DDT News
जालोरसामाजिक गतिविधि

रानीवाड़ा माली समाज 16 गांव युवा संगठन कार्यकारिणी का हुआ गठन, अरविंद माली बने अध्यक्ष

जालोर. रानीवाड़ा माली समाज 16 गांव युवा संगठन कार्यकारिणी का गठन शनिवार को रानीवाड़ा माली समाज परिसर में हुआ। जिसमें 16 गांव के युवा टीम का गठन किया गया। कार्यक्रम में विभिन्न बिंदुओं पर विस्तार पूर्वक चर्चा की गई। साथ ही संगठन की मजबूती पर बल दिया गया।

विज्ञापन

उपस्थित समाज के सभी लोगों ने अपने विचार प्रकट कर विशेष रूप से शिक्षा पर फोकस किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में माली समाज के अध्यक्ष रुपाराम गहलोत, कोषाध्यक्ष किरण माली, पदमाराम माली,तरुण गहलोत, मंछाराम माली, जिसमें विशिष्ट व्यक्तियों की देखरेख में माली समाज 16 गांव युवा संगठन का गठन किया गया। वहीं सर्वसम्मति से अरविंद माली को सगंठन के 16 गांवों के अध्यक्ष के रूप में मनोनीत किया गया। माली समाज में फैली कुरीतियों को खत्म करने तथा समाज को सकारात्मक दिशा व दशा में ले जाने के लिए समाज के सभी लोगों को एकजुट होना होगा।

Advertisement
विज्ञापन

समाज में राजनीतिक जागृति के साथ शिक्षा का उजाला फैलाना होगा जिससे आने वाले समय में समाज की युवा पीढ़ी की राहें आसान हो सकें। यह विचार माली समाज के अध्यक्ष रुपाराम गहलोत ने व्यक्त किए। कोषाध्यक्ष किरण माली ने कहा कि सबसे पहले समाज के लोगों को अपनी शक्ति पहचानने की आवश्यकता है। तो सुधार व समाज का विकास हो सकता है। युवा सामाजिक कार्यक्रम में बढ़चढ़ कर हिस्सा लें तभी माली समाज का भला हो सकता है। वही तरुण गहलोत ने कहा कि शिक्षा से ही समाज आगे बढ़ता है शिक्षा बिना जीवन अधूरा है।समाज को संगठित रहने की बात कही संगठन में रहने से हमेशा कोई काम या कार्यक्रम को सफल बनाने में संगठन से ही समाज का विकास होता है।

Advertisement

Related posts

सब नेशनल सर्टिफिकेट: केन्द्रीय दल ने किया एसएनसी सर्वे का अवलोकन

ddtnews

गांधी सप्ताह के तहत पीस मैराथन का हुआ आयोजन

ddtnews

जालोर से रोहट तक हाइवे को जनवरी तक सुधारने का मुख्यमंत्री ने दिया अल्टीमेटम

ddtnews

किसानों की बंजर व अनुपयोगी भूमि पर स्थापित होंगे सौर ऊर्जा संयंत्र

ddtnews

सांसद पटेल को एसोसिएशन ने जालोर ग्रेनाइट इंडस्ट्रीज की मांगों का पत्र सौंपा

ddtnews

सांचौर में करियर गाइडेंस सेमिनार में वक्ताओं ने युवाओं का किया मार्गदर्शन

ddtnews

Leave a Comment