DDT News
जालोरराजनीतिलोकसभा चुनाव 2024

कल्याणकारी योजनाओं का लाभ हर वर्ग तक भाजपा ने पहुंचाया – लुम्बाराम चौधरी

जालोर. जालोर सिरोही लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी लुंबाराम चौधरी ने मंगलवार को आहोर विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की सेवा सेवक बन कर रहे है। वैसे ही मैं आप सब के बीच में रह जनता की सेवा, सेवक बन करुंगा।

उन्होंने कहा कि राजस्थान की पूर्व गहलोत सरकार ने जालौर को विकास से अछूता रखा और अब वह अपने बेटे के लिए विकास के नाम पर वोट मांग रहे हैं और जनता को विकास के नाम पर बड़े-बड़े सपने दिखा रहे हैं, लेकिन अब जनता कांग्रेस की बातों में आने वाली नहीं है। जनता ने मानस बना लिया है कि देश में मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है।

Advertisement

प्रत्याशी चौधरी ने बताया कि मोदी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ हर व्यक्ति हर वर्ग को मिला जिससे गरीब, किसान और वंचितों के जीवन स्तर में सुधार हुआ और पिछले दस सालों में 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर निकले, सुरक्षित, मजबूत और विकसित भारत ही मोदी सरकार का संकल्प है।

आहोर विधायक छगन राजपुरोहित ने कहा कि चौधरी एक सामान्य परिवार से है और हमारे बीच में बैठने वाले और दुख सुख की घड़ी में साथ देने वाले व्यक्ति है। भाजपा जिला मीडिया प्रभारी रोहित खत्री ने बताया कि मंगलवार को आहोर विधानसभा क्षेत्र के गोदन, सामुजा, मिठड़ी, बादनवाड़ी, देचू, देवकी, बोकड़ा, देबावास, पानवा, ओड़वाड़ा, रायथल, सराणा, आईपुरा, वेडिया सहित कई गांवों के लोगों से जनसंवाद किया। ग्रामीण लोगों ने जगह जगह पर लुम्बाराम चौधरी का फूल माला पहनाकर गर्म जोशी से स्वागत किया।

Advertisement
विज्ञापन

इस मौके पर महावीर सिंह, मुकेश राजपुरोहित, गोपाल सिंह, श्रवण कुमार, ओबाराम देवासी, मिश्रीमल मेघवाल, वीरेंद्र सिंह, नारायण सिंह, धुकाराम पुरोहित, नरपत सिंह, भंवर सिंह, परमवीर सिंह, योगेश, जितेंद्र राजपुरोहित, गेमाराम मेघवाल, भवानी सिंह, सवाई सिंह, लाल सिंह, शाहिद समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता ग्रामीण लोग मौजूद थे।

Advertisement

Related posts

हीराराम देवासी भारतीय किसान कांग्रेस ब्रिगेड कमेटी के ग्रामीण जिलाध्यक्ष नियुक्त

ddtnews

नए आपराधिक कानूनों में न्याय की अवधारणा, पीड़ित केन्द्रित सोच तथा त्वरित न्याय के सिद्धांत पर बल

ddtnews

अति आत्मविश्वास या गफलत : गहलोत ने पड़ोसियों को मना लिया अपनों को कौन मनाएगा

ddtnews

दीपावली के उपलक्ष में अतिरिक्त जिला कलेक्टर समेत अधिकारियो ने गरीब, वंचित परिवारों में एवं अनाथ आश्रमों के बालको को बांटे उपहार

ddtnews

अलोकतांत्रिक हस्तक्षेप ! हार के बाद भी भीनमाल के पूर्व विधायक पूराराम चौधरी पुराने लेटरपैड पर अधिकारियों को कर रहे ‘ऑर्डर’, … और विभाग भी कर रहा है स्वीकार

ddtnews

भौमिया राजपूत समाज की प्रतिभाओं और नव चयनित कर्मचारियों का किया सम्मान

ddtnews

Leave a Comment