DDT News
जालोर

मेगा जॉब फेयर 18 को, 30 बड़ी कंपनियां 10 हजार युवाओं को देगी रोजगार के अवसर

  • जिला कलक्टर ने मेगा जॉब फेयर के रजिस्ट्रेशन के लिए क्यूआर कोड लॉन्च किया

जालोर. जिला कलक्टर निशान्त जैन द्वारा 18 अगस्त को वीर वीरमदेव राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय जालोर के खेल प्रांगण में आयोजित होने वाले मेगा जॉब फेयर में बेरोजगार आशार्थियों के रजिस्ट्रेशन के लिए क्यूआर कोड लॉन्च किया गया।

विज्ञापन 12

इस अवसर पर अतिरिक्त जिला कलक्टर शैलेन्द्र सिंह, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रोहित कुमार, जालोर उपखण्ड अधिकारी प्रमोद सीरवी, रोजगार विभाग के उप निदेशक आनन्द सुथार, कोषाधिकारी हमीराराम मेघवाल व जिला रोजगार अधिकारी ललित कुमार सहित अधिकारी-कार्मिक उपस्थित रहे।

Advertisement
विज्ञापन 13

जिला कलक्टर निशान्त जैन द्वारा वीसी के माध्यम से समस्त उपखण्ड अधिकारियों व ब्लॉक अधिकारियों को मेगा जॉब फेयर का प्रचार-प्रसार करते हुए अधिक से अधिक बेरोजगार आशार्थियों का रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए निर्देशित किया।

विज्ञापन 14

जिला रोजगार अधिकारी ललित कुमार ने बताया कि मेगा जॉब फेयर के लिए बेरोजगार आशार्थियों को क्यूआर कोड के माध्यम से अपना अग्रिम पंजीयन करवाना होगा उसके लिए रोजगार विभाग द्वारा राजकीय व निजी महाविद्यालयों, आईटीआई, पॉलिटेक्निक कॉलेज, रोजगार कार्यालय, कलेक्ट्रेट और विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर क्यूआर कोड लगाए गये हैं जिसे स्कैन कर बेरोजगार युवा अपना अग्रिम पंजीयन करवा सकेंगे।

Advertisement
विज्ञापन 15

पंजीयन के समय आशार्थी अपनी योग्यता एवं अनुभव के अनुसार अपने विकल्प का इन्द्राज करना होगा ताकि उसके आधार पर नियोक्ता द्वारा आवश्यकता अनुरूप शैक्षणिक/प्रशैक्षणिक अनुभव के दस्तावेज के आधार पर आशार्थी का साक्षात्कार एवं प्राथमिक चयन संबंधित संस्थान द्वारा किया जा सकें।

विज्ञापन 16

उन्होंने बताया कि मेगा जॉब फेयर में 30 से अधिक निजी क्षेत्र की बड़ी कंपनियां हिस्सा ले रही है। जो इस जॉब फेयर में भाग लेने वाले युवाओं में से लगभग 10 हजार आशार्थियों को योग्यता एवं अनुभव के आधार पर रोजगार उपलब्ध कराएंगी।

Advertisement
विज्ञापन 17

उन्होंने बताया कि इच्छुक आशार्थी अपने शैक्षणिक/प्रशैक्षणिक अनुभव के दस्तावेज एवं पासपोर्ट साइज फोटो सहित शिविर में भी रजिस्ट्रेशन करवाकर विभिन्न अवसरों का लाभ उठा सकते है।

विज्ञापन 18
विज्ञापन 19

Advertisement

Related posts

सांचौर की सियासत… मोदी के निर्णय से गुस्साए भाजपा के छह मंडल अध्यक्षों ने 2018 में बीजेपी को हराने वाले बागी के समर्थन में दिया इस्तीफा

ddtnews

अधिकारियों ने श्री अन्नपूर्णा रसोई केन्द्रों व ई-मित्र केन्द्रों का किया औचक निरीक्षण

ddtnews

सांचौर में 71 वर्षों में तीन विश्नोइयों ने 43 साल कांग्रेस को राज में रखा

ddtnews

गिटको होटल के पीछे कई घरों में जा रहा नाले का पानी, सफाई नहीं होने पर 26 जनवरी को धरने पर बैठने की दी चेतावानी

ddtnews

निक्षय कवच योजना: एमडीआर टीबी रोगी को वितरित किये निक्षय कवच

ddtnews

अरुण और साक्षी बने मिस्टर और मिस जालोर 2024

ddtnews

Leave a Comment