DDT News
जालोरराजनीतिलोकसभा चुनाव 2024

देश में दस वर्षों में अकल्पनीय विकास कार्य हुए और आगे भी होते रहेंगे- लुम्बाराम चौधरी

जालोर. जालोर सिरोही सांचोर लोकसभा प्रत्याशी भाजपा लुम्बाराम चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में विगत दस वर्षों में अकल्पनीय विकास कार्य हुए हैं और आगे भी होते रहेंगे। उन्होंने गांव और गरीब की हमेशा चिंता की है। जनता जनार्दन का आशीर्वाद मिला तो मैं भी आगे होने वाले विकास कार्यों में भागीदार बनूंगी। क्षेत्र में जो भी समस्याएं आएगी उनको हम मिलकर दूर करेंगे। यह चुनाव देश की दिशा तय करेगा, हमारी आने वाले पीढ़ी का भविष्य तय करेगा।

विज्ञापन

उन्होंने कहा कि लोकसभा क्षेत्र में सबसे बड़ी समस्या पेयजल की है इसे दूर करने के लिए पहले भी प्रयास किए हैं और आगे भी प्रयास करूंगा। जहां मोदी सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों की चर्चा की। वहीं राजस्थान में अब तक हर घर नल से जल देने की योजना के धरातल पर नहीं उतरने के लिए पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार को जिम्मेदार ठहराया। 2019 में योजना शुरू की गई थी और 2021 तक केंद्र द्वारा सारी स्कीमें पास कर दी गई थीं, उसके बाद भी कांग्रेस सरकार ने इस योजना पर काम नहीं किया।

Advertisement

लोकसभा संयोजक व पूर्व विधायक नारायण सिंह देवल ने कहा कि जनता ने दो बार मोदी को प्रधानमंत्री बनाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश बदल दिया है। पहला वोट 2014 में गरीबों के जीवन, बिजली, सड़क, गैस कनेक्शन से संबंधित समस्याएं समाप्त हुई, जबकि 2019 में दिए गए दूसरे वोट से देश की सैकड़ों वर्षों की समस्याओं का हल किया गया, जिसमें अनुच्छेद 370 और राम मंदिर निर्माण जैसे बड़े काम शामिल हैं। इस बार विकसित भारत की नींव रखने के लिए आपको अपना तीसरा वोट देकर मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाना है।

विज्ञापन

 

Advertisement

जिला मीडिया प्रभारी रोहित खत्री ने बताया कि रानीवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में जालौर सिरोही लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी लुम्बाराम चौधरी के समर्थन में मतदान करने के लिये प्रचार प्रसार को लेकर विभिन्न जगहों पर जनसम्पर्क किया गया। साथ ही ग्राम वासियों ने प्रत्याशी लुंबाराम चौधरी का स्वागत फूल माला और ढोल नगाड़ों के साथ किया। जनसम्पर्क की कड़ी में जसवंतपुरा, दांतलावास, राजिकावास, कागमाला, पंसेरी, पूरन, मालवाड़ा, रानीवाड़ा खुर्द, डूंगरी, सुरजवाड़ा व रानीवाड़ा कलां में जनसम्पर्क कर समर्थन व आशीर्वाद मांगा। इस मौके पर अर्जुन सिंह देवड़ा, भैरू दान चारण, दौलत सिंह, पीयूष चौधरी, महेंद्र सिंह देवल, सोमाराम और भाजपा के कई पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

Advertisement

Related posts

कीर्ति स्तंभ के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के अयोध्या नगरी में भगवान अभिनंदन स्वामि ने ली दीक्षा, हजारों लोग रहे मौजूद

ddtnews

राष्ट्रीय एकता दिवस पर होगा रन फाॅर यूनिटी दौड़,मार्च पास्ट और शपथ का आयोजन

ddtnews

ब्रह्मलीन महंत गंगा भारती व समस्त समाधि प्राण प्रतिष्ठा , महारुद्रयज्ञ को लेकर धर्म सभा आयोजित

ddtnews

भारत को विश्व की आर्थिक महाशक्ति बनाना है तो भीनमाल वालों से बहुत कुछ सीखने की जरूरत है – स्वामी रामदेव

ddtnews

सरकार की फ्लैगशिप योजनाएं आमजन के लिए वरदान साबित हो रही – मेघवाल

ddtnews

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग की योजनाओं के सफल क्रियान्वयन में वित्तीय वर्ष 2022-23 की रिपोर्ट में जालोर जिले ने राज्य में प्रथम स्थान प्राप्त किया

ddtnews

Leave a Comment