DDT News
जालोरराजनीतिलोकसभा चुनाव 2024

कांग्रेस को मिल रहे जनसमर्थन से भाजपा परेशान, ईडी, इनकम टैक्स को बना रही हथियार – अशोक गहलोत

  • कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत के समर्थन में स्वरूपगंज में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित
  • कांग्रेस के समर्थन के लिए आयोजन में शामिल हुए शिवसैनिक
  • पूर्व मुख्यमंत्री बोले, कांग्रेस चुनाव नहीं जीत सके, इसलिए खाते फ्रीज करा रही भाजपा

सिरोही/जालोर. “कांग्रेस आमजन की पार्टी है और लोकतंत्र व्यवस्था को बनाए रखने में विश्वास रखती है। कांग्रेस सरकार ने जनता के हित में बहुत सारे काम कराए और योजनाएं चलाईं। भाजपा झूठ के पुलिंदे बनाने में विश्वास करती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो वादा किया था, उसके अनुसार आज न तो किसी के व्यक्ति के खाते में कालेधन के 15 लाख रुपये आए हैं और न किसी दो करोड़ लोगों को नौकरियां मिली हैं। विधानसभा चुनाव में तो जनता भाजपा के झांसे में आ गई, लेकिन अब वह अच्छे से गोल-मोल बातों को समझ चुकी है।

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिल रहे जनसमर्थन से भाजपा परेशानी है और इसीलिए ईडी, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को हथियार बना रही है। कांग्रेस चुनाव जीत नहीं सके, इसलिए हमारे बैंक खाते भी फ्रीज किए गए हैं। लोकसभा चुनावों में जनता भाजपा को सबक सिखाएगी और कांग्रेस को जिताएगी।” यह कहना था, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का। वे सिरोही जिले के स्वरूपगंज में शनिवार को कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। यह सम्मेलन पिण्डवाड़ा-आबू विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के लिए आयोजित किया गया था। वैभव के समर्थन में अगला कार्यकर्ता सम्मेलन रविवार 31 मार्च को रेवदर में आयोजित किया जाएगा।

Advertisement
जालोर की जनता की सेवा के लिए कांग्रेस ने मुझे भेजा

इस मौके पर वैभव गहलोत ने कहा कि कांग्रेस ने मुझे जालोर क्षेत्र की जनता की सेवा के लिए भेजा है। यहां पिछले 20 साल से भाजपा का सांसद होने के बावजूद विकास कार्य नहीं हुआ, रेलगाड़ियों के ठहराव को लेकर कार्य नहीं किया। यहां सांसद कोई बड़ी परियोजनाओं को नहीं ला पाए। पिछले तीन माह में भाजपा ने कांग्रेस सरकार की कई योजनाएं बंद कर दी हैं। जनता में इस बात का डर भी है कि भाजपा सरकार सभी योजनाओं को धीरे-धीरे बंद कर देगी। उन्होंने सभी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से मिलजुल कर मेहनत करके कांग्रेस को जिताने की अपील की।

विज्ञापन

आयोजन में राज्यसभा सांसद नीरज डांगी, रेवदर विधायक मोतीलाल कोली, कांग्रेस सिरोही जिलाध्यक्ष आनंद जोशी, पूर्व विधायक संयम लोढ़ा, लालाराम गरासिया, लीलाराम गरासिया, गंगा बेन गरासिया सहित विभिन्न कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता शामिल थे। वैभव गहलोत को समर्थन देने के लिए शिवसेना जिला प्रमुख रमेश भाई सहित बड़ी संख्या में शिवसैनिक व शिवसेना कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

Advertisement
आमजन के दुखदर्द में कांग्रेस है भागीदार

इस मौके पर राज्यसभा सांसद नीरज डांगी ने कहा कि वैभव के साथ मिलकर क्षेत्र के विकास के लिए आवाज उठाएंगे। यह आदिवासी क्षेत्र है, यहां पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आदिवासियों की मांग पूरी की थी। आमजनता के दुखदर्द में भागीदार बने। 500 में सिलेंडर दिलाने, पेंशन का काम आदि किया। पूर्व विधायक संयम लोढ़ा ने कहा कि भाजपा ने लोगों को गुमराह करने का काम किया है। यह चुनाव देश बचाने का चुनाव है। वैभव जी शिक्षित हैं, युवा हैं और जन-जन से जुड़े हैं। आप इन्हें चुनेंगे तो जनता को ही फायदा मिलेगा।

विज्ञापन

Advertisement

Related posts

रामसीन में पेयजल सप्लाई नहीं होने से परेशान ग्रामीण, अधिकारी बोले-थूर में लाइट की कटौती से दिक्कत

ddtnews

बच्चों को शिक्षा के साथ संस्कार जरूर दें – हेमंत कंवर

ddtnews

जालोर : जिले में विकास का उदाहरण बन रही नांदिया पंचायत

ddtnews

14 लाख लाभार्थियों के खाते में मुख्यमंत्री ने हस्तांतरित की 60 करोड़ की गैस सब्सिडी राशि

ddtnews

लाठियों से पीट-पीटकर बाप को मारा, बेटा घायल: लव अफेयर के बाद बढ़ी रंजिश, 7 दिन पहले घर में घुसकर दी थी धमकी

Admin

रामसीन-भीनमाल-रानीवाड़ा सड़क का निर्माण कार्य जून माह के अंत तक होगा शुरू

ddtnews

Leave a Comment