DDT News
जालोरराजनीतिलोकसभा चुनाव 2024

मुख्यमंत्री भजनलाल बोले- एक साल पानी के लिए, माही का पानी जालोर जरूर आएगा

  • भाजपा प्रत्याशी के नामांकन सभा में पहुँचे सीएम भजनलाल शर्मा

जालोर. भाजपा प्रत्याशी लुम्बाराम चौधरी ने बुधवार को नामांकन पेश किया। इसके बाद भगतसिंह स्टेडियम में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि एक साल पानी के लिए होगा। प्रदेश का कोई जिला नहीं होगा, जिसके हर घर के नल में पानी नहीं आया हो। मुख्यमंत्री ने भरोसा दिलाया कि माही डेम परियोजना का पानी जालोर जरूर आएगा। साथ ही जवाई योजना का भी जालोर वासियो को फायदा मिलेगा। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस प्रत्याशी का नाम लिए बगैर कहा कि जिनका जन्म ही मुख्यमंत्री के घर हुआ वो आपकी पीड़ा नहीं जान पाएगा। केवल किसान के घर जन्मा व्यक्ति आपके लिए हमेशा खड़ा रहेगा। उन्होंने भरोसा जताया कि राजस्थान में इस बार भी 25 सीटे भाजपा जीतेगी। भजनलाल शर्मा ने कहा कि हमने जो घोषणा पत्र में वादे किए थे, वे सभी पूरे करेंगे।

उन्होंने सोनिया गांधी और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर प्रहार करते हुए कहा कि दोनों अपने बेटों के लिए दिन रात एक किए हुए हैं। उन्होंने कहा कि हमने एन्टी गैंगस्टर टास्क फोर्स बनाकर माफियाओं को खत्म करने का काम किया। पहले माफिया राजस्थान की धरती पर आकर माफियाराज पनपाते थे, लेकिन अब सब बंद हो गया है। उन्होंने कहा कि देश में चाहे माताओं के लिए हो या बहनों के लिए, गरीब के अगर किसी ने काम किया है तो वो मोदी है। मोदी माता बहनों के दर्द को जानते हैं। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि कांग्रेस हमेशा लूट और झूठ की बात करती है।

Advertisement

राज्य सरकार ने पानी रोका

केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि यह चुनाव दो पार्टियों के बीच का चुनाव नहीं है बल्कि दो विचारधाओं का चुनाव है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार पानी की बात करती है जबकि पानी राज्य की जिम्मेदारी होती है जिससे गहलोत हमेशा बचते रहे और कोई काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि जोधपुर हमने वैभव को हरा कर भेजा है अब आपकी बारी है ताकि वो वापस अपने घर आ जाए।

प्रत्याशी लुम्बाराम ने कहा कि मोदी और भाजपा ने एक सामान्य परिवार व्यक्ति को टिकट दिया है मुझे आपने यहां से जिताकर भेजा तो विकास में कोई कमी नहीं रखूंगा। लुम्बाराम मंच पर ही मुख्यमंत्री से मांग रखी कि पांच फीट कम रहते ही जवाई के गेट खोलने का प्रावधान तय करना होगा।

Advertisement
विज्ञापन

भाजपा को हराने कांग्रेस में कोई आदमी नहीं बचा

मुख्य सचेतक जोगेश्वर गर्ग ने कहा कि जालोर में एक बार कांग्रेस जीती वो भी रामलाल मेघवाल के समय। अब वो भी भाजपा में आ गए हैं तो अब जालोर में ऐसा कांग्रेस में कोई आदमी नहीं बचा जो कांग्रेस को हरा सके। गर्ग ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी यहां लोगो से सवाल कर रहे हैं कि स्कूल में अध्यापक नहीं है तो मैं कहता हूं कि सरकार तो आपके पापा की थी तो यह कमी कैसे रही। गर्ग ने आरोप लगाया कि पेपर लीक में मुख्यमंत्री कार्यालय तक के लोग जुड़े हुए थे। गर्ग ने कहा कि पिछली सरकार शिलान्यास की सरकार थी जालोर में आनन फानन में कई शिलान्यास किए लेकिन वो काम कई एनओसी की वजह से नहीं हो पाए और केवल पट्टिका लगा दी गई।

देवजी ने जीवाराम पर किए कटाक्ष

सांसद देवजी पटेल ने अपने संबोधन में अपने कार्यकाल में किए कार्यो को गिनाया। साथ ही बिना नाम लिए निर्दलीय लड़ने वालों पर कहा कि जो तीन महीने पहले मोदी को कुछ नहीं मानते थे, वो अब मोदी का पॉवर समझने लगे है। इस दौरान मंत्री ओटाराम देवासी, मंत्री केके विश्नोई, शेरगढ़ विधायक बाबूसिंह राठौड़,, सांचोर विधायक जीवाराम,पिंडवाड़ा विधायक समाराम, पूर्व विधायक नारायणसिंह, पूराराम, जगसीराम, पूर्व जिलाध्यक्ष रविन्द्र सिंह बालावत, महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष रक्षा भंडारी, सांवलाराम देवासी समेत कई भाजपाई मौजूद रहे। मंच संचालन आहोर विधायक छगनसिंह राजपुरोहित ने किया।

Advertisement

Related posts

मां को छोड़कर भागी बेटी, प्रेमी के पिता को पुलिस ने पकड़ा तो थानाधिकारी व चचेरे भाई पर कर दिया बलात्कार का केस

ddtnews

लौह पुरूष सरदार वल्लभ भाई के आदर्शों को जीवन में अपनाएं- जिला कलक्टर

ddtnews

हरि अनंत, हरि कथा अनंता – कथा वाचक

ddtnews

जालोर : श्री वीरमदेव क्षत्रिय शैक्षणिक संस्थान की बैठक में छात्रावास निर्माण व शिक्षा पर हुई चर्चा

ddtnews

बागरा में अघोषित बिजली कटौती से उपभोक्ता परेशान

ddtnews

सांचौर में भाजपा ने छह नए मंडल अध्यक्षों की नियुक्ति की

ddtnews

Leave a Comment