DDT News
जालोर

ऑडियो वायरल : गुरु शिष्या से बोला- तुम्हारी सुंदरता ने मन मोह लिया है…, कौन है यह मारवाड़ का आशाराम!

  • वायरल ऑडियो में है गुरु शिष्या की अश्लील बात

जालोर. तुम्हारी सुंदरता ने मेरा मन मोह लिया है, तुमने कोशिश नहीं की तो लगा मुझे ही हिम्मत करनी पड़ेगी…, इस प्रकार के शब्दों का एक ऑडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। यूँ तो सोशल मीडिया के जमाने में अश्लीलता के ऑडियो व वीडियो वायरल होना आम बात है, लेकिन इस ऑडियो में जो पुरुष महिला आपस में बात कर रहे है, वो कोई और नहीं बल्कि इनके बीच गुरु और शिष्या का नाता है। किसी धार्मिक स्थल का बड़ा सन्त अगर इस प्रकार की मानसिकता रखते हुए ऐसी बातें करता है तो निसन्देह बड़े सवाल खड़े होते है। हालांकि इस ऑडियो की अभी पुष्टि नहीं हुई है कि इसमें शामिल महिला व पुरुष कौन है, लेकिन बातचीत का यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया पर इस ऑडियो को सुनकर हर कोई स्तब्ध है। इस ऑडियो में एक गुरु जो शिष्या महिला को खुद के साथ सम्बन्ध बनाने के लिए दबाव बना रहा है। वायरल होने के बाद यह चर्चा का विषय बना हुआ है। इस ऑडियो की माने तो यह किसी भी रूप से कथित सन्त आशाराम से कम मामला नहीं हो सकता। इस ऑडियो में जिस प्रकार की बातें हो रही है, वो समाज के लिए कहीं न कहीं कलंकित करने वाली है।

कहाँ का है यह ऑडियो

Advertisement

आपको बता दें कि धर्म की आड़ में सन्त बनकर गलत कार्यों में लिप्त आशाराम, राम रहीम जैसे कइयों की कारगुजारी पूर्व में जब सामने आई तो भक्तों की भी आंखें खुली की खुली रह गई। इस ऑडियो में भी कुछ इसी प्रकार की बात हो रही है। पवित्र स्थलों पर इस प्रकार के कार्य सोचना ही किसी अपराध से कम नहीं है, लेकिन धर्म की आड़ में आजकल ऐसी हरकतें आम होने लगी है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि यह ऑडियो किसका है और कहां का है लेकिन सभ्य समाज में इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता है। इस प्रकार की मानसिकता न केवल धर्म स्थल बल्कि पूरे समाज में दूषित वातावरण पैदा करती है।

विज्ञापन

स्थानीय भाषा में बातचीत

Advertisement

इस वायरल ऑडियो में महिला व कथित गुरु पुरुष के मध्य हो रही बातचीत मारवाड़ी भाषा में हो रही है। इस कारण मारवाड़ क्षेत्र के किसी धार्मिक स्थल की बताई जा रही है। इसमें गुरु की ओर से यह भी कहा जाता है कि नम्बर सेव मत करना और अपनी बातचीत किसी को पता मत चलने देना और बात करते रहना। लिहाजा स्पष्ट होता है कि गुरु की मानसिकता दूषित है। पवित्र स्थलों पर बैठे गुरुओं को इस प्रकार की भाषा शोभा नहीं देती है। ऑडियो में इसी प्रकार बातचीत को देखते हुए लोग अब वायरल कर चटकारे ले रहे है। ऐसे कथित गुरुओं की वजह से कई सभ्य लोगों को भी पीड़ा झेलनी पड़ती है।

Advertisement

Related posts

बावतरा में राजपूत प्रतिभा सम्मान समारोह में 227 प्रतिभाओं का किया सम्मान

ddtnews

जनता से सुझाव एकत्रित कर संकल्प पत्र में करेंगे शामिल – विजया राहटकर

ddtnews

इनकम टैक्स अधिकारी बन जालोर की पॉश कॉलोनी में घुसे सूटबूट व वर्दीधारी, मामला दर्ज

ddtnews

जालोर दुर्ग तक नवीन सड़क बनने से सुगम होगा आवागमन, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा

ddtnews

पर्यावरण में जहर घोलता सिंगल यूज प्लास्टिक ✍️ देवेन्द्रराज सुथार

ddtnews

बाढ़ पीड़ित परिवारों को खाद्य सामग्री वितरित कर मददगार बन रहे भामाशाह छैलसिंह

ddtnews

Leave a Comment