DDT News
जालोरराजनीतिलोकसभा चुनाव 2024

जालोर के लिए अभी भी बहुत कुछ करना बाकी है – अशोक गहलोत

  • मुंबई के गिरगांव में आयोजित स्नेह मिलन कार्यक्रम में बोले पूर्व मुख्यमंत्री
  • प्रवासी राजस्थानियों ने खुलकर की वैभव गहलोत को समर्थन की घोषणा
  • 2 अप्रैल को जालोर में जनसंपर्क करेंगे कांग्रेस प्रत्याशी वैभ

मुंबई/जालोर. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रविवार रात मुंबई दौरे पर रहे। मुंबई के गिरगांव में जालोर-सिरोही लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत के समर्थन में आयोजित स्नेह मिलन कार्यक्रम में उन्होंने प्रवासी राजस्थानियों के साथ संवाद किया और भरोसा दिलाया कि अब जालोर-सिरोही क्षेत्र को किसी भी तरह से पिछड़ने नहीं दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि वे स्वयं, वैभव गहलोत, एवं सभी कांग्रेसीजन स्थानीय लोगों के साथ मिलकर इस क्षेत्र की कायापलट करके ही दम लेंगे। वैभव गहलोत के साथ–साथ जालोर लोकसभा क्षेत्र के जनप्रतिनिधि भी कार्यक्रम में शामिल हुए। वैभव गहलोत मंगलवार 2 अप्रैल को जालोर विधानसभा क्षेत्र के नरसाणा, बालवाड़ा, बिशनगढ़, उम्मेदाबाद, सायला आदि गांवों में जनसंपर्क करेंगे।

गिरगांव में अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने जालोर की जनता का पूरा ध्यान रखा है। यहां नर्मदा पानी लाने के लिए प्रोजेक्ट कांग्रेस शासन में ही लाया गया, सड़कें बनवाई, सांचौर को जिला बनवाया। जालोर में मेडिकल कॉलेज, कृषि कॉलेज लाने का विचार भी हमारा था। उन्होंने कहा कि जालोर के लिए अभी भी बहुत कुछ करना बाकी है। यहां रेलवे एवं वायुयान कनेक्टिविटी करानी है, जालोर को हाईवे से जोड़ना है और पानी को लेकर भी बहुत काम करना है। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में प्रवासी राजस्थानियों ने भाग लिया और वैभव गहलोत को समर्थन देने की घोषणा की।

Advertisement
हर सुख-दुख में साथ नजर आऊंगा- वैभव गहलोत

इस मौके पर वैभव गहलोत ने कहा कि 20 साल से जालोर में भाजपा सांसद रहे, लेकिन ये सांसद किसी के सुख-दुख में साथ खड़े नहीं दिखे, ये लोगों से मिलते भी नहीं थे और न ही इन्होंने जालोर के लिए कोई काम कराए। वैभव ने कहा कि जालोर-सिरोही उनकी कर्मभूमि है और अब वे मजबूती से यहां की जनता के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि वे जालोर के लोगों के हर सुख-दुख में साथ खड़े नजर आएंगे और यहां का विकास उनका पहला कर्तव्य होगा।

विज्ञापन
कार्यक्रम में इनकी गौरवमयी उपस्थिति भी रही

मुंबई के गिरगांव में आयोजित कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद नीरज डांगी, रानीवाड़ा विधायक रतन देवासी, भीनमाल विधायक समरजीत सिंह, पूर्व विधायक संयम लोढ़ा, सुखराम बिश्नाई, हीरालाल बिश्नोई, ऊम सिंह चंदराई, पुखराज पाराशर, हीरा देवासी, नरेश सेठ, भंवर सिंह राजपुरोहित, शिवसेना नेता पृथ्वी जैन, किशोर साहू सहित विभिन्न पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता शामिल हुए। इनके अलावा मुंबई क्षेत्रीय प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष वर्षा गायकवाड़, स्थानीय विधायक अमीन पटेल, विधान परिषद सदस्य भाई जगताप, दक्षिण मुंबई से प्रत्याशी अरविंद सावंत भी कार्यक्रम में शामिल हुए।

Advertisement

Related posts

कामधेनु बीमा योजना पर संकट, एनपीए की मांग को लेकर कार्य का बहिष्कार कर रहा पशु चिकित्सक संघ

ddtnews

चितलवाना : ठाकुरजी, रामदेवजी व भगवानदासजी मंदिर की प्रतिष्ठा महोत्सव में 21 जोड़ों ने हवन में आहुतियां दी

ddtnews

अरावली रेजीडेंसी में आपदा मित्र प्रशिक्षण शिविर का आयोजन, बहुमंजिला इमारतों से घायलों को बचाने का किया रेस्क्यू

ddtnews

जयपुर में 17 साल की लड़की से रेप: किडनैप कर ले गया परिचित युवक, बंधक बनाकर किशोरी से की दरिंदगी

Admin

जालोर में साइक्लोथोन 27 को, डेढ़ हजार सहभागी होंगे शामिल

ddtnews

बागरा : वार्षिकोत्सव में छात्रों ने प्रस्तुत किए रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम

ddtnews

Leave a Comment