DDT News
जालोरराजनीतिलोकसभा चुनाव 2024

जालोर में पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत की पुत्रवधु ने बेची सब्जियां, बोली- महंगाई से राहत पाने के लिए कांग्रेस को जिताएं

जालोर. लोकसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशी और उनके समर्थक जोरशोर से प्रचार में जुटे हुए हैं। जालोर लोकसभा सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार वैभव गहलोत के समर्थन में उनका पूरा परिवार लगा हुआ है। उनकी पत्नी हिमांशी गहलोत ने शुक्रवार सुबह जालोर सब्जीमंडी में आमजन से चर्चा की और जनता से वैभव गहलोत को आशीर्वाद देने की अपील की।

जालोर लोकसभा सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार वैभव गहलोत के समर्थन में उनकी पत्नी हिमांशी गहलोत ने जालोर सब्जीमंडी में आमजन से चर्चा की और सब्ज़ियां भी बेची

हिमांशी ने सब्जी की ऑडी पर बैठकर सब्ज़ियां भी बेची। उन्होंने महिलाओं से रूबरू होते हुए कहा कि लोकतंत्र में महिलाओं की भी बराबर की भूमिका है। उन्होंने घर-गृहस्थी की गाड़ी को रफ्तार देने, महंगाई से राहत के लिए, अच्छी योजनाओं को लाने और क्षेत्र के विकास के लिए कांग्रेस को वोट देने की अपील की। इस दौरान उन्होंने मंडी के व्यापारियों से भी चर्चा की और उनकी समस्याएं जानी।

Advertisement
वैभव ने भी ग्रामीणों से मांगे वोट

जालोर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत ने शुक्रवार को भीनमाल क्षेत्र में जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों से संवाद किया और क्षेत्र की समस्याओं की जानकारी ली। जनसंपर्क के दौरान वैभव ने भीनमाल में परम आराध्या क्षेंमकरी माता मंदिर में खीमज माता के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया।

जालोर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत

वैभव जोगाऊ गांव भी पहुंचे और वहां बिश्नोई समाज के आराध्य गुरु जम्भेश्वर भगवान के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया। उन्होंने भागलभीम में महादेव मंदिर, कंवलेश्वर महादेव, श्री ईश्वरेश्वर महादेव मंदिर में दर्शन कर पुण्यलाभ प्राप्त किया। नवरात्र के अवसर पर उन्होंने सभी क्षेत्रवासियों की खुशहाली, संपन्नता व सफलता का प्रार्थना मातारानी से की। वैभव ने भीनमाल क्षेत्र के भागलभीम, निम्बावास, नोहरा, दांतिवास, पुनासा, फागोतरा, थोबाऊ, वाडा भाडवी, नया वाडा, कूका, वाली, भालनी, लाखणी, धुम्बडिया, नरसाणा, सेवडी, जेरण, जुजानी सहित 45 गांवों के लोगों से संवाद किया।

Advertisement
जालोर की तरक्की चाहिए तो कांग्रेस का चुनाव करें

वैभव गहलोत ने कहा कि कांग्रेस सरकार जनकल्याण और विकास की राजनीति में विश्वास रखती है। पिछली कांग्रेस सरकार में जिस तरह की जनकल्याणकारी योजनाएं संचालित की गईं, वह देश-दुनिया में एक नजीर बनीं। उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार और स्थानीय भाजपा सांसदों की उपेक्षा के कारण ही जालोर, सांचौर, सिरोही जिला पिछड़ा हुआ है। आज भी यहां बुनियादी विकास की जरूरतें जैसे ट्रेन, सड़क, पानी, बिजली, रोजगार आदि की समस्याएं हैं।

विज्ञापन

उन्होंने यदि आपको अपने क्षेत्र की तरक्की चाहिए। बेहतर शिक्षा, स्वास्थ्य के साथ आधारभूत सुविधाएं चाहिएं तो कांग्रेस का साथ दें। उन्होंने आमजन से अपील की कि वे 26 अप्रैल को वोट डालने जरूर आएं और सोच-समझ कर, अपने मन को टटोल कर वोट दें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी 14 अप्रैल को भीनमाल आ रही हैं। इस मौके पर आमजन अधिक से अधिक संख्या में उन्हें सुनने आए।

Advertisement
13 अप्रैल को रेवदर क्षेत्र में करेंगे जनसंपर्क

वैभव गहलोत शनिवार को रेवदर विधानसभा क्षेत्र के निम्बज, दांतराई, जीरावल, दौलपुरा, दत्ताणी, बहादुरपुरा, चण्डेला, गिरवर, चनार, आवला, धामसरा, मूंगथला, क्यारिया, गणका, गांधीनगर सहित 50 गांवों के लोगों से मुलाकात और संवाद करेंगे।

Advertisement

Related posts

हिडनबर्ग रिपोर्ट की जेपीसी से जांच कराएं मोदी सरकार – पाराशर

ddtnews

गहलोत बोले : मुख्यमंत्री की कुर्सी बचाने के लिए उदयपुर में रखा चिंतन शिविर

ddtnews

सांचौर में भाजपा ने छह नए मंडल अध्यक्षों की नियुक्ति की

ddtnews

सांसद पटेल ने मुख्यमंत्री गहलोत को एक और पत्र भेजा, लिखा- भयावह स्थिति से पहले समय पर खोलें जवाई बांध के गेट

ddtnews

जसनाथ महाराज के अवतरण दिवस पर जागरण, रक्तदान व प्रतिभा सम्मान का होगा आयोजन

ddtnews

जालोर : सड़कों पर टायर जलाकर किया प्रदर्शन, युवती को भगाने वाले आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की

ddtnews

Leave a Comment