DDT News
जालोरभीनमालमनोरंजन

राष्ट्रीय खेलों के प्रदार्पण समारोह में प्रधानमंत्री के समक्ष गाने वाले भीनमाल के अचल सोनी ने अब टी सीरीज के संग गाया गीत

जालोर. भीनमाल के अचल सोनी ने देश की ख्याति नाम टी सीरीज के साथ एक राजस्थानी सॉन्ग गाकर अपने माता-पिता का ही नहीं भीनमाल का नाम भी रोशन किया है।

अचल सोनी

जानकारी अनुसार राजस्थानी यू ट्यूब टी सीरीज चैनल पर भी इस सॉन्ग को अपलोड किया गया है, 21 अगस्त को यह सॉन्ग रिलीज हुआ जिसके बाद लोगो का अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है जिसके चलते अभी तक 10 लाख लोग इस गाने को देख चुके है।

Advertisement
विज्ञापन

भीनमाल मालवीय नगर निवासी अचल सोनी के पिता अजय सोनी भीनमाल में ही निजी विद्यालय का संचालन करते है। वैसे पूर्व में 2022 के राष्ट्रीय खेलों के पदार्पण समारोह में प्रधानमंत्री के सामने प्रस्तुति दे चुके है। स्लोली स्लोली और बादलडी बरसी सॉन्ग, इंडियन आइडल, सहित कई रियलटी शो भाग ले चुके है। स्टेज शो के साथ कई एलबमों में सुर्खियां बटोर चुके है।

विज्ञापन
टी सीरीज का गाना बटोर रहा है सुर्खियां 

वैसे देखा जाए तो अभी तक यह गाना 10 लाख से ऊपर दर्शक देख चुके है । टी सीरीज का यह सॉन्ग “नैन कटोरा” गाया है अचल सोनी भीनमाल, गाना लिखा है अजय चरण भट्ट ने, म्यूजिक दिया है कलयूगी बिट्स ने और अभिनय स्नेहा बब्बर और आमिर अली ख़ान ने किया है।

Advertisement

Related posts

ओलंपिक खेलों से ग्रामीण व शहरी क्षेत्र की खेल प्रतिभाओं को आगे बढ़ने का मिलेगा अवसर- पुखराज पाराशर

ddtnews

वन विभाग द्वारा टीओएफआर योजना के तहत 14.50 लाख पौधे किये गये तैयार

ddtnews

तम्बाकू मुक्त राजस्थान अभियान की जिला स्तरीय वाद-विवाद प्रतियोगिता में चरली का कैलाश प्रथम

ddtnews

भरूड़ी गांव में हुई 85 लाख रुपए एवं 700 ग्राम सोने की चोरी का पर्दाफाश, 7 आरोपियों को किया गिरफ्तार

ddtnews

धूमधाम से मनाया स्वामी आत्मानंद महाराज का जन्मोत्सव

ddtnews

जालोर में जाट समाज भवन में वीर तेजाजी की मूर्ति का अनावरण 2 को

ddtnews

Leave a Comment