DDT News
खेलजालोरभीनमाल

70वीं राज्य स्तरीय प्रतियोगिता 25 से भीनमाल में, स्टार खिलाड़ी लेंगे भाग

जालोर. राजस्थान राज्य कबड्डी संघ के द्वारा सीनियर राज्य स्तरीय पुरुष वर्ग की कबड्डी प्रतियोगिता की जिम्मेदारी जालोर जिला कबड्डी संघ को आवंटित की गई है।

राजस्थान स्टेट ओलिंपिक एसोसिएशन के संयुक्त सचिव लालसिंह सांखला ने बताया कि 70 वीं सीनियर राजस्थान राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता पुरुष वर्ग का भव्य आयोजन जालोर जिला कबड्डी संघ के तत्वावधान में शिवराज स्टेडियम भीनमाल(जालोर) में 25 फरवरी से 28 फरवरी 2024 तक किया जाएगा। राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में राजस्थान के सभी जिलों की सीनियर पुरुष वर्ग की टीमें प्रतिनिधित्व करेगी। उक्त प्रतियोगिता में राजस्थान के प्रो कबड्डी के स्टार खिलाड़ी एशियाड खेलों के गोल्ड मेडलिस्ट वर्ल्ड कबड्डी चैंपियनशिप के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों तथा राजस्थान पुलिस की टीम में राष्ट्रीय अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों से युक्त टीमें राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में अपने खेल कौशल का शानदार प्रदर्शन करेंगे। जिससे जिले के उदीयमान खिलाड़ियों को कबड्डी खेल की नवीन तकनीक की जानकारी मिलेगी।

Advertisement
विज्ञापन

जालोर जिला कबड्डी संघ के अध्यक्ष तेजाराम जाखड़ ने बताया कि राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के सफल आयोजन एवं संचालन के लिए कमेटियों का गठन कर दिया गया हैं। राजस्थान कबड्डी संघ के शीर्ष पदाधिकारियों विभिन जिलों के अध्यक्ष सचिवों टीम मैनेजरों निर्णायकों एवं खिलाड़ियों के ठहराव के लिए भीनमाल शहर के विभिन्न होटलों में उचित व्यवस्था की गई हैं तथा सभी के लिए ब्रेकफास्ट लंच डिनर के लिए मेन्यू की समुचित व्यवस्था की गयी हैं।जालोर जिला कबड्डी संघ के सचिव अशोक चौधरी को राजस्थान सीनियर कबड्डी चैंपियनशिप का आयोजन सचिव नियुक्त किया गया हैं। उन्होंने बताया कि 25 फरवरी को प्रातः 11 बजे प्रतियोगिता का ड्रॉ डाला जाएगा, उस वक्त समस्त जिलों के टीम मैनेजरों को उपस्थित होना अनिवार्यत होगा तथा रात को आयोजन स्थल पर मेहमानों खिलाड़ियों एवं शहरवासियों के मनोरंजन के लिए राजस्थानी परम्परागत रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन रखा गया हैं तथा राजस्थान राज्य कबड्डी संघ की एनुअल जनरल बॉडी मीटिंग का आयोजन 26 फरवरी को 12 बजे भीनमाल में आयोजित की जाएगी।

Advertisement

Related posts

साधु संतों के सानिध्य में आमंत्रण पत्रिका का किया शुभारंभ

ddtnews

जालोर में अरावली होम्स के आवंटियों को फ्लैट सुपुर्दगी का कार्य शुरू, विशेष छूट का भी दे रहे है फायदा

ddtnews

कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत ने जालोर और आहोर के गांवों में किया जनसंपर्क

ddtnews

सुराणा प्रकरण में इंद्र मेघवाल के पिता बोले – सरकार ने हमारी मांग पूरी नहीं की, कांग्रेस पार्टी ने 20 लाख रुपए दिए, 13 अगस्त को होगा कार्यक्रम

ddtnews

जालोर ब्लड बैंक में रक्त की कमी देख कांग्रेस नेता पटेल ने रखवाया शिविर, 101 यूनिट हुआ रक्तदान

ddtnews

प्रदेशभर में अभावों की सुनवाई करने वाले पाराशर के जालोर कार्यालय से पांच सौ मीटर दूर इतनी बड़ी समस्या से घिरे लोग, जहां जीना हो चुका दुभर

ddtnews

Leave a Comment