DDT News
जालोरराजनीतिलोकसभा चुनाव 2024सांचौर

भाजपा का डबल इंजन पूरे देश में फेल हो चुका- वैभव गहलोत

  • सांचौर में वैभव के जनसंपर्क में उमड़ी भीड़

जालोर. लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत ने मंगलवार को सांचौर जिला मुख्यालय स्थित लक्ष्मी नारायण मन्दिर में दर्शन कर जनसंपर्क की शुरुआत की।

वैभव ने सांचौर विधानसभा क्षेत्र के हाडेतर, डांगरा, धानता, अरणाय, खारा, पमाणा, बिजरोल खेड़ा, देवड़ा, झाब, डीएस ढाणी, रणोदर स्टेशन, सिवाड़ा, परावा, मालियों का गोलिया करावड़ी, चौरा, हरियाली, डावल, सांचौर शहर सहित 50 गांव-शहर के लोगों से मुलाकात की और संवाद किया। इस दौरान ग्रामीणों ने फूलमालाओं से वैभव का स्वागत किया और उन्हें जीत का आशीर्वाद दिया। ग्रामीणों ने वैभव के सामने पिछली कांग्रेस सरकार की योजनाओं की भी खूब तारीफ की। इस अवसर पर वैभव ने जालोर लोकसभा क्षेत्र के लोगों को रामनवमी की शुभकामनाएं भी दीं। इस दौरान उनके साथ पूर्व मंत्री सुखराम बिश्नोई, संध्या चौधरी, मांगीलाल, हरेंद्र चौधरी, हिन्दू सिंह, हनुमाना राम, पूर्ण सिंह सहित ग्रामीण व कांग्रेसजन मौजूद थे।

Advertisement

वैभव गहलोत ने कहा कि भाजपा सरकार ने 20 साल में जालोर, सांचौर, सिरोही क्षेत्र के लिए कुछ नहीं किया। भाजपा के सांसद ने न यहां की समस्याएं संसद में उठाईं और ना ही इस क्षेत्र के लिए कोई परियोजना लेकर आए। उन्होंने कहा कि भाजपा का डबल इंजन जालोर-सिरोही में ही नहीं पूरे देश में फेल हो चुका है। भाजपा सिर्फ झूठ का कारोबार करती है। भाजपा के सांसद आम लोगों से मिलने अपने क्षेत्र में भी नहीं जाते है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार जनकल्याण के कार्य करती है। चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा, अन्नपूर्णा फूड पैकेट जैसी योजनाएं आमजन के लिए बहुत फायदे की थीं, जिन्हें भाजपा ने बंद कर दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने ही सांचौर को जिला बनाया। उन्होंने कहा कि जैसे अशोक गहलोत साहब ने जोधपुर का विकास किया वैसे ही में जालौर और सिरोही का विकास करुंगा।

विज्ञापन
17 अप्रैल को रानीवाड़ा के गांवों में करेंगे जनसंपर्क

वैभव गहलोत बुधवार को रानीवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के कुड़ा, सांतरू, करवाड़ा, दांतवाड़ा, करडा, तावीदर, सिलासन, मेड़ा, रानीवाड़ा खुर्दा सहित 40 से अधिक गांवों के लोगों से मुलाकात और संवाद करेंगे।

Advertisement

Related posts

सिविल ड्रेस में शराब की दुकान पर रात 9 बजे जांच करने पहुंचे पुलिसकर्मी पर किया लाठी से हमला, आरोपी गिरफ्तार

ddtnews

तीन साल के अंतराल के बाद कांग्रेस ने भंवरलाल मेघवाल को जालोर जिलाध्यक्ष की सौंपी कमान, संसदीय क्षेत्र से पांच नेताओं को प्रदेश की टीम में किया शामिल

ddtnews

राज्य सरकार की अभिनव पहल ‘‘विजन-2030 डॉक्यूमेंट’’ एवं मेडिकल कॉलेज शिलान्यास समारोह जालोर क्लब में सम्पन्न

ddtnews

बीआरओ कुम्पावत ने ली जालोर कांग्रेस की बैठक, संगठनात्मक चुनाव पर हुई चर्चा

ddtnews

बालिका दिवस पर रोटरी क्लब ने बालवाड़ा में ऊनी जैकेट व स्टेशनरी वितरित की

ddtnews

Leave a Comment