DDT News
जालोरराजनीति

रामसीन में प्रबुद्धजन सम्मेलन में 400 पार का नारा देने पहुंचे केके विश्नोई से कार्यकर्ता बोले- हमारी सरकार में कांग्रेस विचारधारा के कर्मचारी लगा दिए, मंत्री बोले-मेरी भी नहीं चलती, मैं क्या करूँ…,

  • कार्यकर्ताओं को जवाब देने में लाचार दिखे राज्य मंत्री केके विश्नोई

दिलीप डूडी, जालोर. जालोर जिले के रामसीन स्थित विश्वकर्मा मंदिर में शुक्रवार को भाजपा का प्रबुद्धजन सम्मेलन हुआ। सम्मेलन में उत्तरप्रदेश से राज्यसभा सांसद सुरेंद्रसिंह नागर, लोकसभा प्रभारी व राज्य सरकार में राज्यमंत्री केके विश्नोई भी उपस्थित हुए। सम्मेलन पूरा होते ही कार्यकर्ताओं ने अपनी पीड़ा जाहिर करनी शुरू कर दी।

कार्यकर्ता पीराराम गोरसिया ने मंत्री केके विश्नोई से कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार है। भीनमाल से प्रत्याशी रहे पूराराम चौधरी ने जिनकी डिजायर की, उनको सरकार ने नहीं लगाया बल्कि पूरे भीनमाल विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस विचारधारा से जुड़े कर्मचारियों व अधिकारियों को लगा दिया है। ऐसे कर्मचारी व अधिकारी भाजपा कार्यकर्ताओं के काम भी नहीं करते है। कार्यकर्ता परेशान हो रहे है। उनके इतना कहते ही राज्यमंत्री खुद ने लाचारगी जाहिर करते हुए कहा कि मेरे क्षेत्र में भी यही हालात है, मेरे नजदीकी लोगों के ट्रांसफर भी मैं नहीं करवा पा रहा हूँ, आप बताओ मैं क्या कर सकता हूँ। केके विश्नोई ने कहा कि फिर भी आप तसल्ली रखो, लोकसभा चुनाव के बाद सब व्यवस्थाएं ठीक हो जाएगी। इसके बाद मीडिया के कैमरे देख जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव ने कहा कि कृपया फिलहाल सभी शांति बनाए रखें। तब कार्यकर्ता बैठ गए।

Advertisement
उखड़े उखड़े से नजर आए पूराराम चौधरी

प्रबुद्धजन सम्मेलन में भाग लेने आए भीनमाल के पूर्व विधायक पूराराम चौधरी उखड़े उखड़े से नजर आए। हालांकि उनके बैठने की व्यवस्था मंच पर थी, लेकिन उन्होंने एंट्री के दौरान जिस हिसाब से दो कुर्सियां हटाई, उससे जाहिर हो रहा था कि वे अधिकारियों व कर्मचारियों के तबादलों में उनकी डिजायर नहीं चलने के कारण वे निराश है।

नागर बोले- पूरे देश में एक ही गूंज, अबकी बार 400 पार

इसे पहले प्रबुद्धजन सम्मेलन के मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित राष्ट्रीय मंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुरेन्द्रसिंह नागर ने बताया की पूरे देश में एक मंत्र गूंज रहा हैं, अबकी बार 400 पार। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने वाले हैं, और जालोर सिरोही भी भाजपा मय होने वाली हैं।

Advertisement

राज्य मंत्री के.के. बिश्नोई ने कहा कि देश में बुद्धिजीवियों की उपस्थिति, और उचित मार्गदर्शन के कारण आज समाज में व्याप्त कई बुराईयों का अंत हो रहा हैं। गरीब, किसान और महिलाओं का शोषण करने वाली कांग्रेस भी अन्य बुराईयों के समानन
समाप्त होने जा रही हैं। भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली ने कहा कि सशक्त बूथ ही चुनाव की जीत का एकमात्र मंत्र हैं। पन्ना प्रमुख एवं सशक्त बूथ समिति के माध्यम से जिले के प्रत्येक घर तक भाजपा को पहुंचाने का काम किया जाएगा।

विज्ञापन

सम्मेलन में लोकसभा संयोजक नारायणसिंह देवल, लोकसभा सह-प्रभारी एवं जिला प्रभारी महेन्द्र बोहरा, सिरोही जिलाध्यक्ष सुरेश कोठारी, आहोर विधायक छगनसिंह राजपुरोहित, भीनमाल पूर्व विधायक पूराराम चौधरी, भूपेंद्र देवासी, प्रकाश छाजेड़, पुखराज राजपुरोहित, दीपसिंह धनाणी, गणपतसिंह राव, नरपतसिंह अरणाय, मंगलसिंह सिराणा, बाबूलाल मेघवाल सहित कई भाजपा नेता उपस्थित रहे। जिला स्तरीय प्रबुद्धजन सम्मेलन में जिले के प्रबुद्धजनों के साथ-साथ भाजपा के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे और आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति तैयार की।

Advertisement

Related posts

महिला के फ्रॉड कॉल के झांसे में फंसे युवक ने खुद के साथ एक लाख की लूट बताई, पूछताछ की तो हुआ खुलासा

ddtnews

जरूरतमंद बालकों के लिए राजसुगम संस्था चलाएगी शिक्षा में सहयोग अभियान

ddtnews

लाठियों से पीट-पीटकर बाप को मारा, बेटा घायल: लव अफेयर के बाद बढ़ी रंजिश, 7 दिन पहले घर में घुसकर दी थी धमकी

Admin

जालोर शिवसेना की भाजपा में सेंधमारी, दो पार्षदों को किया शामिल

ddtnews

जिला न्यायाधीश ने दस लाख रुपए तक के एनआईएक्ट के प्रकरण आवश्यक रूप से लोक अदालत में शामिल करने के दिये निर्देश

ddtnews

Jalore news : वणधर एवं चवरछा बांध में बढ़ते जल स्तर को लेकर अलर्ट जारी

ddtnews

Leave a Comment