DDT News
जालोरराजनीति

चाहे MLA-MP बनूँ, या ना बनूँ हमेशा आप लोगों के बीच रहूंगा- रतन देवासी

  • रानीवाड़ा में पूर्व विधायक के जन्मदिन पर स्नेहमिलन का हुआ आयोजन

जालोर. रानीवाड़ा के पूर्व विधायक रतन देवासी के जन्मदिन पर रानीवाड़ा स्थित एक रिसोर्ट में कार्यकर्ताओं की ओर से स्नेहमिलन कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने एक कार्यक्रम रखा जिसमें बड़ी संख्या में शुभचिंतकों ने देवासी को बधाई दी।

इस अवसर पर उपस्थित कार्यकर्ताओं व शुभचिंतकों को संबोधित करते हुए रतन देवासी ने कहा कि यह आपके प्यार का ही नतीजा है कि आज इतनी बड़ी संख्या में आप लोग मुझे आशीर्वाद देने आए हैं। उन्होंने कहा कि मैं कई बार चुनाव हारा, लेकिन एक भी दिन घर नहीं बैठा। हमेशा दिन रात आप लोगों के सुख दुख में खड़ा रहा।

Advertisement
विज्ञापन

देवासी ने कहा कि चाहे में चुनाव हारा, एमएलए या एमपी बनु या नहीं बनु, लेकिन आपके बीच रहूँगा मैदान छोड़कर जाने वाला नहीं हूं। देवासी ने कहा कि चाहे कोई कैसी बात करें, लेकिन में हर व्यक्ति के लिए ईमानदारी के साथ काम करता हूँ, मैं दूसरों की तरह झूठे वादे नहीं करता हूँ। जिसके साथ खड़ा रहता हूँ उसका साथ हमेशा देता हूँ। इससे पहले शुभचिंतकों ने माला साफा पहनाकर व मोमेंटो भेंट कर देवासी का स्वागत किया।

विज्ञापन
जिस दिन आप लोग कह दोगे उस दिन बैठ जाऊंगा

देवासी ने उपस्थित लोगों को कहा कि मैं पिछले 26 साल से राजनीति कर रहा हूँ, हारने के बाद भी घर नहीं बैठा। देवासी ने कहा कि अगर आप लोगों ने कहा कि अब मुझे चुनाव नहीं लड़ना चाहिए उस दिन मैं घर बैठ जाऊंगा, लेकिन विरोधियों की वजह से मैदान छोड़कर भागने वाला में नहीं हूं। इस दौरान युवा बोर्ड सदस्य सुनील पुरोहित, कृष्ण कुमार, जिला परिषद सदस्य प्रवीण विश्नोई, सेवा दल जिलाध्यक्ष पुखराज विश्नोई, भीनमाल ब्लॉक अध्यक्ष हीरालाल बोहरा, भीखाराम विश्नोई, रमिला मेघवाल समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Related posts

रोटरी क्लब के करियर गाइडेंस सेमीनार में नर्सिंग क्षेत्र के अवसरों पर दी जानकारी

ddtnews

उज्ज्वल इतिहास से प्रेरणा लेकर आगे बढ़े – रश्मि कंवर

ddtnews

श्रीनाथ पब्लिक स्कूल में हुआ कन्या पूजन का आयोजन

ddtnews

नया नारणावास से धानपुर जाने वाले ग्रेवल मार्ग पर रेलवे का छोटा पुलिया बना जी का जंजाल

ddtnews

लड़कियों को बातों में उलझाता था मोबाइल दुकान संचालक, युवकों ने मिलकर पीटा और बनाया वीडियो, वायरल होने पर चार गिरफ्तार

ddtnews

अधिकारियों ने ‘भाद्राजून की छतरियां’ संरक्षित स्थल पर विकास कार्यों का लिया जायजा

ddtnews

Leave a Comment