DDT News
जालोरराजनीतिलोकसभा चुनाव 2024

कांग्रेस जातिवाद का जो जहर घोल रही है उसका जवाब जनता वोट की चोट से देगी- लुम्बाराम चौधरी

जालोर. लोकसभा चुनाव आहोर विधानसभा क्षेत्र में प्रत्याशी लुंबाराम चौधरी ने जनसंपर्क की शुरूआत चामुंडा माताजी मंदिर में पूजा अर्चना कर धोक लगाई। जनसंपर्क दौरान लोगों को कहा कि आप सब का आशीर्वाद मिला तो ग्रामीणों की जो भी समस्या होगी दूर करूँगा।

लोकसभा चुनाव आहोर विधानसभा क्षेत्र में प्रत्याशी लुंबाराम चौधरी ने जनसंपर्क की शुरूआत चामुंडा माताजी मंदिर में पूजा अर्चना कर धोक लगाई

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश को जातियों में बांटने का काम किया। कांग्रेस जातिवाद का जो जहर घोल रही है उसका जवाब जनता वोट की चोट से देगी। भाजपा 36 कॉम के विकास की बात करती है और 36 कॉम को साथ लेकर चलती है। भाजपा देश निर्माण की बात करती, वहीं कांग्रेस देश को जातियों में बांटने का काम करती है। लोकसभा प्रत्याशी लुम्बाराम चौधरी ने आहोर विधानसभा क्षेत्र में काम्बा, अजीतपुरा, शंखवाली, चुंडा, निम्बला, भाद्राजून, नोरवा, बाकली, घाना, रामा, भोरड़ा सहित 50 से अधिक गांवों में जनसंपर्क के दौरान आमजन ने माला व साफा पहनाकर ढोल बजाकर भव्य स्वागत किया।

Advertisement
विज्ञापन

आहोर विधायक छगनसिंह राजपुरोहित ने कहा कि लुम्बाराम चौधरी को जालोर लोकसभा से ऐतिहासिक जीत दिला कर संसद भेजने के लिए आप सब में जो उत्साह दिख रहा है वह जीत का आधार है। इस अवसर पर भाजपा के जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी, कार्यकर्ता व सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण लोग मौजूद थे।

चुनावी जनसंपर्क

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी रोहित खत्री ने बताया कि शनिवार को लोकसभा प्रत्याशी लुम्बाराम चौधरी जालोर विधानसभा क्षेत्र के तीखी, बिशनगढ़, नरसाणा, वालवाडा, ऑलवेज, मंडवाड़ा, डोगरा, एलेना, उम्मेदाबाद, ओटवाला,सायला, वालेरा, वरतरा, मेगवरा भुनवाड़ा सहित करीब 20 गांवों में चुनावी जनसंपर्क करेंगे।

Advertisement

Related posts

अम्बे माता मन्दिर के दसवें वार्षिक ध्वजारोहण का आयोजन

ddtnews

वीडियो के बहाने पांच लोग कर रहे थे ब्लैकमेल, परेशान महंत ने खुद रची साजिश, पांचों आरोपी दस्तयाब

ddtnews

वन विभाग द्वारा टीओएफआर योजना के तहत 14.50 लाख पौधे किये गये तैयार

ddtnews

शहरी स्कूल के वार्षिकोत्सव में झलकी राजस्थानी लोक नृत्य एवं देश भक्ति

ddtnews

जालोर में भी गैंगवार की आशंका, ग्रेनाइट एसोसिएशन के अध्यक्ष पर लगाए गम्भीर आरोप

ddtnews

Leave a Comment