DDT News
जालोर

रोटरी क्लब आहोर का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित

आहोर।: रोटरी क्लब आहोर का इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट 3055 का शपथ ग्रहण समारोह बिशनगढ़ के वतन रिसोर्ट में आयोजित किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत रोटेरियन दयावती एवं महिला रोटेरियन द्वारा इश वंदना के साथ हुई। आहोर रोटरी क्लब के अध्यक्ष डॉ मोहन चौधरी एवं सचिव अनिल कुमार को शपथ ग्रहण इंस्टॉलेशन ऑफिसर निर्मल सिंघवी ने कराई।

डॉ मोहन चौधरी ने बताया कि रोटरी क्लब के अध्यक्ष के रूप में मुझ पर जिम्मेदारी देकर आपने जो विश्वास जताया हैं उन पर पूर्ण मनोयोग से खरा उतरने की कोशिश करूंगा। आप सभी के सहयोग से आहोर रोटरी क्लब को नई ऊंचाइयां देंगे एवं हमारी आगामी योजनाओं में शिक्षा, स्वास्थ्य और पर्यावरण हमारा मुख्य विजन रहेगा और इस पर काम करेंगे।

Advertisement
विज्ञापन

इस शपथ ग्रहण समारोह में आए इंस्टॉलेशन ऑफिसर रोटरी इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट 3054 के पीडीजी निर्मल सिंघवी, विशिष्ट अतिथि जिला 3055 के आगामी प्रांतपाल मोहन पाराशर, इंडक्शन ऑफिसर सहायक प्रांत पाल तरुण सिद्धावत, आहोर रोटरी क्लब के सदस्य दुर्गेश सुथार, धर्मेश सुथार जितेंद्र कुमार भट्ट एवं रेवत सिंह राजपुरोहित उपस्थित रहे।

विज्ञापन

Advertisement

Related posts

पाराशर के खास परसराम ने रानीवाड़ा में रतन देवासी पर यौन दुराचारी होने के आरोप लगाते हुए राजस्थान कांग्रेस के सह प्रभारी राठौड़ को की शिकायत

ddtnews

jalore : गांवों में आज भी जारी है श्मशानों का विवाद, बर्षों से निवासरत लोगों को बाहरी मानकर नहीं होने देते है दाह संस्कार

ddtnews

राजीव गांधी ओलंपिक खेल : जालोर जिले की 307 पंचायतों के 39680 खिलाड़ी लेंगे भाग

ddtnews

राजनीतिक पार्टियों ने अनदेखी की तो एक साथ कालबेलिया समाज के 63 लोगों ने शिवसेना की सदस्यता की ग्रहण

ddtnews

बागरा : शिक्षक के साथ मारपीट करने के आरोप में तीन जनों को किया गिरफ्तार

ddtnews

जालोर में पुलिस स्थापना दिवस पर लाइन में सिपाहियों ने लगाए पौधे

ddtnews

Leave a Comment