DDT News
जालोरराजनीतिलोकसभा चुनाव 2024

आप सब मेरा परिवार हो, सुख-दुःख की हर घड़ी में आप हमेशा मुझे अपने साथ पाएंगे – लुम्बाराम चौधरी

जालोर. जालोर सिरोही लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी लुंबाराम चौधरी ने बुधवार भीनमाल क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान कहा कि आप सब मेरा परिवार हो, सुख-दुख की हर घड़ी में आप हमेशा मुझे अपने साथ पाएंगे। यह रिश्ता राजनीति का नहीं, परिवार का है। प्रत्याशी चौधरी ने कहा कि भीनमाल को जिला बनाने के लिए लोगों ने कई दिनों तक धरने दिए, लेकिन कांग्रेस सरकार ने भीनमाल वासियों की मांग को ठुकरा दिया। जिसके कारण भीनमाल क्षेत्र के आसपास गांव के लोगों को छोटे छोटे कार्य के लिए सांचोर जाना पड़ता है। आप सब का आशीर्वाद मिला तो भीनमाल वासियों की मांग को उच्चस्तर पर उठाऊंगा।

भाजपा प्रत्याशी लुंबाराम चौधरी

इस दौरान माँ आशापुरा मंदिर में माथा टेक कर आशीर्वाद लिया व क्षेत्र वासियो की खुशहाली की कामना की। गाँव की महिलाओं द्वारा लुम्बाराम चौधरी का स्वागत किया। लोकसभा प्रत्याशी लुम्बाराम चौधरी ने कहा भाजपा हर वर्ग को साथ में लेकर कार्य करने वाली विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। मेरे जैसे गरीब किसान परिवार से जुड़े व्यक्ति को लोकसभा प्रत्याशी बनाना, भाजपा को अन्य पार्टियों से अलग दर्शाता है।

Advertisement
विज्ञापन

जनसभाओं को संबोधित करते हुए विधानसभा सचेतक जोगेश्वर गर्ग व पूर्व विधायक पूराराम चौधरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी समृद्धि और विकास का प्रतीक है। हम सब मिलकर भीनमाल विधानसभा क्षेत्र का विकास करेंगे। भाजपा जिला मीडिया प्रभारी रोहित खत्री ने बताया कि भीनमाल क्षेत्र के तवाव, जोडवाड़ा, मोदरान, सरेना, धासन, पांथेडी, कोरा,दासपा, पादरा, बोरता, नरता व भीनमाल नगर में जनसभाएं व जनसंपर्क किया।

जनसंपर्क के दौरान खेमराज देसाई, जसराज पुरोहित, आरडी चौधरी, भारत सिंह भोजानी, महेंद्र पुरोहित, रमेश रावल, टीकम सिंह, दीपसिंह, स्वामी दिव्यरूप महाराज, पुखराज, नरिंगराम पुरोहित, बद्रीदान चारण , पावाराम सहित पार्टी जनप्रतिनिधिगण, पदाधिकारी, कार्यकर्ता और ग्रामवासी उपस्थित थे।

Advertisement

Related posts

राज्य सरकार अनुसूचित जाति व जनजाति वर्ग के लोगों के उत्थान एवं उन्हें मुख्य धारा में लाने के लिए संवेदनशील- डॉ. शंकर यादव

ddtnews

गहलोत ‘साहब’ से मुझे काफी स्नेह है, हिसाब बराबर करने आया हूँ – राजेन्द्र गुड़ा

ddtnews

जालोर : राजकीय गांधी स्कूल के मुस्तफा ने 95.5% फीसदी अंक प्राप्त किए

ddtnews

जालोर : रिमोट से हुआ रावण दहन

ddtnews

निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार आचार संहिता की पालना सुनिश्चित करें-जिला निर्वाचन अधिकारी

ddtnews

राजस्थान कांग्रेस सह प्रभारी राठौड़ ने जालोर में की रायशुमारी

ddtnews

Leave a Comment