DDT News
जालोरराजनीतिलोकसभा चुनाव 2024

अशोक गहलोत बोले- एक मौका देकर देखो, वैभव सदन में आदर्श सोसायटी घोटाला उठाएंगे, पीड़ितों को न्याय दिलाएंगे

  • पूर्व मुख्यमंत्री ने सिरोही के आबूरोड, पिण्डवाड़ा और जावाल में जनसभाओं को किया संबोधित

जालोर. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शुक्रवार को सिरोही जिले के दौरे पर रहे। जहां उन्होंने जालोर-सिरोही लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत के समर्थन में आबूरोड, पिण्डवाड़ा और जावाल में आयोजित जनसभाओं को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि वैभव गहलोत ने अपने मैनिफेस्टो के जरिए जालोर, सांचौर, सिरोही की समस्याओं के समाधान का रास्ता निकाला है। इस क्षेत्र की तरक्की हो सके, इसके लिए योजना बनाई है। आप एक बार वैभव का मैनिफेस्टो पढ़ें, वैभव को एक मौका दें। मैनिफेस्टो के माध्यम से इन जिलों की पेयजल, सिंचाई जल, रोजगार, ट्रेन, एयरपोर्ट आदि से जुड़ी समस्याएं दूर होंगी। टीएसपी क्षेत्र बढ़ाया जाएगा, वहीं कांग्रेस के आने पर महिला मुखियाओं को सालाना 1 लाख रुपया मिलेगा।

Advertisement

उन्होंने आमजन को यकीन दिलाया कि वैभव हमेशा आपके सुख-दुख में खड़ा रहेगा। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद भी मेरे लायक काम हो तो आप मुझसे कभी भी मिल सकते हो। वैभव ने, मैंने, यहां के सभी विधायकों और कांग्रेसजनों ने ठाना है कि यहां के विकास के लिए मजबूती से काम करेंगे। उन्होंने जनता से अपील की कि वे 26 अप्रैल को ईवीएम मशीन पर नंबर 2 पर हाथ का बटन दबाएं और कांग्रेस के वैभव गहलोत को जरूर विजयी बनाएं।

वैभव संसद में आदर्श कोऑपरेटिव बैंक घोटाले का मामला उठाएंगे, पीड़ितों को न्याय दिलवाएंगे

अशोक गहलोत ने कहा कि आदर्श कोऑपरेटिव बैंक घोटाले में जालोर, सांचौर, सिरोही निवासियों सहित लाखों प्रदेशवासियों का पैसा डूब गया। कई परिवार सड़क पर आ गए। यह घोटाला भाजपा के नेताओं ने किया था। अमित शाह ने सहकारिता मंत्री होते हुए भी अभी तक घोटाले में फंसा लोगों का पैसा वापस दिलवाने में रुचि नहीं ली है। यहां भाजपा के देवजी पटेल सांसद रहे, लेकिन उन्होंने भी संसद में आदर्श घोटाले की बात नहीं उठाई। पूर्व मुख्यमंत्री ने आमजन को यकीन दिलाया कि सांसद बनने के बाद वैभव इस मुद्दे को संसद में जोर-शोर से उठाएगा और पीड़ितों को न्याय दिलाने के साथ-साथ उनका पैसा दिलवाने में भी मदद करेगा।

Advertisement
विज्ञापन
धर्म के नाम पर राजनीति अच्छी नहीं, हम सभी बचपन से राम का नाम लेते आए हैं

उन्होंने कहा कि धर्म किसी एक व्यक्ति विशेष या पार्टी की बपौती नहीं। हम सभी बचपन से राम का नाम लेते आए हैं। कोई अकेला व्यक्ति धर्म का ठेकेदार बने, यह अच्छी बात नहीं। पिछली कांग्रेस सरकार ने अयोध्या में बने रामलला मंदिर के निर्माण में पूरा सहयोग किया। पूरा पत्थर राजस्थान से गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में चिरंजीवी स्वास्थ्य, फ्री बिजली, सहित विभिन्न योजनाओं से जनता के भले के लिए काम किए। यही कारण था कि हमारी सरकार के खिलाफ कोई एंटी इन्कम्बेंसी नहीं थी। भाजपा और उनके नेताओं ने झूठ बोलकर जनता को भड़काया, सनातन धर्म के नाम पर लोगों को गुमराह किया। अब साढ़े तीन महीनों में भाजपा ने चिरंजीवी सहित विभिन्न योजनाएं बंद कर दी हैं, आमजन परेशान है। जनता समझ चुकी है, अब वह किसी झांसे में नहीं आएगी और हमें भरोसा है कि कांग्रेस के लोग चुनाव जीतेंगे।

इन्होंने भी सभा को किया संबोधित

वैभव गहलोत के समर्थन में आयोजित इन जनसभाओं को राज्यसभा सांसद नीरज डांगी, विधायक मोतीराम कोली, पूर्व विधायक संयम लोढ़ा ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर लीलाराम गरासिया, कांग्रेस जिलाध्यक्ष आनंद जोशी, अर्जुन बामनिया, गंगाबेन गरासिया, मांगीलाल गरासिया, संध्या चौधरी सहित कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Advertisement

Related posts

जालोर : बुजुर्ग से मुरकी लूटने के आरोपी को पुलिस 24 घंटे में किया गिरफ्तार

ddtnews

मुख्यमंत्री लघु उद्योग प्रोत्साहन योजना में सहकारी बैंकों को भी मिलेगा फायदा – पाराशर

ddtnews

गौरवशाली इतिहास की नींव पर सुनहरे भविष्य के लिए संकल्पबद्ध हो जालौर – श्यामसिंह

ddtnews

पैंतीस साल में पहली बार भाजपा ने आहोर में टिकट रिपीट किया, छगनसिंह राजपुरोहित को दुबारा मैदान में उतारा

ddtnews

बावतरा में करंट से दो युवकों की जान गई, शिवसेना ने मुआवजा दिलाने की रखी मांग

ddtnews

जालोर में 16 अप्रेल को प्रताप फाउंडेशन करवाएगा किसान महासम्मेलन

ddtnews

Leave a Comment