DDT News
जालोरराजनीतिलोकसभा चुनाव 2024

गहलोत का बड़ा आरोप – भाजपा ने राजनीति करने के लिए कन्हैयालाल केस को एनआईए को दिया, रिमोट कंट्रोल से चल रहे हैं मुख्यमंत्री

जालोर. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जालोर में बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए केंद्र सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। गहलोत ने कहा कि उदयपुर के कन्हैयालाल केस को भाजपा ने राजनीति इस्तेमाल के लिए एनआईए को जांच सौंपी। उसके सहारे विधानसभा चुनाव जीत गए, लेकिन अभी तक कोई निर्णय नहीं हो पाया।

विज्ञापन

गहलोत ने कहा कि हमने उस परिवार को दो नौकरी, पचास लाख रुपये सहयोग किया। साथ ही हमारी एसओजी के पास यह केस होता तो अब तक इसमें निर्णय हो जाता, लेकिन केंद्र सरकार ने राजनीति इस्तेमाल के लिए इस केस को एनआईए को ही सौंप दिया। जिसका अब तक कोई निर्णय नहीं हुआ। इसी प्रकार गहलोत ने कहा कि राजस्थान में मुख्यमंत्री रिमोट कंट्रोल से चलाए जा रहे है। यह राज्य के लिए ठीक नहीं है। गहलोत ने कहा कि यह चुनाव केवल मोदी लड़ रहे है, भाजपा इनसे अलग हो चुकी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक चुनावी बॉन्ड सबसे बड़ा घोटाला साबित होगा। गहलोत द्वारा पूर्व में जालोर जिला हेडक्वार्टर जिला मुख्यालय जैसे नहीं लगने के सम्बोधन को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि यहां हमारी सरकार ने कार्य किए, लेकिन प्रचार भाजपा सरकार ने किया।

Advertisement

Related posts

साढ़े चार साल होटलों में आराम करते रहे अब अंतिम समय में जनता को राहत देनी याद आई- सीपी जोशी

ddtnews

RBSE result : विज्ञान वर्ग में जालोर जिलेभर में केवल एक विद्यार्थी तृतीय श्रेणी से पास हुआ

ddtnews

11 महीने पहले भरा डिमांड, डिस्कॉम बोल रहा कि कनेक्शन नहीं होगा क्योंकि, पड़ोसी रुकावट डाल रहा,

ddtnews

राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन के राष्ट्रीय सलाहकार ने किया फसल नुकसान का निरीक्षण

ddtnews

तहसील स्तर पर लंबित प्रकरणों का त्वरित निस्तारण करें- कलक्टर

ddtnews

ddtnews

Leave a Comment