DDT News
जालोरराजनीतिलोकसभा चुनाव 2024

15 साल मुख्यमंत्री रहकर जालोर का भला नहीं कर पाए, वो अब नए वादे कर ठग रहे हैं – लुम्बाराम चौधरी

जालोर. भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी लुम्बाराम चौधरी ने सांचौर क्षेत्र में देव दर्शन कर जनसंपर्क दौरान कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 10 सालो में जो कार्य किये है वे अकल्पनीय है जो कांग्रेस की सरकार ने 70 सालो में ना कर पाई ना सोच पाई। कांग्रेस ने देश को भ्रष्टाचार कर देश को लूटने काम किया है। मोदी सरकार ने अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति तक योजनाओं का पहुंचाने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत जो वादे कर रहे है वो वादे कर के लोगों को फिर से ठगने का काम कर रहे हैं। मुख्यमंत्री रहते हुए तो जालोर सांचोर की लोगों की कभी सुनी नहीं। अब लोगों के सामने वचन पत्र जारी कर रहे है, लेकिन जनता अब बहकावे नहीं आने वाली। उन्होंने कहा कि जो आप सब के बीच मे रहने वाला स्थानीय ही आमजन की समस्या दूर करेगा। मैं हमेशा आप सब के बीच मे रह कर आमजन के लिए काम करूंगा। प्रत्याशी लुम्बाराम चौधरी ने कहा कि 21 तारीख रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भीनमाल में आमजन को संबोधित करेंगे । जिसमे अधिक से अधिक संख्या में लोगो को आने का आमंत्रण दिया।

Advertisement
विज्ञापन

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी रोहित खत्री ने बताया कि लोकसभा प्रत्याशी लुंबाराम चौधरी ने शुक्रवार को दूसरे दिन सांचौर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क व सभाएं करेंगे। जिसमें जेलातरा बिजरोल खेड़ा देवड़ा जोधावास हेमागुड़ा झाब खिरोड़ी हरियाली कारोला सिवाड़ा चितलवाना आमली हाडेचा सांचौर शहर में जनसंपर्क के दौरान लोगो ने फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया और भाजपा को समर्थन दिया। इस मौके पर भाजपा के जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी, कार्यकर्ता व सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Related posts

हिंदी के स, श व च के उच्चारण को सुधारने के लिए जालोर पीजी कॉलेज में लगेगी कक्षा, कोई भी ले सकेगा भाग

ddtnews

सुराणा व चौराऊ केंद्रों की स्कूलों के दसवीं के परिणाम बेहद चिंताजनक, बड़ी संख्या में विद्यार्थी हुए फेल

ddtnews

जालोर के हिस्ट्रीशीटर भैराराम वाल्मीकि की चाकूबाजी में जान गई

ddtnews

तार टूटने से दो दिन से किसानों को नहीं मिली बिजली, धरना देने पर हुआ समाधान

ddtnews

हल्की बारिश और शहर की सड़कें जलमग्न, शहरवासी परेशान

ddtnews

राज्य सरकार की अभिनव पहल ‘‘विजन-2030 डॉक्यूमेंट’’ एवं मेडिकल कॉलेज शिलान्यास समारोह जालोर क्लब में सम्पन्न

ddtnews

Leave a Comment