DDT News
जालोरराजनीतिलोकसभा चुनाव 2024

नुक्कड़ सभाओं के सहारे वैभव जुटा रहे समर्थन, बोले- साढ़े तीन महीने में भाजपा सरकार ने किया जनता का हाल बेहाल

  • जालोरवासियों से किया संवाद, सुख-दुख में साथ खड़े रहने का भरोसा दिया
  • 3 अप्रैल को सांचौर में जनता से संवाद करेंगे वैभव गहलोत

जालोर. जालोर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत मंगलवार को लगातार दूसरे दिन जालोर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने मांडवला, निम्बलाना, ऐलाना, उम्मेदाबाद, ओटवाला सहित 20 से अधिक गांवों की जनता से संवाद किया। वैभव के जनसंपर्क के दौरान भारी संख्या में आमजन की उपस्थिति नुक्कड़ सभाओं और चौपालों पर नजर आई। इस अवसर पर वैभव ने कहा कि आपने 20 साल भाजपा के सांसदों पर भरोसा करके देख लिया। कोई काम नहीं हुआ। अब आप कांग्रेस पार्टी और वैभव गहलोत पर भरोसा करके देखो। यह वैभव गहलोत हर सुख-दुख में साथ खड़ा नजर आएगा और क्षेत्र के विकास में अपनी पूरी जान लगा देगा।

विज्ञापन

उन्होंने जनता से वोट देने की अपील करते हुए कहा कि 4 अप्रैल को वे नामांकन फार्म भरने जाएंगे और इस मौके पर जनता जर्नादन को उनका पूरा साथ देना है। उन्होंने सर्वसमाज से बड़ी संख्या में नामांकन रैली में शामिल होने का निवेदन किया। वैभव गहलोत 3 अप्रैल को सांचौर के होथीगांव, शिवपुरा, डेडवा, पथमेड़ा, गोलासन, पीर की जाल सहित 20 से अधिक गांवों के लोगों से संवाद करेंगे।

Advertisement

देवदर्शन कर जालोरवासियों की खुशहाली की कामना की

वैभव ने जनसंपर्क के दौरान बाबा रामदेव मंदिर, बाण माता, गोल मठ सिलेश्वर महादेव के दर्शन किए और प्रदेशवासियों की खुशहाली की कामना की। उन्होंने भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए कार्यकर्ताओं का भी सम्मान किया। इस अवसर पर सर्वसमाज के ग्रामीणों ने जेसीबी से पुष्पवर्षा कर वैभव का भव्य स्वागत किया। बड़ी संख्या में जुटे लोग साफा पहना कर वैभव का सम्मान करने के लिए उत्साहित नजर आए। जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष भंवरलाल मेघवाल, रमीला मेघवाल, हेम सिंह शेखावत, शैतान सिंह, सोहनलाल गर्ग, भौमाराम, दीपक मेघवाल सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता नजर आए।

साढ़े तीन महीने में ही भाजपा ने जनता की हालत खराब कर दी

वैभव गहलोत ने कहा कि भाजपा ने साढ़े तीन महीनों में ही कांग्रेस सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद कर जनता की हालत खराब कर दी। अब आम जनता को न तो चिरंजीवी योजना में मुफ्त इलाज मिल रहा है और न ही मुफ्त भोजन सामग्री। युवा मित्रों को बेरोजगार कर दिया। डीजल-पेट्रोल की ऊंची दरों से जनता परेशानी है। भाजपा की सरकार आमजन को महंगाई से राहत दिलाने के लिए कुछ भी नहीं कर रही है। कांग्रेस सरकार ने बच्चों के लिए अंग्रेजी माध्यम के स्कूल खोले, वो भाजपा ने बंद कर दिए। उन्होंने कहा कि भाजपा केवल वादे करना जानती है, विकास के काम नहीं। उनका सारा ध्यान धर्म की राजनीति पर है, विकास की राजनीति पर नहीं।

Advertisement

वैभव ने कहा कि जनता विकास चाहती है, लेकिन 20 साल में जालोर-सिरोही लोकसभा क्षेत्र में कोई विकास नहीं होने के जनता नाराज है। उन्होंने कहा कि किसी भी आमजन से पूछ लो, भाजपा सांसद ने क्या कराया, आपको पता लग जाएगा कि जनता जनार्दन कितने गुस्से में है।

Advertisement

Related posts

राजपुरोहित महासम्मेलन में वक्ता बोले- हमारे माथे कम है, लेकिन हमारे माथों में दम है

ddtnews

मुख्यमंत्री गहलोत जालोर-सांचौर में 3 जून को इन कार्यों का करेंगे लोकार्पण व शिलान्यास, जानिए…,

ddtnews

आहोर : कृष्णा हॉस्पिटल में 100 वर्षीय वृद्धा के पैर की हड्डी का सफल ऑपरेशन

ddtnews

पादरली प्रकरण : पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हथियार बरामद किया, शांति व्यवस्था के लिए इंटरनेट बंद

ddtnews

जिला कलक्टर ने जिला कारागृह का निरीक्षण कर व्यवस्थाओें का जायजा लिया

ddtnews

श्रीनाथ पब्लिक स्कूल में हुआ कन्या पूजन का आयोजन

ddtnews

Leave a Comment