DDT News
अपराधजालोरभीनमाल

हवाले के जरिए मंगवाता था नशीली टेबलेट्स, भीनमाल पुलिस ने 1 करोड़ 83 लाख रुपए की नशीली दवाइयां बरामद कर युवक को गिरफ्तार किया

जालोर. जिले की भीनमाल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में नशीली दवाइयां बरामद कर एक युवक को गिरफ्तार किया।पुलिस अधीक्षक ज्ञानचन्द्र यादव ने बताया कि मुखबीर से प्राप्त आसूचना पर भीनमाल के ग्राम निम्बावास में छगनराम पुत्र भावाराम चौधरी के घर पर दबिश देकर अवैध रूप से भण्डारण की गई एनडीपीएस घटक युक्त नशीली प्रतिबन्धित दवाइयां जब्त कर आरोपी छगनलाल को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया।

विज्ञापन

आरोपी छगनलाल द्वारा इतनी सारी टेबेलेट जोधपुर से खरीदना बताया। जिस सम्बन्ध में अनुसंधान जारी है। इसी दौरान उपरोक्त नशीली दवाईयो के साथ ग्रेसटोप्रो की 240 टेबलेट मिली। इस संबंध में ड्रग इंपेक्टर पुष्पा सोलंकी द्वारा पृथक से रिपोर्ट दर्ज करवाई जा रही है। इन नशीली टेबलेटो की अनुमानित बाजार कीमत 1 करोड़ 83 लाख 84000 हजार है।

Advertisement
जोधपुर से खरीदता था टेबलेट्स

छगनराम चौधरी ने बताया कि वह यह टेबलेट जोधपुर से एक व्यक्ति से लाता है, जो उसे अलग-अलग मोबाईल नम्बरों से कॉल कर टेबलेट का आर्डर लेता है तथा वह उसको टेबलेट का पेमन्ट हवाला के जरिये भेज देता था। उसके द्वारा उक्त टेबलेट बस के द्वारा मंगवाकर भीनमाल क्षेत्र के मेडिकल स्टोर को अवैध रूप से बेची जाती थी तथा कुछ टेबलेट नशा करने वाले व्यक्तियों को भी दी जाती थी एवं कुछ टेबलेट अफीम बनाने वालो को भी बेचता था।

विज्ञापन

Advertisement

Related posts

जालोर में उपचार के अभाव में तीन वर्षीय मासूम बच्चे की मौत

ddtnews

प्रदेश कांग्रेस सरकार किसान विरोधी – भाजपा जिलाध्यक्ष राव

ddtnews

आसाम के कटारिया का जालोर में किया बहुमान

ddtnews

जुड़वा बहनों ने पाया जोरदार रिजल्ट

ddtnews

आहोर के कांति सोनी के हत्या के तीन आरोपी गिरफ्तार

ddtnews

आमजन की समस्याओं का त्वरित निस्तारण कर उन्हें राहत प्रदान करें- पुखराज पाराशर

ddtnews

Leave a Comment