DDT News
जालोरराजनीतिलोकसभा चुनाव 2024

मुफ्त के सिस्टम को बंद कर स्वावलंबी बनाने का रहेगा प्रयास-गर्ग

  • एक नेशन एक चुनाव पर हो रहा विचार

जालोर. लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा की ओर से जारी घोषणा पत्र को लेकर मुख्य सचेतक व जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग ने सोमवार को प्रेस वार्ता की। गर्ग ने बताया कि भाजपा एक देश एक चुनाव की पद्दति पर काम करने जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो घोषणाएं की है, उसकी पूर्ति की है। अब जहां आवास नहीं बने है, वो तीव्र गति से बनेंगे। गर्ग ने कहा कि भाजपा फ्री के सिस्टम को बंद कर लोगों को स्वावलंबी बनाने पर काम करना चाह रही है। उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी है तो वो पूरा करते है, इसका जनता को पूरा विश्वास है। इस दौरान दीपसिंह धनानी, मुकेश राजपुरोहित, डिम्पलसिंह उपस्थित रहे।

लुम्बाराम ने लगाए कांग्रेस पर आरोप

जालोर सिरोही लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी लुंबाराम चौधरी सोमवार को रानीवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान कहा कि जालोर संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस आमजन को प्रलोबन देकर लुभाने की कोशिश कर रही है, लेकिन जनता कांग्रेस की मानसिकता समझ चुकी है।झूठे वादे कर बरगलाने की कोशिश काम नहीं आएगी।

Advertisement
विज्ञापन

लोकसभा संयोजक व पूर्व विधायक नारायण सिंह देवल ने जनसभाओं को संपर्क करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने पिछले दस सालों में जो कहा वो करके दिखाया है। यही मोदी की गारंटी है और मोदी की गारंटी पर ही जनता को भरोसा है। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश की जनता ने देखा कि किस प्रकार राजस्थान में भाजपा की डबल इंजन सरकार ने सत्ता में आते ही संकल्प पत्र पर काम करना शुरू किया और मात्र साढ़े तीन महीने में ही संकल्प के 45 प्रतिशत वादों को पूरा करने का काम हुआ है। इसलिए प्रदेश की सभी सीटों पर भाजपा की प्रचंड जीत, फिर एक बार मोदी सरकार अबकी बार 400 पार के साथ आना तय है।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी रोहित खत्री ने बताया कि जनसंपर्क के दौरान प्रत्याशी लुम्बाराम चौधरी ने गंगेश्वर महादेव, शिवनाथ महादेव, नकलंग देव मंदिर के दर्शन कर धोक लगाइ। साथ ही साधु संतों का आशीर्वाद लिया। सुरावा, पांचाल, सरनाऊ, सांकड़, मोखातरा, कोटड़ा, भाटीप कोड़का, करड़ा सहित कई गांवों का दौरा किया।

Advertisement

Related posts

जिला परिषद बैठक में सीएमएचओ से विधायक गर्ग बोले- जालोर में नकली दूध बनाने का पाउडर बन रहा है आप क्या कर रहे हो

ddtnews

शैक्षिक आयोजन शिक्षा की गुणवत्ता बढ़ाने में सार्थक एवं उपयोगी-जिला कलक्टर

ddtnews

बड़ा सवाल : महंगाई राहत कैंप सरकार के या संगठन के… क्योंकि होर्डिंग्स में तो संगठन के नेताओं की हो रही तरफदारी

ddtnews

बच्चों के सपने साकार करना, हम सभी का दायित्व : मुख्यमंत्री

ddtnews

प्रभारी सचिव ने एमसीएच सेन्टर का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का लिया जायजा

ddtnews

हैंडबॉल में धवला की छात्राओं ने सरत को हराया, छात्र वर्ग में धानपुरा जीता

ddtnews

Leave a Comment