DDT News
जालोर

जालोर में साइक्लोथोन 27 को, डेढ़ हजार सहभागी होंगे शामिल

जालोर. मारवाड़ी युवा मंच, जालौर द्वारा जिला मुख्यालय पर 27 अगस्त, रविवार को विशाल साइक्लोथोन आयोजित जाएगा।जिसमें डेढ़ हजार से अधिक साइकिल सवारों के भाग लेने की संभावना है।

मारवाड़ी युवा मंच के राजस्थान प्रांतीय उपाध्यक्ष श्रीकांत भूतड़ा के अनुसार अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच 800 से अधिक स्थानों पर राष्ट्रीय खेल दिवस के उपलक्ष में 27 अगस्त को साइक्लोथोन का आयोजन कर रहा है, जिसके अंतर्गत जालौर शाखा द्वारा भी एक विशाल कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

Advertisement
विज्ञापन

जालौर शाखा अध्यक्ष राजू चौधरी के अनुसार इस वर्ष कल 1600 पंजीकरण हो चुके हैं और लगभग 1700 प्रतिभागियों के इसमें सम्मिलित होने की संभावना है मारवाड़ी युवा मंच जालौर शाखा ने गत वर्ष भी 27 अगस्त को साइक्लोट्रॉन का आयोजन किया था और उसमें 450 लोगों ने इसमें भाग लिया था इस कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए स्कूली विद्यार्थियों व अन्य नागरिकों में भरपूर उत्साह का माहौल है।

यह रहेंगे उपस्थित

कार्यक्रम में अतिथि के तौर पर विधायक जोगेश्वर गर्ग, जिला कलेक्टर निशान्त जैन, पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन, मारवाड़ी युवा मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेंद्र भट्टड़, जालौर नागरिक सहकारी बैंक के अध्यक्ष मोहन पाराशर, मनोहर पुंगलिया, ग्रेनाइट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु चौधरी ,वरिष्ठ चिकित्सक वल्लभ भंडारी ,महिला उद्यमी शारदा चौधरी और शहर के अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहेंगे।

Advertisement
विज्ञापन
जालौर शाखा बना सकती है रिकॉर्ड

कार्यक्रम कोऑर्डिनेटर मोहित बोहरा एवं कृष्णकांत के अनुसार इस वर्ष 1600 प्रतिभागियों ने पंजीकरण करवाया है, जो कि शहर की विभिन्न स्कूलों से एवं विभिन्न संस्थाओं से और अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने अग्रिम पंजीकरण करवाया है और 1700व्यक्तियों के सम्मिलित होने की संभावना है। जालौर शाखा का यह कार्यक्रम पूरे भारतवर्ष में आयोजित होने वाले 800 शाखाओं के कार्यक्रमों में सबसे बड़ा होने की भी संभावना है। इन्ही संभावनाओं के कारण अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेंद्र भट्टड़ जालौर के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

यह रहेगा मार्ग

संस्था के सचिव भरत गोयल के अनुसार साइक्लोथोन स्टेडियम ग्राउंड से सुबह 7:00 प्रारंभ होगा जो कि कॉलेज चौराहा भीनमाल बाईपास ट्रक यूनियन ,सूरजपोल, अस्पताल चौराहा, हरिदेव जोशी सर्कल ,मुस्लिम मुसाफिरखाना से वापस पंचायत समिति ,हरदेव जोशी सर्कल ,वन वे नगर ,परिषद अस्पताल चौराहा और राजेंद्र नगर होते हुए पुनः स्टेडियम में लगभग 8 बजे समाप्त होगा।

Advertisement

Related posts

कबड्डी के उद्धाटन मैच में सामतीपुरा टीम ने सरदारगढ़ खेड़ा टीम को डेढ़ मिनट में ऑल आउट किया

ddtnews

भीनमाल में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी बोले – राजस्थान के गौरवशाली इतिहास लिखने और पढ़ाने में देरी हुई

ddtnews

भारत में कम्प्यूटर क्रांति के जनक थे पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी – कुम्पावत

ddtnews

राउप्रावि नया नारणावास में विद्यार्थियों व शिक्षको ने राजस्थान में शिक्षा के बढ़ते कदम कार्यक्रम देखा

ddtnews

गुडा बालोतान व थांवला के बीच बहती जवाई नदी का शिवसेना महिला कार्यकर्ताओं ने किया पूजन

ddtnews

गोवंश में फैली लंपी स्किन माहमारी से बचाव को लेकर भाजपा द्वारा औषधी वितरण अभियान का शुभारंभ

ddtnews

Leave a Comment