DDT News
जालोरराजनीतिलोकसभा चुनाव 2024सिरोही

सिरोही के गांवों में वैभव ने किया वादा, बोले मौका मिला तो उम्मीदों पर खरा उतरूंगा

जालोर. जालोर संसदीय क्षेत्र के सिरोही में लंबे समय से हवाई पट्टी से नियमित उड़ानें शुरू करने की मांग हो रही है। रेलवे लाइन बिछाने की मांग हो रही है, कई साल पहले सर्वे भी हो चुका है। यहां पर्यटन उद्योग में विकास और रोजगार की बड़ी संभावनाएं हैं। लेकिन जनता की इन जरूरतों पर 20 साल से भाजपा सांसदों ने कोई ध्यान नहीं दिया।

भाजपा के सांसद हर बार वोट मांगने आते हैं, यहां की जनता की समस्याएं दूर करने के लिए साथ खड़े नहीं होते। अब साढ़े तीन महीने में भाजपा जिस तरह कांग्रेस की जनकल्याणकारी योजनाएं बंद कर रही है। उससे सिरोही की जनता त्रस्त हो चुकी है, डर रही है और बदलाव की मांग कर रही है। जनता को अब कांग्रेस से आस है और मैं उनकी उम्मीदों पर पूरी तरह खरा उतरूंगा।“ यह कहना है जालोर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत का। वैभव ने शनिवार को सिरोही विधानसभा क्षेत्र के मांकरोडा, कृष्णगंज, सनपुर, सिलदर, मेर मण्डवाड़ा, तवरी, कालन्द्री, सिलोईया, खाम्बल, पाडीव, उड़, मनोरा, देलदर, बरलुट, जावाल सहित 50 से अधिक गांवों की जनता से मुलाकात की और संवाद किया। वैभव रविवार को अहमदाबाद में प्रवासी राजस्थानियों के स्नेह मिलन कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Advertisement

युवाओं में वैभव के साथ सेल्फी लेने का क्रेज नजर आया

सिरोही क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीणों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने साफा-पगड़ी पहना कर फूलमालाओं से उनका स्वागत किया। इस दौरान बड़ी संख्या में युवाओं में वैभव गहलोत के साथ सेल्फी लेने का क्रेज नजर आया। इस दौरान वैभव ने बाबा रामदेव मंदिर, बानेश्वरी मंदिर सहित अन्य मंदिरों में धोक लगाई और क्षेत्रवासियों की खुशहाली की प्रार्थना की। इस दौरान पूर्व विधायक संयम लोढ़ा, महेंद्र मेवाड़ा, तेजराम मेघवाल, कुलदीप रावल, गुमानसिंह, संध्या चौधरी, नीतिराज सिंह, गिमताराम, शिवराम माली, प्रकाश माली सहित कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता बड़ी संख्या में वैभव के साथ जनसंपर्क करते नजर आए।

विज्ञापन

पूर्व मुख्यमंत्री अहमदाबाद में जालोर-सिरोही के प्रवासियों से करेंगे संवाद

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 7 अप्रैल रविवार को गुजरात के अहमदाबाद में प्रवासी राजस्थानियों से मुलाकात एवं संवाद करेंगे। जालोर-सिरोही क्षेत्र के प्रवासियों का यह स्नेह मिलन कार्यक्रम अहमदाबाद के वास्तरल स्थित माधव फॉर्म में शाम शाम 6.30 बजे आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम में कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत के अलावा जालोर, सांचौर, सिरोही क्षेत्र के जनप्रतिनिधि एवं कांग्रेसीजन बड़ी संख्या में शामिल होंगे।

Advertisement

Related posts

रोटरी के शिविर में 127 हृदय व हड्डी रोगियों की जांच कर परामर्श दिया

ddtnews

सियाणा में गहलोत सरकार की योजनाओं के प्रति लोगों में दिखा अपार उत्साह

ddtnews

शिवसेना की सेंधमारी जारी, देवाराम राजपुरोहित शिवसेना के बागोड़ा तहसील प्रमुख बने

ddtnews

जालोर एसपी ऑफिस के पुलिस कनिष्ठ सहायक प्रेमसिंह ने 14 वीं बार रेयर रक्त का दान कर मरीज की बचाई जान

ddtnews

लठ के दम पर मांगी शराब, बिना पैसे बोतल नहीं दी तो मुर्गा बनाकर मारपीट कर चेन झपट ली

ddtnews

जालोर में पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत की पुत्रवधु ने बेची सब्जियां, बोली- महंगाई से राहत पाने के लिए कांग्रेस को जिताएं

ddtnews

Leave a Comment