DDT News
जालोरराजनीतिलोकसभा चुनाव 2024

जोधपुर की तर्ज पर जालोर का विकास कराएंगे- अशोक गहलोत

  • रानीवाड़ा और भीनमाल में कार्यकर्ता सम्मेलन को किया संबोधित

जालोर. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को रानीवाड़ा के एक रिसॉर्ट में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत की। जालोर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत के समर्थन में आयोजित सम्मेलन में उन्होंने कहा कि 36 कौमों ने मेरा साथ दिया इसलिए ही मैं 3 बार मुख्यमंत्री बन पाया। मुझे पूरा विश्वास है कि वैभव को भी 36 कौमों का पूरा प्यार मिलेगा और वे उसे भारी मतों से विजयी बनाएंगे।

जननायक अशोक गहलोत ने कहा कि जालोर के सांसद अपने लोगों के लिए ही काम नहीं कर पाए। संसद में खुल कर अपने लोगों के लिए नहीं बोल पाए। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी का सांसद अपनी जनता के बारे में ना सोच कर सिर्फ अपनी कुर्सी की सोचे उसे जनता जनार्दन सबक सिखा देती है। भाजपा ने 20 साल से रानीवाड़ा सहित जालोर लोकसभा क्षेत्र की उपेक्षा की है।

Advertisement

जोधपुर की तर्ज पर जालोर का विकास कराएंगे

अशोक गहलोत ने कहा कि जालोर, सांचौर, सिरोही का विकास उसी तरह कराया जायेगा, जिस तरह जोधपुर का विकास कराया। आज जोधपुर में रेल, एम्स, एयरपोर्ट, पानी, यूनिवर्सिटीज की बेहतरीन व्यवस्थाएं हैं। उन्होंने कहा की मैं खुद, वैभव गहलोत, सभी विधायक, कांग्रेस कार्यकर्ता मिलकर इसके लिए प्रयास करेंगे। इससे पहले अशोक गहलोत ने गौधाम महातीर्थ पथमेड़ा में जाकर गौ पूजन किया। बुधवार को आहोर में सुबह 10 बजे कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

विज्ञापन

इन्होंने भी किया संबोधित

इस अवसर पर राज्यसभा सांसद नीरज डांगी, रानीवाड़ा विधायक रतन देवासी, बद्रीराम जाखड़ ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इनके अलावा उमसिंह चांदराई, महेंद्र गहलोत, वरदाराम, जीवाराम मेघवाल, मोतीराम चौधरी, भूपेंद्र सिंह देवड़ा, रानसिंह भौमिया, पार्वती जीनगर, भीखाराम बिश्नोई, राधेश्याम चौधरी, मूलाराम सहित कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

14 को प्रियंका गांधी भीनमाल आएंगी

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को भीनमाल में भी कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि वैभव गहलोत के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने 14 अप्रैल को प्रियंका गांधी भीनमाल आ रही हैं। आपको अधिक से अधिक लोगों को साथ जोड़ना है। जननायक गहलोत ने कहा कि उन्होंने वैभव को आपको सौंप दिया है और अब वह भीनमाल सहित जालोर लोकसभा क्षेत्र की जनता की तन, मन धन से सेवा करेगा।

विज्ञापन

कार्यकर्ता सम्मेलन में राज्यसभा सांसद नीरज डांगी, भीनमाल विधायक डॉ समरजीतसिंह, रानीवाड़ा विधायक रतन देवासी, शिवनारायण बिश्नोई समेत कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद थे।

Advertisement

Related posts

गहलोत सरकार में बिजली समस्या को लेकर गिड़गिड़ा रहे कांग्रेसी… इधर, लघु उद्योग भारती के बैनर तले ज्ञापन देने आए ग्रेनाइट उद्यमियों को कलेक्टर ने फटकारा

ddtnews

अमित शाह तक पहुंचा पहलवानों का मामला, खेल मंत्री ने गृह मंत्री से की बात, आज फिर बड़ी बैठक

Admin

पैंतीस साल में पहली बार भाजपा ने आहोर में टिकट रिपीट किया, छगनसिंह राजपुरोहित को दुबारा मैदान में उतारा

ddtnews

किसके हिस्से जाएगा सांचौर एलिवेटेड रोड का श्रेय… क्योंकि, विधायक ने केंद्रीय मंत्री से स्वीकृति के लिए की मुलाकात, इधर सांसद बोले- डीपीआर तक हो चुका काम, केवल निविदा बाकी

ddtnews

एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करवाने की मांग को लेकर वकीलों ने जालोर में ज्ञापन सौंपा

ddtnews

बेटों की राजनीतिक विरासत मजबूत करने के लिए 8 बार चुनाव लड़ने वाले कांग्रेस के बागी पूर्व विधायक रामलाल मेघवाल ने 82 साल की उम्र में भाजपा ज्वाइन की

ddtnews

Leave a Comment