलाबगंज, अनादरा, डबानी, लुणोल, वरमान, मगरीवाडा, मणडार, सोरडा, जेतावाडा, बाट, सोनेला सहित 50 से अधिक गांवों के लोगों से मुलाकात और संवाद करेंगे।

Advertisement

Related posts

हरजी में गरबा कार्यक्रम में नाग को नृत्य करवाया तो वन विभाग ने दो जनों को गिरफ्तार कर जेल भिजवाया

ddtnews

जालोर में कृषि भूमि पर बने भवन में चल रही होटल को नगरपरिषद ने सीज किया

ddtnews

जालोर जिला वेटलिफ्टिंग संघ के ओम प्रकाश ढाका अध्यक्ष निर्वाचित

ddtnews

बागरा में निकाली रामनवमी को लेकर भव्य भगवा रैली

ddtnews

जालोर जिला मुख्यालय पर विकसित भारत संकल्प यात्रा का हुआ शुभारंभ

ddtnews

भारतमाला प्रोजेक्ट पर निम्बाउ में बॉक्स पुलिया निर्माण का ग्रामीणों ने जताया विरोध

ddtnews

Leave a Comment