DDT News
जालोरराजनीतिलोकसभा चुनाव 2024

जिसे जालोर संसदीय क्षेत्र की भौगोलिक स्थिति का भी पता नहीं है, वह जनता के दुख दर्द को क्या समझेंगे – लुम्बाराम चौधरी

जालोर. जालोर – सिरोही लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी लुम्बाराम चौधरी ने भीनमाल विधानसभा क्षेत्र में कावतरा मंदिर में दर्शन कर पूजा अर्चना कर जुंजाणी, जेरण, सेवड़ी, भाडुमठ, नरसाणा, धुमबड़िया, बागोड़ा, जैसाराम व रंगाला गांवों में जनसंपर्क किया।


लोकसभा प्रत्याशी लुंबाराम चौधरी ने कहा कि गांवों की सबसे बड़ी समस्या पानी की है। इसके लिए तत्कालीन गहलोत सरकार में पानी की समस्या को लेकर कई बार ज्ञापन दिया, लेकिन पानी की समस्या को दूर करने के लिए कभी कोई प्रयास नहीं किया।जबकि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बत्तीसा बांध के लिए 213 करोड़ का बजट देकर बांध का काम शुरू करवाया था, जैसे ही गहलोत सरकार बनी बत्तीसा बांध का कार्य ठंडेबस्ते में डाल दिया।

Advertisement

उन्होंने कहा कि वे माही बांध का पानी लाने का प्रयास करेंगे। प्रत्याशी चौधरी ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं की जालोर सिरोही लोकसभा क्षेत्र से स्थानीय की मांग थी लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत ने संसदीय क्षेत्र से अपने बेटे को चुनाव लड़ा कार्यकर्ताओं के साथ कुठारघात कर परिवारवाद की राजनीति की है। जिसे इस क्षेत्र की भौगोलिक स्थिति का भी पता नहीं है, वह जनता के दुख दर्द को क्या समझेंगे।

विज्ञापन

उन्होंने कहा कि आमजन के आशीर्वाद से मैं जीता तो भी मैं आप सबके बीच में रहूंगा, क्योंकि मैं आपके परिवार का हूं और आपके सब कुछ दुख दर्द को समझता हूं।

Advertisement

Related posts

जालोर दिशा की बैठक में सांसद पटेल बोले- एसपी साहब, आपका थानेदार बड़ा लीचड़ है, पूरा सांचौर थाना शराब की दुकान से 20 लाख मंथली लेता है…,

ddtnews

जालोर : चौराऊ की जैन धर्मशाला में लटका मिला होमगार्ड जवान का शव

ddtnews

जालोर कांग्रेसियों की बैठक, हार को भुलाकर जनसेवा के लिए जुटे रहने का किया आव्हान

ddtnews

जालोर : श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में जिलेभर में की सजावट, मंदिरों में हुई विशेष रोशनी

ddtnews

एक एक पशु बेचकर धन इकट्ठा किया, झोपड़े में लगी आग ने 8 लाख नकदी व 15 तोला सोने के आभूषण जलाकर कर दिए खाक

ddtnews

पंचायत समिति जालोर की विशेष साधारण सभा की बैठक में मनरेगा की वार्षिक कार्य योजना अनुमोदित

ddtnews

Leave a Comment