DDT News
जालोरराजनीतिलोकसभा चुनाव 2024

वैभव बोले- कांग्रेस के प्रदर्शनों में मैंने लाठियां खाईं, अब जालोर को तरक्की की राह पर लाकर रहूंगा

जालोर. जालोर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत ने गुरुवार को सिरोही और भीनमाल क्षेत्रों के ग्रामीणों से संवाद किया और उनकी समस्याएं जानीं। उन्होंने सिरोही में महात्मा ज्योतिबा फुले की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया तो भीनमाल में माली समाज छात्रावास में महात्मा ज्योतिबा फुले जयन्ती समारोह में वह शामिल हुए।

वैभव गहलोत ने सिरोही में महात्मा ज्योतिबा फुले की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया

वैभव गहलोत ने कहा कि मैं जालोर, सांचौर, सिरोही की जनता का बेटा, पोता और भाई हूं। मैं आपके सम्मान में कभी कमी नहीं आने दूंगा। पिछले 20 साल में जालोर सिरोही तरक्की के मामले में काफी पिछड़ गया है। यहां के लोगों की रेलवे, सड़क, पानी, रोजगार आदि से जुड़ी समस्याएं जस की तस हैं, भाजपा सांसदों ने इस क्षेत्र पर कोई ध्यान नहीं दिया। वैभव ने कहा कि मैं एक कांग्रेस कार्यकर्ता हूं, 2004 से लेकर 2014 तक मैंने बिना किसी पद के काम किया है। मैंने जनता के लिए आवाज उठाई है, कांग्रेस द्वारा किए गए प्रदर्शनों में मैंने लाठियां भी खाई हैं। अब मैंने ठाना है कि जालोर लोकसभा क्षेत्र को पिछड़ने नहीं दूंगा और तरक्की की राह पर लाकर ही दम लूंगा, चाहे इसके लिए मुझे जी-जान लगानी पड़े।

Advertisement
गणेश जी के मत्था टेक लिया आशीर्वाद

वैभव गहलोत ने भीनमाल के पुनक, रामसीन, मुडतरा, थुर, भरूडी, तवाव, लुर, बासडा धनजी, मोदरा, सेरणा, धानसा, बोरटा, पादरा, नरता सहित 50 से अधिक गांवों में जनसंपर्क किया और लोगों की समस्याएं जानी। जनसंपर्क के दौरान ग्रामीणों ने वैभव का फूल मालाओं से स्वागत किया जीत का आशीर्वाद भी दिया। वैभव ने भीनमाल के गांव मूडतरा के गणेश मंदिर में मत्था टेक जीत का आशीर्वाद लिया। जनसंपर्क के दौरान वैभव के साथ भीनमाल विधायक डॉ समरजीत सिंह, गंगासिंह, कमलेश भील, पूनम सिंह, मफाराम, अमराराम परमार, भरताराम, नानजी देवासी, तेज सिंह देवड़ा सहित कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

विज्ञापन
12 अप्रैल को भीनमाल के गांवों में करेंगे जनसंवाद

वैभव गहलोत शुक्रवार को भीनमाल विधानसभा क्षेत्र के भागलभीम, निम्बावास, नोहरा , दांतिवास, पुनासा, फागोतरा, थोबाऊ, वाडा भाडवी, नया वाडा, कूका, वाली, भालनी , लाखणी, धुम्बडिया, नरसाणा, सेवडी, जेरण, जुजानी सहित 50 गांवों के लोगों से मुलाकात और संवाद करेंगे।

Advertisement

Related posts

राजस्थान के इन जिलों में बारिश के साथ गिरेंगे ओले, मौसम विभाग का अलर्ट जारी

ddtnews

जयपुर में 17 साल की लड़की से रेप: किडनैप कर ले गया परिचित युवक, बंधक बनाकर किशोरी से की दरिंदगी

Admin

नाबालिग बालिका का अश्लील वीडियो बना वायरल करने की धमकी देकर पिता से एक लाख रुपए वसूलने के आरोपी को गिरफ्तार किया

ddtnews

आरएसएस के विशाल द्विधारा पथ संचलन में 1500 से अधिक स्वयंसेवकों ने मिलाए कदम

ddtnews

बागरा में महंगाई राहत शिविर आयोजित, लाभार्थियों को दी जानकारी

ddtnews

नारणावास व नया नारणावास में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया

ddtnews

Leave a Comment