DDT News
जालोरराजनीतिलोकसभा चुनाव 2024

शराब कारोबार में जीवन खपाने वाले राजाराम मील बोले- हुनमान ने युवाओं को नशेड़ी बनाया, प्रदेश को बर्बाद करने वाले गहलोत के बेटे को हराओ

  • राजस्थान जाट महासभा के अध्यक्ष राजाराम मील ने जालोर में की प्रेसवार्ता
  • लुम्बाराम को महासभा के समर्थन की घोषणा की

जालोर. राजस्थान जाट महासभा के अध्यक्ष राजाराम मील शुक्रवार को जालोर आए। जहां रीको एरिया स्थित एक रिसोर्ट में पत्रकार वार्ता की।

राजस्थान जाट महासभा के अध्यक्ष राजाराम मील शुक्रवार को जालोर आए। जहां रीको एरिया स्थित एक रिसोर्ट में पत्रकार वार्ता की।

इस दौरान मील ने नागौर से आरएलपी प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल, जालोर से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत तथा झुंझुनू से कांग्रेस प्रत्याशी बृजेन्द्र ओला को हराने की अपील की। मील ने कहा कि राजस्थान जाट महासभा लुम्बाराम चौधरी को समर्थन देती है। साथ ही आरोप लगाया कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने तत्कालीन समय में प्रदेश को बर्बाद कर दिया। ऊपर से लेकर नीचे तक प्रदेश में भ्रष्टाचार किया। मील ने आरोप लगाया कि हनुमान बेनीवाल, अशोक गहलोत व प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा ने प्रदेश में जाट समाज को डैमेज किया। इन्होंने मिलकर विधानसभा में गलत जगह टिकट दिए। इस कारण वे वैभव गहलोत को हराने की अपील करने जालोर आये हैं।

Advertisement
विज्ञापन

साथ ही आरोप लगाया कि हनुमान बेनीवाल ने नागौर में युवाओं को नशेड़ी बना दिया। इस कारण उसको भी हराने के लिए प्रयास किये जायेंगे। हाल ही में ज्योति मिर्धा के पक्ष में वे बैठक लेकर आये हैं। राजाराम मील ने स्पष्ट किया कि वे किसी भी राजनीतिक पार्टी से नहीं जुड़े हुए हैं और न ही पूरे समाज का फतवा जारी कर सकते हैं। यह केवल राजस्थान जाट महासभा की ही मंशा है।

Advertisement

Related posts

महेन्द्र खान की हत्या के षडयंत्र के आरोप में रघुवीरसिंह गिरफ्तार

ddtnews

शीतलहर व पाले के नुकसान से फसलों को सुरक्षित रखने के उपाय

ddtnews

किसान नेता बजरंगसिंह बागरा के ग्रामीणों के लिए बने मददगार, भीषण गर्मी में टैंकरों से उपलब्ध करवा रहे है निःशुल्क मीठा पानी

ddtnews

शीतला माता को लगाया बासोड़ा का भोग, मेले में उमड़े हजारों की संख्या लोग

ddtnews

जालोर सांसद उम्मीदवार लुम्बाराम की खुली चुनौती- वैभव क्या खुद गहलोत आ जाए तो भी भाजपा जीतेगी

ddtnews

नाथू सोलंकी राजस्थान टेबल टेनिस संघ के प्रदेश संयुक्त सचिव निर्वाचित

ddtnews

Leave a Comment