DDT News
जालोरराजनीतिलोकसभा चुनाव 2024

नामांकन के अंतिम दिन कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत करेंगे पर्चा दाखिल

  • पूर्व सीएम अशोक गहलोत स्टेडियम ग्राउंड में सभा को संबोधित करेंगे
  • वैभव ने सांचौर विधानसभा क्षेत्र के 20 से अधिक गांवों में किया जनसंपर्क

जालोर. जालोर-सिरोही लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत गुरुवार, 4 अप्रैल सुबह 10 बजे अपना नामांकन दर्ज करेंगे। इस अवसर पर जालोर के पूंजाजी गेनाजी स्टेडियम ग्राउंड में नामांकन सभा का आयोजन होगा। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कार्यक्रम में शामिल होंगे और सभा को संबोधित करेंगे। वैभव गहलोत के समर्थन में आयोजित इस सभा में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, राज्यसभा सांसद नीरज डांगी, भीनमाल विधायक समरजीत सिंह, रानीवाड़ा विधायक रतन देवासी, रेवदर विधायक मोतीराम कोली शामिल होंगे। इनके अलावा सुखराम बिश्नोई, संयम लोढ़ा, रमीला मेघवाल, सरोज चौधरी, लीलाराम गरासिया, पुखराज पाराशर, भंवरलाल मेघवाल, आनंद जोशी, हेम सिंह शेखावत, उम सिंह चांदराई सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता शामिल होंगे। नामांकन सभा में शामिल होने के लिए जालोर लोकसभा क्षेत्र के सभी गांवों से बड़ी संख्या में ग्रामीण स्टेडियम पहुंचेंगे।

20 से अधिक गांवों के लोगों से किया संवाद, जानी समस्याएं

इससे पहले बुधवार को वैभव गहलोत ने सांचौर विधानसभा के होथीगांव, शिवपुरा, डेडवा, पथमेड़ा, गोलासन, पीर की जाल सहित 20 से अधिक गांवों के लोगों से संवाद किया। वैभव ने उन्हें भरोसा दिलाते हुए कहा कि वह सांचौर जिले के लोगों के हर सुख-दुख में साथ खड़े नजर आएंगे। वैभव पथमेड़ा स्थित विश्व की सबसे बड़ी गौशाला श्री गोधाम महातीर्थ आनंदवन पहुंचे और वहां गो पूज़न कर प्रसादी ग्रहण की। यहां गौ शरण नंदरामदास महाराज ने उन्हें आशीर्वाद भी दिया।

Advertisement

26 अप्रैल को भाजपा को सबक सिखा देगी जालोर की जनता

वैभव ने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार ने सांचौर को जिला घोषित किया। यहां जिला अस्पताल, फूड पार्क, ट्रोमा सेंटर, 5 कॉलेज बनवाने के काम किए, लेकिन भाजपा की डबल इंजन सरकार क्षेत्र के विकास के लिए कुछ नहीं कर सकी। उन्होंने कहा कि लोगों में भाजपा को लेकर काफी नाराजगी है और आने वाले 26 अप्रैल को यहां की जनता भाजपा को सबक सिखा देगी।

विज्ञापन
पुष्पवर्षा से किया वैभव का स्वागत

सांचौर क्षेत्रवासियों ने वैभव गहलोत का स्वागत बड़े जोर-शोर से जेसीबी से पुष्पवर्षा कर और फूल मालाओं से किया। वैभव को देखने के लिए बड़ी संख्या में आमजन की मौजूदगी रही। यहां सर्वसमाज ने वैभव को समर्थन देने की घोषणा की। वैभव ने इस दौरान फूल मुक्तेश्वर शिव मन्दिर, प्राचीन गोलासन हनुमान मन्दिर में धोक लगाई तो गमनानी परिवार द्वारा आयोजित गंगाप्रसादी में भी भाग लिया। इस दौरान पूर्व विधायक सुखराम बिश्नोई सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं स्थानीयजन कार्यक्रमों में शामिल हुए।

Advertisement

Related posts

नारणावास क्षेत्र में पक्षी बचाओ अभियान के तहत लगाए मिट्टी के परिंड़े, पीने को मिलेगा ठंडा पानी

ddtnews

सांचौर से देवजी पटेल को भाजपा ने बनाया उम्मीदवार, संसदीय क्षेत्र की शेष 7 में से एक सीट पर मजबूत महिला चेहरा तलाश रही भाजपा

ddtnews

सहवृत्त सदस्य मनोनीत होने पर सोलंकी का किया सम्मान

ddtnews

जालोर भाजपा के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष हीराराम जाखड़ का सड़क दुर्घटना में निधन

ddtnews

जालोर जिले में महंगाई राहत कैम्प में हुए 1966040 पंजीकरण

ddtnews

पीडित प्रतिकर योजना के तहत 15 लाख की राशि स्वीकृत

ddtnews

Leave a Comment